Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player Template कैसे बनाएं | how to create avee player template

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं अच्छे ही होंगे तो दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल पर कैसे अवी प्लेयर टेंप्लेट बना सकते हैं और अपने मोबाइल पर ही बना सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी कंप्यूटर वगैरा की जरूरत नहीं पड़ेगा तो अगर आप बनाना चाहते हैं अपने मोबाइल पर टेंपलेट तो आज का पोस्ट पूरा पढ़ना उम्मीद करता हूं आपको सब कुछ समझ में आएगा और आप इसके बाद आसानी से टेंपलेट बना पाएंगे.

Template बनाने के लिए क्या चाहिए? 

दोस्त और टेंपलेट बनाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक एप्लीकेशन होना बहुत ही जरूरी है तो मैं आपको बता देता हूं कि वह कौन सा एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप अपने फोटो का अवी प्लेयर टेंप्लेट या फिर व्हाट्सएप स्टेटस बहुत ही आसानी से बना पाएंगे दोस्तों वह एप्लीकेशन है Avee Player  एवी प्लेयर के ही मदद से आप आसानी से बना पाएंगे अपने फोटो का स्टेटस.

और दोस्तों इसके बाद आपके पास एक मोबाइल होना चाहिए जिसमें कि यह एप्लीकेशन पहले से डाउनलोड करना होगा और जैसे ही डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों उसके बाद आपको जरूरत पड़ने वाला है यह मेरा आर्टिकल अगर आप इसको ध्यान से पढ़ेंगे तो आपको सिर्फ एक एप्लीकेशन और एक मोबाइल के मदद से आप पूरा अपने फोटो का स्टेटस टेंप्लेट व्हाट्सएप स्टेटस सब कुछ बना पाएंगे अपने मोबाइल से तो चलिए अब मैं आपको बता ही देता हूं कि आप को कैसे बनाना है.

 Avee Player Template कैसे बनाएं? 

दोस्तों अब मैं आपको बताता हूं कि आप टेंप्लेट कैसे बनाएंगे दोस्तो सबसे पहले आपको एप्लीकेशन चालू कर लेना है.

एवी प्लेयर चालू करने के बाद आपको कुछ चीजें जानना जरूरी होगा जैसे कि सबसे पहले आपको एक ऑडियो प्रोवाइडर लेना होगा अपने टेंप्लेट के एक्सटेंशन में और दोस्त को उसके बाद से आपको अपना जो भी फोटो पर बनाना चाहेंगे स्टेटस वह बैकग्राउंड फोटो यानी कि एक इमेज जोड़ना होगा.

उसके बाद दोस्तों आप चाहो तो पार्टी कल वगैरा लगा सकते हैं तो इसके लिए दोस्तों आपको यहां से समझने में अगर कोई परेशानी आ रही है तो मैं इसके ऊपर यूट्यूब में पहले से एक पूरा फुल वीडियो बनाकर पब्लिश कर दिया हूं जिसको देखकर आप बहुत ही आसानी से टेंपलेट बनाना सीख पाएंगे तो आपको वह वीडियो नीचे मिल जाएगा तो आप लोग एक बार उसको भी देख सकते हैं.

दोस्तों बैकग्राउंड फोटो लेने के बाद आपको उसके जैसे और एक फोटो की जोड़ लेना है  जोड़ने के बाद दोस्तों आपको कुछ भी अब ज्यादा नहीं करना है इसके बाद से आप आसानी से टेंपलेट है बना पाएंगे तो उम्मीद करता हूं अच्छे ही लगा होगा.

Template को फाइल में सेव कैसे करेंगे? 

दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि ए बी प्लेयर में जो टेंप्लेट बना हुआ रेडी हो जाता है यानी कि तैयार हो जाता है उसके बाद से आप अगर चाहो तो उसको अपने दूसरे मोबाइल या अपने दोस्तों को भी टेंपलेट शेयर कर सकते हो तो अब मैं आपको बताऊंगा कि आप टेंपलेट को अपने मोबाइल यानी कि फाइल में सेव कैसे करेंगे.

  • दोस्तों सबसे पहले आप visualizer मैं जाए.
  • उसके बाद दोस्तों आपको नीचे के तरफ आना है.
  • तो वहां आपको चार बटन दिखाई देगा.
  • तो आपको Save to gallery करना है.
  • दोस्तों अब आपका टेंपलेट सेव हो जाएगा.

Video को मोबाइल में सेव कैसे करते हैं? 

दोस्तों जैसे कि अब आपका टेंप्लेट भी रेडी यानी कि तैयार है और अब आपको जरूरत है कि आप  वीडियो को अपने मोबाइल में सेव करना है तो इसके लिए दोस्तों आपको कुछ चीजों की जानकारी होना जरूरी है नहीं तो आपको फिर कोई भी परेशानी आ सकती है बीच में तो इससे बेहतर है कि आप वह सब चीजें जान लो जो की वीडियो सेव करने में काम आ सकती है.
  1. सबसे पहले आपको ऊपर डाउनलोड का बटन दिखाई देगा.
  2. तो आपको उस डाउनलोड के बटन को दबाना है.
  3. तो अब आपको वहां पर कुछ चीजें आएगी.
  4. तो सबसे पहले आपको क्वालिटी चुनना है.
  5.  उसके बाद आपको साइज चुन्नी है.
  6. उसके बाद आपको नीचे आ जाना है.
  7. इधर आपको टाइम सेलेक्ट करना है यानी कि समय. 
  8. उसके बाद आप को export पर क्लिक करना है.



दोस्तों उम्मीद करता हूं आज का पोस्ट आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप मुझे नीचे कमेंट करके जरूर से बताइएगा और आगे किस तरह का आर्टिकल आप चाहते हैं वह भी आप लोग कमेंट करके बता सकते हैं ताकि मैं आपके मनपसंद पोस्ट डाल सकूं तो दोस्तों बहुत-बहुत.धन्यवाद 

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ