Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Top 50 Avee Player Template Download



 हेलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल से मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप लोग एवी प्लेयर का Top 50 Avee Player Template डाउनलोड कर सकते हैं वह भी आसानी से। 


तो सबसे पहले हम जानते हैं कि Avee Player Template क्या होता है? 


Avee Player Template एक प्रोजेक्ट फाइल होता है जिसके माध्यम से हम अपने फोटो का स्टेटस वीडियो बना सकते हैं वह भी बहुत आसानी से और अभी इस प्रकार का स्टेटस काफी ज्यादा बाजार में चल रहा है इसलिए सारे लोग अभी एवी प्लेयर का इस्तेमाल करते हैं। 


वॉइस ट्रांसलेट कर सबसे खास बात यह होता है कि आपको ज्यादा कुछ भी मेहनत करना नहीं पड़ता है आप लोग सीधा डाउनलोड करके उसमें अपना फोटो लगाकर स्टेटस वीडियो तैयार कर सकते हैं बहुत ही आसानी से और अभी इस प्रकार पर स्टेटस इंस्टाग्राम व्हाट्सएप फेसबुक हर जगह बहुत ही ज्यादा चल रहा है और बहुत सारे लोगों का मांग है कि रिपेयर का टेंपलेट लाया जाए और अगर आपको पहले से पता होगी तो आपको तो बताने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर आपको पहले से पता नहीं है और बहुत ज्यादा जानकारी चाहते हो एवी प्लेयर के बारे में तो मेरे यूट्यूब चलते जा सकते हैं मेरा चैनल का नाम MIX TECH HINDI  है तो आपको वहां पर एवी प्लेयर के बारे में हर चीज की जानकारी मिल जाएगी और आपको समझ में आ जाएगा कि अभी प्लेयर का ट्रांसलेट क्या होता है और आप लोग कैसे अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं। 


Templates की प्रकार? 

दोस्तों इस Top 50 Avee Player Template  प्रोजेक्ट में आपको हर तरह का टेंपरेट मिल जाएगा जैसे कि Portrat Size Avee player template, Full Screen Avee Player Template, Square Size Avee Player Template, Landscape Avee Player Template, Dj Avee Player Template. 

और जितने भी टेंपलेट्स हैं वह पूरा नया है इसमें एक भी आपको कोई पुराना टेंपलेट नहीं मिलेगा इसलिए यह आर्टिकल आप लोगों के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है तो अब आप लोग को जरूर समझ में आ गया होगा कि यदि प्लेयर टेंप्लेट क्या होता है और इसको हम कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं और आपको किस प्रकार का टेंपलेट्स मिलेंगे इस प्रोजेक्ट में। 

तो चलिए मैं आपको बताता हूं इसको डाउनलोड कैसे कर सकते हैं और डाउनलोड करने से पहले आप लोगों को मैं पहले ही बता देता हूं कि इस प्रोजेक्ट फाइल में पासवर्ड लगा रहेगा और पासवर्ड जानने के लिए आपको मेरा वीडियो देखना होगा जो मैंने यूट्यूब में अपलोड किया है तो उस वीडियो का लिंक इसी आर्टिकल में आपको मिल जाएगा नीचे में तो वह वीडियो आप लोग जरूर देख लेना क्योंकि प्रोजेक्ट आपने डाउनलोड करने के बाद उसको जैसे ही अजीत करेंगे तो आपके पासवर्ड मांगा जाएगा तो वहां पर आपको पासवर्ड डालना है। 


Download कैसे करें? 

दोस्तों डाउनलोड लिंक आपको इसी आर्टिकल के निचले भाग में मिलेगा तो वहां पर आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर देना है और जैसे ही आप लो डाउनलोड पर क्लिक करोगे तो वहां पर एक नया पेज खोलकर आएगा और वहां पर फिर से आपको डाउनलोड नाउ पर क्लिक करना है। 

उसके बाद वहां पर 10 सेकंड आपको इंतजार करना होगा और जैसे ही 10 सेकंड हो जाएगा उस पर आपको वहां पर फिर से और एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा तो उस डाउनलोड बनने पर आपको फिर से क्लिक कर देना है और इस बार जैसे क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक और पे जाएगा जो मीडिया फायर का तेज होगा और वहां पर भी डाउनलोड का एक और बटन देखेगा तो उस पर जैसे आप लोग क्लिक करेंगे तो आपका डाउनलोडिंग स्टार्ट हो जाएगा और आप लोग आसानी से डाउनलोड इस प्रकार से कर सकते हैं। 

◦•●◉✿ 50+TEMPLATES ✿◉●•◦



ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों आपको वीडियो एक बार जरूर देख लेना है क्योंकि यह जो प्रोजेक्ट फाइल में आप लोगों को दे रहा हूं इसमें पासवर्ड लगा रहेगा तो इसका पासवर्ड आपको इस वीडियो के माध्यम या लास्ट भाग में मिलेगा तो आपको जाकर पूरा वीडियो पहले देख लेना है फिर आपको डाउनलोड करना है और वीडियो आपको जो नीचे देख रहा है इस पर आपको क्लिक करके वीडियो देखना है। 





एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ