Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Video Avee Player Template | Avee Player Video Template

 

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए फिर एक बहुत ही कमाल का टेक्निक लेकर आया है दोस्तों आज का जो टेंपलेट है यह दोस्तों आज तक किसी ने नहीं बनाया जाता मैं आपको पहली बार इस प्रकार का टेंपलेट दे रहा हूं तो उम्मीद करता हूं आप लोगों को जरूर से पसंद आएगा आज का एक टेंप्लेट तो कैसे बनाना है सब कुछ में इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा.

तुझ जैसे कि आप ऊपर तस्वीर में भी देख पा रहे होंगे कि आज का टेंप्लेट Video Template है.

पड़ोस तो मैंने जहां तक सर्च किया है जहां तक मैंने खोजा है मुझे कहीं इस प्रकार का आज तक देखने को नहीं मिला और मैं इसको दोस्तों आप लोगों के लिए कुछ नया प्रकार का बनाने का कोशिश किया हो तो उम्मीद करता हूं आप लोगों को पसंद जरूर से आएगा.

कैसा है यह टेंप्लेट? 

दोस्तों आज का जो टैबलेट है यह तो उस तो इसमें आपके फोटो के अंदर एक वीडियो चलेगा और वीडियो चलेगा तो उसके साथ-साथ आप अपना दो फोटो इसमें लगा सकते हैं तो दोस्तों यह वाला टेंपलेट आपको आज तक कहीं भी देखने को नहीं मिला होगा.

क्योंकि दोस्तों इस टेंपलेट को बनाने में सच में बहुत ही ज्यादा मेहनत लगा है और अगर आपको पसंद आता है तो यार मेरा हौसला बढ़ाने के लिए आप नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा कि आपको अच्छा लगा या नहीं लगा.

दोस्तों आज का जो टेंपलेट है इसमें आपका दो फोटो होना चाहिए और आपके पास दो फोटो है तो आप इसको बड़े आराम से बना पाएंगे इसमें दोस्तों आप दो फोटो के साथ आपको वीडियो भी देखने को मिल जाएगा उसी टाइम प्लेट में जिससे दोस्तों यह टेंपलेट देखने में काफी ज्यादा सुंदरता बढ़ा देता है इसीलिए आज का टेंपरेट बहुत ही ज्यादा खास है.


इस्तेमाल कैसे करें यह टेंप्लेट? 

दोस्तों यह टेंपलेट इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है और अगर आपके पास या एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप सबसे पहले डाउनलोड कर लीजिए.


दोस्तों इस टेंपलेट को डाउनलोड करने का तरीका मैं अभी बताऊंगा आपको लेकिन सबसे पहले मैं आपको बता देता हूं कि इस टाइम डेट को आप इस्तेमाल कैसे कर पाएंगे दोस्तों इस टेंपलेट इस्तेमाल करने से पहले मैं आपको एक चीज बता देता हूं कि मैं दोस्तों पोस्ट के साथ साथ में वीडियो में भी बताता हूं सब कुछ तो आप वीडियो भी देख सकते हैं ऐसी पोस्ट में आपको वीडियो नीचे मिल जाएगा.

दोस्तो सबसे पहले आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा और दोस्तों एवी प्लेयर खेत में लोड कर लेना है सबसे पहले जैसी अपलोड कर लेते हैं दोस्तों तो वहां पर आपको दो फोटो डालना होगा टेंपलेट में उसके बाद ही आप स्टेटस तैयार कर पाएंगे तो आंखों में पहला फोटो डालने को आ जाएगा तो उसे आप बड़े आराम से डाल सकते हैं तो उस दिन आप लोग डाल दीजिएगा उसके बाद दोस्तों फिर से आपको पीछे आना है पीछे आएंगे तो दो ना प्यार को चेक कर लेना है कि तैयार हुआ कि नहीं और उसके बाद दूसरा वाला फोटो भी आपको डाल देना है.

दोस्तों जैसे दूसरा फोटो आपने डाल लेते हैं तो उसके बाद टेंपलेट तैयार हो जाएगा उसके बाद आप आराम से डाउनलोड भी कर सकते हैं और अगर कोई एक फिर भी दिक्कत आती हो तो मुझे कमेंट करके नीचे बता सकते हैं मैं आपके समस्या का समाधान जरूर करूंगा और उसको इतना करने के बाद अगर आपको अभी तक समझ में नहीं आया हो तो मैं वीडियो भी डाल दिया हूं तो उसको भी आप लोग जाकर देख सकते हैं लेकिन उम्मीद करता हूं आपको जरूर समझ में आ गया होगा क्या करना है.


Save कैसे करेंगे वीडियो को? 

दोस्तों इस वीडियो को सेव करने के लिए आपको वहां पर एक डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो तो वहां पर आपको साइज सेलेक्ट करने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर कौन सा साइज आपको सेलेक्ट करना है मैं आपको बता देता हूं.

Size क्या रखना है वीडियो का? 

Width - 1080

Hight - 1350


टेंप्लेट डाउनलोड कैसे करें? 

दोस्तो टेंप्लेट डाउनलोड करना है बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको नीचे डाउनलोड का बटन मिल जाएगा जहां से आप एक ही बटन दबाने पर डाउनलोड कर पाएंगे.

और अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है तो तू तो मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा और जस्सी गिल सोंग डाउनलोड के बटन पर दबाते हैं उसके बाद आपके सामने एक नया भेजा जाएगा तो वहां पर दोस्तों आपको थोड़ी बहुत दिक्कत हो सकती है लेकिन तो कभी कभी बड़े आसानी से डाउनलोड हो जाता है कभी-कभी थोड़ा बहुत दिक्कत हो सकता है इसलिए आपको अगर पहली बार में डाउनलोड ना हो तो दूसरी बार आपको कोशिश करनी चाहिए.


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें



दोस्तों जैसे कि मैं आपको पहले भी बोला कि पोस्ट के साथ साथ वीडियो भी मैं आप लोगों के लिए बना देता हूं तो अगर आपको पोस्ट के माध्यम से थोड़ा बहुत कुछ समझ में नहीं आया हो तो आप वह वीडियो में देख कर हल कर सकते हैं तो आपको जो नीचे वीडियो देख रहा है उसको आप लोग जाकर देख सकते हैं.

दोस्त वीडियो मैंने सब कुछ बता कर रखा है क्या आपको मोबाइल में सेव कैसे करना है फोटो कैसे लगाना है और सब कुछ कहां से क्या करना है वह सब सारी चीजें मैंने वीडियो में बता रखा है तो मैं तो आपको बताना चाहता हूं कि अगर आपको प्रॉब्लम हो रहा है कि कोई भी दिक्कत हो रही है तो यार आप एक वीडियो देख सकते हैं.


◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


◦•●◉✿Dj Music On Telegram✿◉●•◦





तरसते कैसी लगी आज का यह पोस्ट आप मुझे जरुर बताइएगा ताकि मैं अगर मुझसे कोई भी गलती हुई हो तो वह मैं आगे सुधार कर सकूं इसलिए यार आप लोग कमेंट जरूर कीजिएगा उससे मुझे पता चलता है कि हम लेट आप लोगों पसंद आया फिर नहीं दोस्तों उम्मीद करता हूं पसंद जरूर आया होगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ