Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player Download | एवी प्लेयर कैसे डाउनलोड करें




हेलो दोस्तो आज मैं फिर से एक नया एप्लीकेशन लेकर आ गया हूं जो कि आपको इस एप्लीकेशन में बहुत ज्यादा मदद करेगा स्टेटस वीडियो बनाने में तो आप अपने फोटो का भी बना सकते हैं इससे तो इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको बताऊंगा कि इसको आप लोग डाउनलोड कैसे कर पाओगे बहुत ही आसानी से.

Avee player features

This app is built with a combination of all the awesome features. Some of greatest and important features are attached in the below. Before use, read now.

  • Beats available for microphone
  • Blur effect while music on
  • 2 types Internal players
  • Support all kind of media formats
  • Play music from direct folder
  • Customizable audio visualizers
  • Direct search option
  • Lock the screen

Many more features are available in this application. If you want to enjoy them, you have to use it.


दोस्तो डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको एक बटन दिख रहा होगा तो दोस्तों उस बटन पर क्लिक करके आप को डाउनलोड करना है तो उसको उस बटन का जैसे आप लोग के लिए करेंगे तो एक न्यू पेज ओपन हो जाएगा किया न्यू पेज खुलेगा तो वहां से आपको फिर से एक नीचे आएंगे तो एक डाउनलोड का बटन दिखेगा तुम्हारे जैसे डाउनलोड पर क्लिक करेंगे तो सोशल मीडिया फाइल के वेबसाइट में डायरेक्ट हो जाएंगे ठीक है तो वहां पर डाउनलोड का बटन फिर से आ जाएगा तो वहां पर जैसे डाउनलोड के बटन पर क्लिक करेंगे जो भी फाइल में डाउनलोड हो जाएगा.


एवी प्लेयर इस्तेमाल कैसे करें? 

दोस्तों एवी प्लेयर एक ऐसा एप्लीकेशन है जहां से आप एक बहुत ही अच्छा अपने फोटो का टेंपलेट या फिर स्टेटस बना सकते हैं ठीक है तो चली मैं आपको बता रहा हूं कि आप को कैसे इस्तेमाल करना है इस एप्लीकेशन को तो चलिए फिर मैं आपको बता देता हूं.

दोस्तो सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है जो कि आपको PLAY STORE  मैं भी मिल जाएगा या तो फिर आपको नीचे भी डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो यहां से भी आप डाउनलोड कर सकते हैं दोस्तों जैसे आप डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आप इस एप्लीकेशन को यूज यानी कि इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले तो आपके पास कुछ टेंपलेट होना चाहिए जो कि आपको मेरे इसी वेबसाइट में मिल जाएगा या फिर यहां पर भी क्लिक करके देख सकते हैं टेंपरेट और वहां से आप लोग डाउनलोड कर सकते हैं.

उसके बाद दोस्तों आप इसको इस्तेमाल करने के लिए आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन को चालू करना है और वहां पर आपको कुछ चीजें जोड़ने को बोला जाएगा तो वहां पर आपको करना क्या है टेंपलेट को हम पर लोड कर लेना ठीक है दोस्तों वहां पर लोड कर लेना है टेंपलेट को लोड कर लेते हैं उसके बाद वहां आपको अपना फोटो लगाने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आप जो भी फोटो का स्टेटस बनाना चाहते हैं वह फोटो वहां पर लगा दीजिएगा तो इतना आप कर लेते हैं तो आपका टेंपलीट रेडी हो जाता है यानी कि तैयार हो जाता है तो जब भी तैयार हो जाएगा तो उसको आप अपने फोन मोबाइल में सेव कैसे यानी कि मोबाइल में कैसे सेव कर सकते हैं तो चली वह भी मैं आपको बता देता हूं.


👇

√Play Store Download Link√

DOWNLOAD


√Direct Download Link√

DOWNLOAD




दोस्तों उम्मीद करता हूं आज का यह आर्टिकल आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा और आपको समझ में भी आ गया होगा कि आपको डाउनलोड कैसे करना है तो अगर आपको अच्छा लगा हो तो मुझे कमेंट करके बताइए और आगे आपको किस तरह का और भी आर्टिकल चाहिए तो वह भी मुझे बता दीजिए ताकि मैं आपके पसंद का अच्छा-अच्छा पोस्ट ला सकूं तो दोस्तों से लिए आज के लिए बस यही था तो उम्मीद करता हूं अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

15 टिप्पणियाँ

  1. Templet nahi ho raha hai DJ bale templet whtssap kar do please bhia 7434052483

    जवाब देंहटाएं