Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

15 August Avee Player Template Download - Independence Day Avee Player Template


Avee Player Template Download link

दोस्तों आज के इस article  मैं आपको बताऊंगा कि आप 15 अगस्त के लिए अपने फोटो का स्टेटस कैसे बना पाएंगे जैसे कि दोस्तों अभी एक-दो दिनों बाद 15 अगस्त आने वाला है इसीलिए कुछ भाइयों ने मुझे कमेंट करके बताया कि 15 अगस्त का टेंपलेट लाइए.

तो दोस्तों इसीलिए मैंने सोचा चलिए मैं टेंपलेट बना ही देता हूं आप लोगों के लिए तो चलिए इस पोस्ट के मदद से मैं आपको सब कुछ समझा दूंगा कि क्या से आपको बनाना है.

टेंप्लेट कैसे बना सकते हैं? 

दोस्त और बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है.

तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप सबसे पहले डाउनलोड कर लीजिए तो जैसे ही डाउनलोड हो जाता है आपको उस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल पर चालू कर लेना है जैसे ही चालू कर लेते हैं दोस्तों उसके बाद से आपको नीचे एक टेंपलेट मिल जाएगा.

और एक इंडियन झंडा मिल जाएगा तो दोनों को आप को डाउनलोड कर लेना है सबसे पहले तो जाते डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन में जाना है वहां पर दोस्तों आपको एक पेंसिल का चित्र दिखाई देगा तो उस चित्र में आपको क्लिक कर देना है जैसे ही क्लिक करते हैं दोस्तों तो आपको वहां पर सबसे पहले एक फोटो डालने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आप अपना भी फोटो डाल सकते हैं या फिर किसी का भी फोटो डाल सकते हैं वह आपकी मर्जी जैसे भी करके बस आपको सबसे पहले एक फोटो वहां पर लगा लेनी है.

उसके बाद दोस्तों नीचे आपको थोड़ा सा आना  है तो वहां पर आपको इंडियन झंडा जो अभी आपने डाउनलोड किया उसको वहां पर जोड़ने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आपको इंडियन झंडा भी लगा देना है तो दोनों को जैसे ही लगा लेते हैं दोस्तों तो आपका स्टेटस तैयार हो जाएगा आसानी से और अगर कोई दिक्कत आ रही है तो मुझे इस पोस्ट के नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा और दोस्तों अगर आपको इस पोस्ट से समझ में नहीं आया हो तो नीचे आप जो एक वीडियो दिखाई दे रहा है आपको तो इस वीडियो के माध्यम से आप सीख सकते हैं आसानी से तो आपको एक बार वह वीडियो जरूर देखना चाहिए.

ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखिए? 

तरस तो अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया हो तो नीचे आपको एक वीडियो जो दिखाई दे रहा है तो उस वीडियो को जाकर देख सकते हैं एक बार और वीडियो में मैंने सब कुछ बता दिया हूं कि क्या से आपको कहां से क्या लगाना है तो वह वीडियो देखने के बाद दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा और आप आराम से आसानी से अपने फोटो का स्टेटस बना पाएंगे.

        

TEMPLATE DOWNLOAD LINK


INDIAN FLAGE HEART LINK



How To Import Template In Avee Player

  1. Sabse pahle aapko Avee Player open Karna hai
  2. Aapko right side Mai 9 dot dikhega uspar click Karna hai. 
  1. Ab aapko Thora niche scroll down Karna hai to aapko niche import from file option mil jayega uspar click Karna hai. 
  1. Ab aapko wo file Mai jana hai jaha Aapne Avee Player Ka template download Kiya hai. 
  1. Aur ab aapko us template ko select Karke open Ka button par click Karna hai to load ho jayega. 





I hope you like this template and thanks for watching my videos and Downloading my templates..Enjoy it❣️


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ