Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Neon Effect Avee Player Template | Neon Effect Avee Player Template Editing

Neon Effect Avee Player Template
हेलो तो आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग भी इस प्रकार का स्टेटस अपने मोबाइल से कैसे बना सकते हैं और इसको आप लोग अभी जो वायरल चल रहा है उसी हिसाब से आपको भी अपनी वीडियो को कैसे वायरल करना है वह भी मैं इस आर्टिकल में बताऊंगा तो अगर आप भी बनाने में इच्छुक है तो या आर्टिकल पूरा जरूर पढ़े। 


तो सबसे पहले मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस प्रकार का स्टेटस बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए और उस एप्लीकेशन का नाम Avee Player है तो अगर आपके पास तो पहले से यह एप्लीकेशन नहीं है तो आप लोग डाउनलोड कर लीजिए। 


Neon Effect Avee Player Template एडिटिंग कैसे करना है यह चीज आपको सीखना होगा इस आर्टिकल के माध्यम से तो चलिए अब मैं आपको बताता हूं कि आप को कैसे बनाना है इस प्रकार का स्टेटस अपने मोबाइल पर। 


इस टेंपलेट के बारे में खास बातें? 

दोस्तों इस टेंपलेट के बारे में अगर मैं आप लोगों को बताऊं तो सबसे पहले इसमें आपको बिल्कुल अलग इफेक्ट देखने को मिलेगा जो अभी तक Neon Effect Avee Player Template मैं आपको नहीं देखने को मिला होगा। 

और इसमें आपको अलग-अलग रंग की एक फैक्ट्री देखने को मिल जाएगा जिसके वजह से यह टेंपलेट और भी ज्यादा खूबसूरत देखने में लगता है इसीलिए अभी जो है यह स्टेटस बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है। 

और इसमें आप एक नहीं बल्कि दो-दो फोटो आप अपना लगा सकते हैं इस टेंपलेट में और यह कुछ खास बातें इस टेंपलेट के बारे में और बाकी अगर आप लोग और भी देखना चाहते हैं कि इसमें आपको क्या-क्या मिलता है तो वह आप मेरे यूट्यूब वीडियो में भी देख सकते हैं और उस वीडियो का लिंक आपको इसी आर्टिकल के निचले भाग में आपको देखने को मिल जाएगा। 


How to edit - एडिटिंग कैसे करें? 

सबसे पहले दोस्तों आपको यह टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा तो टाइम प्लेयर डाउनलोडिंग आपको इसी आर्टिकल के निचले भाग में देखने को मिल जाएगा तो वहां से आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है और जैसे टाइम भी डाउनलोड कर लेते हैं Avee Player एप्लीकेशन में टेंप्लेट को लोड कर लेना है। 

वहां पर जैसे ही टेंपरेट लोड हो जाएगा तो वहां पर आपको बिल्कुल भी कुछ भी दिखाई नहीं देगा तो वहां पर आपको कुछ चीजें एडिटिंग करना है जैसे कि वहां पर आपको पहला फोटो आपको लगाना है अपना वाला और उसके बाद वहां पर रंग वगैरह आपको सबसे पहले वहां चालू करना होता है। 

उसके बाद दोस्तों आपको दूसरा इमेज पूछा जाएगा कि आप लोग दूसरा इमेज कौन सा लगाना चाहते हैं तो वहां पर आपको अपना दूसरा फोटो लगा देना है या फिर जो पहला फोटो में आप ने लगाया होंगे वही वाला फोटो आप लोग दोबारा लगा सकते हैं। 

और इतना जैसे ही हो जाता है दोस्तों उसके बाद आपका फोटो लगाने का काम खत्म हो जाता है उसके बाद आपको थोड़ा सा और नीचे आना होगा नीचे जैसे ही आएंगे तो वहां पर आपको कुछ पार्टिकल नाम से देखने को मिलेगा चीजें तो वहां पर उसको पहले से ऑफ करके रखा होगा तो उसको आप को चालू कर लेना है ठीक है बंद जो भी चीजें हैं उसका को चालू करना होगा। 


और सीखना चाहते है तो वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 


और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा। 


Template Download


इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 







अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं  खुद से? 



दोस्त मैं उम्मीद करता हूं आप लोगों को यह टेंपलेट काफी ज्यादा पसंद आया होगा तो अगर आपको पसंद आया है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आपको किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए वह भी मुझे कमेंट में बताइएगा ताकि मैं आप लोगों के पसंद का टेंपलेट अपलोड कर सकूं और अपनी इस ब्लॉग में पोस्ट कर सकूं तो यहां तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ