Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player : आज कुछ अलग टेंपलेट आप लोगों के लिए


दोस्तों में फिर से आप लोगों के लिए एक Tree Leaf Avee Player Template लेकर आ चुका हूं और उम्मीद करता हूं यह टेंप्लेट आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा। 


तो यह टेंपलेट कैसा है अगर आप लोग जानना चाहते हैं तो मैं इस Article के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि  यह टेंपलेट कैसा है और अगर आप लोग भी इस प्रकार का स्टेटस अपने मोबाइल से बनना चाहेंगे तो वह आप कैसे बना सकते हैं इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को सब कुछ बता दूंगा तो आप लोग पूरा जरूर पढ़िए। 


दोस्तों इस टेंप्लेट में आप लोगों को tree leaf effect🍀  देखने को मिलेगा और इसी तरह का टेंपलेट अभी Instagram reels मैं बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है तो मैं आप लोगों को जरूर सजेस्ट करूंगा कि आप लोग भी इस प्रकार का स्टेटस बनाकर इंस्टाग्राम में अपलोड कीजिए ताकि आपका भी वीडियो वायरल हो सके। 


तो सबसे पहले मैं आपको बता देता हूं कि आज का टेंपलेट किस प्रकार का है? 

दोस्तो आज का टेंपलेट मेरे ऊपर ही बता दिया कि यह आपको कुछ पेड़ के पत्ते झड़ने वाला इफेक्ट आपको देखने को मिलेगा तो इसी चलते यह टेंपलेट बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है और देखने में भी काफी सुंदर लगता है तो एक बारी आप लोग जरूर बनाई है तो चलिए मैं बिना कोई भी समय बर्बाद कि मैं आपको बताता हूं कि आप को कैसे बनाना होगा इस प्रकार का टेंपरेट आप कैसे बना सकते। 



Step 1 - 
सबसे पहले आपके मोबाइल पर एक एप्लीकेशन होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है तो वह कौन सा एप्लीकेशन है चलिए मैं मोदी बता देता हूं दोस्तों उस एप्लीकेशन का नाम है Avee Player  तो अगर आपके मोबाइल पर पहले से यह एप्लीकेशन डाउनलोड किया हुआ नहीं है तो आप लोग मेरे वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहले आपको यह एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा। 


Step 2 -
आप जैसे ही यह एप्लीकेशन इंस्टॉल कर लेते हैं उसके बाद आपको यह एप्लीकेशन अपने मोबाइल पर चालू हो जाने की ओपन कर लेना है तो जैसे ही ओपन कर लेंगे दोस्तों वहां पर आपको पहले से बहुत सारे टेंपलेट्स डिफॉल्ट में आने के बिना कोई सजाया हुआ टेंपलेट मिल जाएगा तो उन सब टेंपलेट को आप चाहो तो वहां से हटा भी सकते हैं या फिर रहने भी देना है जो मर्जी आप कर सकते हैं। 


Step 3 -
और उसके बाद दोस्तों आपको 11 टेंपलेट की जरूरत पड़ने वाली है इस प्रकार का स्टेटस बनाने के लिए दुआ टेंपलेट आपको इसी पोस्ट के नीचे भाग में आपको मिल जाएगा जहां पर आपको टेंप्लेट डाउनलोड लिखा हुआ रहेगा वहां से आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा और कैसे डाउनलोड करते हैं यह मैंने इस वीडियो में भी दिखाइए दिया हूं मतलब आप लोगों को दिखाया हूं तो आप लोग इस वीडियो भी देख कर पता कर सकते हैं तो वह टेम्टेड आप लोग जैसे ही डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों उसके बाद आप सीधा एवी प्लेयर में उस टेंप्लेट को लोड कर लेना है। 


Step 4 -
उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको बिल्कुल कोई भी सजाया हुआ कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा तो वहां पर आपको सजाना होगा यानी कि वहां पर अपना फोटो लगाना होगा और जो भी चाहे आप लोग वहां पर यानी कि कुल मिलाकर बोल सकते हैं आपको वहां पर एडिटिंग करना होगा आप लोग तो वहां पर एडिटिंग करने के लिए दोस्तों आपको कुछ ट्यूटोरियल की जरूरत होगी या नहीं की कुछ चीजें आपको पहले से जानकारी लेना होगा तभी आप लोग वहां पर अपना फोटो वगैरा लगा सकते हैं तो वह आप लोग सेटअप कैसे कर सकते हैं वह मैंने वीडियो में बताया है और वह वीडियो आपको इसी पोस्ट में जो नीचे आपको दिखाई दे रहा है तो वह वीडियो आपने एक बार पूरा देख लीजिए और उसके बाद आप लोग आराम से सेटअप कर सकते हैं। 


Tutorial के लिए वीडियो देखिए

इस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है कि आप लोग फोटो कैसे लगा सकते हैं और ट्री लीफ की जो पत्ता झड़ने वाला जीआईएफ उसको कैसे लगा सकते हैं तो यह सारी जानकारी आपको कैसे लगी मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा।


 और यह वीडियो देखने के बाद आप लोग को कोई भी अगर फिर भी परेशानी कोई भी दिक्कत होती है तो मुझे यूट्यूब वीडियो में भी जाकर कमेंट कर सकते हैं या फिर मुझे ऐसी पोस्ट के नीचे आप लोग कमेंट करके बता सकते हैं मैं सभी का रिप्लाई करता हूं तो कोई भी दिक्कत आए या फिर कुछ भी मुझसे बात करनी हो तो आप लोग Instagram में भी जाकर वहां पर मैसेज कर सकते हैं या फिर दोस्तों ऐसी पोस्ट में भी आप लोग मुझे कमेंट करके बता सकते। 


Template Download


किसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 






अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं  खुद से? 




दोस्तों  उम्मीद करता हूं आप लोगों को या टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अच्छा लगा और आगे आपको किस प्रकार  का टेंप्लेट चाहिए मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा तभी मैं आप लोगों की पसंद का टेंप्लेट ला पाऊंगा सो यहां तक पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! 

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ