Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raksha Bandhan Avee Player Template Download | Avee Player Template special for Raksha Bandhan



दोस्तों आज के इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको बताऊंगा कि आप Raksha Bandhan Avee Player Template कैसे बना सकते हैं वह भी अपने मोबाइल से तो आज का यह article पूरा पढ़ना मैं आपको सब कुछ बता दूंगा और दोस्तों आप बहुत ही आसानी से रक्षाबंधन का टेंपलेट या फिर स्टेटस अपने फोटो का बना पाएंगे अपने मोबाइल से ही ठीक है तो पूरा जरूर पढ़ना ध्यान से पढ़ना तभी आपको समझ में आएगा.

आज का टेंपलेट कैसा है? 

दोस्तों आज का टेंप्लेट पूरा का पूरा Raksha Bandhan से जुड़ा हुआ है और अभी दोस्तों रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है तो इसीलिए बहुत सारे भाइयों ने मुझे कमेंट करके बताया कि आप रक्षाबंधन का टेंपलेट बनाइए इसीलिए मैं आज आप लोगों के लिए यह पोस्ट डाल रहा हूं और आपको पसंद भी आएगा तो चलिए अब मैं आपको बता देता हूं कि आज का टेंपलेट किस प्रकार का है.

 दोस्तों आज का टेंप्लेट बहुत ही अच्छा है और इसमें आप अपने या अपने परिवार या फिर अपने दोस्त या फिर किसी का भी फोटो लगाकर स्टेटस बना सकते हैं बहुत ही आसानी से तो अगर दोस्तों मैं आपको बताऊं तो सबसे पहले आपको स्टेटस बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना जरूरी है जिसका नाम Avee Player है. 

यह टेंप्लेट कैसे बनाएं? 

तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप डाउनलोड कर लीजिए सबसे पहले उसके बाद दोस्तों आपको यह एप्लीकेशन अपने मोबाइल पर चालू कर लेना है सबसे पहले फिर दोस्तों आपको नीचे एक टेंपलेट मिल जाएगा इसी पोस्ट में तो उसको सबसे पहले आपको डाउनलोड कर लेना है तो जैसे ही डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों आप वहां पर एप्लीकेशन में जाइएगा तो वहां पर आपको टेंपलेट जोड़ने का बटन दिखाई देगा तो आपको वहां पर टेंपलेट जोड़ लेना है.

उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको अपना फोटो लगाना है सबसे पहले और जैसे ही वहां पर आप अपना फोटो लगा देते हैं दोस्तों तो आपका स्टेटस बनकर तैयार हो जाएगा बहुत ही आसानी से और इसीलिए मैं आपको ज्यादा लंबा पोस्ट नहीं डालता हूं क्योंकि उसमें ज्यादा समय भी आपका व्यर्थ होगा इसलिए मैं आपको आसान भाषा में समझा दिया कि आपको स्टेटस कैसे बनाना है.

Template डाउनलोड कैसे करें? 

दस्त और डाउनलोड करना आसान है जैसे कि नीचे आपको एक डाउनलोड का बटन दिखाई दे रहा होगा तो आपको उस बटन पर क्लिक कर देना है यानी कि आपको डाउनलोड के बटन पर दबा देना है और जैसे ही आप को दबाना है तो आपके सामने एक नया पेज आ जाएगा और वहां पर आपको दोबारा डाउनलोड का बटन दिखाई देगा.

तो वहां पर भी आपको फिर से डाउनलोड पर दबा देना है तो इस बार दोस्तों डाउनलोड होने स्टार्ट हो जाएगा यानी कि डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा तो इस तरह से आप डाउनलोड कर सकते हैं बहुत आसानी से तो उम्मीद करता हूं आप समझ गए होंगे कि आप को डाउनलोड कैसे करना है आसानी से.

  1. Download Button par click kare
  2. Media fire redirect ho jayega
  3. Aap fir se download button click kare
  4. Ab yes Or no aayega aapko yes Karna hai


         Template Download Link





I hope you like this template and thanks for watching my videos and Downloading my templates..Enjoy it❣️

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ