Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Unlimited Avee Player Download | Avee Player टेंप्लेट डाउनलोड कैसे करें

 


हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं आप लोग बहुत ही अच्छे होंगे तो दोस्तों इस पोस्ट के मदद से मैं आपको बताऊंगा कि आप एवी प्लेयर कार्ड टेंप्लेट कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और दोस्तों यहां पर आपको बहुत ही अच्छी अच्छी और Unlimited Avee Player Template मिल जाएगी तो इसे तो इसे आप कहां से डाउनलोड करेंगे कैसे करना है सब कुछ मैं बताऊंगा तो उम्मीद करता हूं आपको अच्छा लगेगा तो बस आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए तभी आप समझ पाओगे.

सदस्यों ने सबसे पहले आपको बता देता हूं इसके लिए आपको एक एप्लीकेशन होना चाहिए और उस एप्लीकेशन से आप आसानी से बहुत सारी अवी प्लेयर न्यू टेंप्लेट डाउनलोड कर पाएंगे तो कैसे डाउनलोड कर पाएंगे वह भी मैं बताऊंगा अभी तो बस आप लोग ध्यान से पूरा पढ़िए तभी आपको समझ में आएगा.

कौन एप्लीकेशन है? 

दोस्तों यह एप्लीकेशन है अभी Play Store मैं नया आया है और लगभग सभी को यह एप्लीकेशन पता नहीं है बस कुछ ही लोगों को इस एप्लीकेशन के बारे में पता है इसलिए मैंने सोचा चलिए मैं आप लोगों को बता ही देता हूं और मैं भी यहां से डाउनलोड करता हूं बहुत ही अच्छी अच्छी टेंपलेट मिल जाती है.

और सबसे खास बात यह है दोस्तों की वहां पर आपको रोज नया टेंपलेट मिलेगा और अपडेट होता रहता है इसलिए आप लोग इसको जरूर से इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप एक अच्छी टेंपलेट अपने फोन में बनाना चाहते हैं तो तो मैं अभी आपको बताऊंगा डाउनलोड कैसे करना है और आपको इस्तेमाल कैसे करना है दोस्त जैसे कि मैंने आप लोगों को बता दिया कि इस एप्लीकेशन में आपको रोजाना नया नया टेंपलेट मिल जाएगा और उससे आप अपने मोबाइल पर बहुत ही अच्छी स्टेटस बना पाएंगे आसानी से.

Visualizer Download कैसे करें? 

 दोस्तों आपको टेंप्लेट डाउनलोड करने के लिए बस जो मैं आपको यहां पर बता रहा हूं आसान सा काम करके आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

सबसे पहले तो दोस्तों आपको Play Store  से एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा तो आप कैसे डाउनलोड करेंगे वह मैं बाद में बताऊंगा नीचे आपको लिंक भी मिल जाएगा तो सबसे पहले मैं आपको बताता हूं वहां पर आपको टेंप्लेट कैसे डाउनलोड करना है क्योंकि दोस्तों सबसे ज्यादा दिक्कत ही नहीं चीजों में आती है टेंपलेट मोबाइल में लोड नहीं होता है कभी-कभी तो इसलिए आप ध्यान से पढ़िए तो उम्मीद करता हूं आपको जरूर समझ आएगा तो सबसे पहले दोस्तो आप को डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल पर एप्लीकेशन चालू कर लेना है.

उसके बाद से दोस्तों आपको वहां पर कुछ चीजें पूछे जाएंगे तो उसको हां या ना कर देना है और जैसे ही कर देते दोस्त वहां पर आपको बोला जाएगा आप किस प्रकार का टेंप्लेट डाउनलोड करना चाहते हैं तो वहां आप जिस भी प्रकार का टाइम ले डाउनलोड करना चाहते हैं वह आप वहां पर पसंद कर लीजिएगा.

या फिर दोस्तों आप वहां पर Search  भी कर सकते हैं आपको जिस भी प्रकार का चाहिए होगा आप वहां पर उस प्रकार का डाउनलोड कर पाएंगे तो जैसे कि दोस्तों आपको कोई सा भी टेंपलेट पसंद आ जाता है तो वहां पर दोस्तों आपको एक वीडियो डाउनलोड कर लिंक मिलेगा.

और एक आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लिंक मिलेगा तो अगर आप Kinemaster मैं एडिटिंग करना चाहते हैं तो आपको वीडियो डाउनलोड करना है और अगर आप Avee Player मैं एडिट करना चाहते हैं तो आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा तो आप अपने हिसाब से डाउनलोड कर लीजिएगा जिस पर भी आप अपना स्टेटस बनाना चाहेंगे आपको वहां पर दोनों मेरी जाएंगे तो दोस्तों जैसे कि अभी मैं आपको बताता हूं कि अगर आपको एवी प्लेयर का टेंप्लेट चाहिए आप एवी प्लेयर में अपने स्टेटस बनाना चाहते हैं.

तो आप टेंप्लेट डाउनलोड पर क्लिक कर देना है जपे के लिए करेंगे दोस्तों वहां पर आपको एक Browser  मैं ले जाएगा तो आपको वहां पर डाउनलोड कर लिंक मिल जाएगा तो सिंपली दोस्तों आप लोग आसानी से वहां पर डाउनलोड कर पाएंगे आपको क्या करना है वहां जो डाउनलोड का बटन दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक करना है यानी कि डाउनलोड के बटन पर आपको दबा देना है तो उस तो इसके बाद से वहां पर आपको हां या ना करने का आ जाएगा बटन तो आपको वहां पर दबा देना है.

इसके बाद दोस्तों डाउनलोड होना चालू हो जाएगा और जैसे ही डाउनलोड पूरा हो जाता है तो आप वहीं से सीधा एवी प्लेयर में टेंपलेट को लोड कर सकते हैं तो बस आपको टेंप्लेट के बटन पर क्लिक करना होगा जो डाउनलोड होकर रेडी हो जाता है तो उस पर जैसे ही आप जब आएंगे तो आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन में ले जाएगा और वहां पर दोस्तों आप अपनी फोटो लगाकर अच्छा सा टेंपलेट बना पाएंगे और इन्हीं आसान तरीकों से आप इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हैं तो उम्मीद करता हूं आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा और अब मैं आपको बता देता हूं कि आपको यह एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करना है.

App Download कैसे करें? 

दोस्तों यह ऐप डाउनलोड करना बहुत ही आसान है तो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा आपको दोस्तों ऐसी पोस्ट में नीचे जो आपको ऐप डाउनलोड का बटन दिखाई दे रहा है तो बस दोस्तों डाउनलोड पर आपको क्लिक करना है यानी कि डाउनलोड को बटन आप को दबाना है.

उसके बाद दोस्तों आपको Play Store मैं ले जाएगा तो वहां पर आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे तो वहां जैसे ही आप डाउनलोड पर क्लिक करोगे इंस्टॉल पर तो आपका एप्लीकेशन डाउनलोड होना चालू हो जाएगा और उम्मीद करता हूं आपको समझ में आ गया होगा तो आप डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं आसानी से अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं तो चलिए दोस्तों आज के लिए यही था मैं आपको बता दिया और उम्मीद करता हूं आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा.

और भी जानकारी के लिए वीडियो देखें

तो दोस्तों जब कि मैंने यहां पर लगभग सब चीजें बता दिया कि कैसे आपको टेंपलेट इस्तेमाल करना है कैसे आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है तो दोस्तों फिर भी अगर आपको समझ में नहीं आया है.

तो इसके लिए मैं एक वीडियो बनाकर रखा हूं अलग से तो आप अगर चाहो तो उसको भी देख सकते हैं कैसे आप इस्तेमाल कर पाएंगे कैसे आप यह एप्लीकेशन को डाउनलोड कर पाएंगे अपने मोबाइल पर आसानी से तो आप एक बार वीडियो को जरूर देखिएगा उम्मीद करता हूं वीडियो देखने के बाद आप आसानी से डाउनलोड और इस्तेमाल कर पाएंगे और दोस्तों फिर भी अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और जहां तक मुझे पता दोस्तों वीडियो देखने के बाद आपको थोड़ा भी कोई भी दिक्कत नहीं आएगी तो अमित करता हूं आप आप जरूर से समझ गए होंगे कैसे आपको डाउनलोड करना है वीडियो देखने के बाद आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे.

App Download Now


दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको बहुत ही अच्छा लगा होगा आज का पोस्ट तो अगर आपको अच्छा लगा होगा तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आपको किस प्रकार का और भी चीजें चाहिए किस प्रकार का पोस्ट चाहिए किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए तो मुझे जरूर से बताएं ताकि मैं आपके मनपसंद का टेंपलेट आगे ला सकूं. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ