Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

200+ Avee Player Girls & Boys HD Background - कैसे डाउनलोड करें

 

हेलो दोस्तो आज मै आपलोगो को बताऊंगा की आप इस प्रकार का बहुत सारी लड़कियों की HD Background कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। 

तो अगर आप भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़िए मैं इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाला हूं कि आप को कैसे डाउनलोड करना है। 

इसी आर्टिकल में आप लोगों को नीचे एक डाउनलोड लिंक मिल जाएगा जहां पर आपको 200+ लड़कियों और लड़कों का फोटो मिल जाएगा तो अगर आप लोग डाउनलोड करना चाहते हैं तो पूरा आर्टिकल जरूर पड़ेगा क्योंकि इसमें कुछ पासवर्ड लगा हुआ है तो वह पासवर्ड आपको मेरे यूट्यूब वीडियो में मिलेगा तो आपको इस आर्टिकल में नीचे एक वीडियो दिखाई दे रहा होगा तो वहां से आप लोग एक बार वीडियो को जरूर देखिएगा। 



How to Extract - Extract कैसे करें? 

दोस्तों आपको ऐसी पोस्ट के नीचे डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो डाउनलोड करना कोई बड़ी बात नहीं है सबसे बड़ी बात यह है कि उसको आपको एक्सट्रैक्ट करना आना चाहिए क्योंकि आपको उस फाइल में पासवर्ड लगा हुआ रहेगा और आपके मोबाइल में सपोर्ट नहीं करेगा पहली बार तो आपको कैसे एक्सट्रैक्ट करना है वह चली मैं आप लोगों को बता देता हूं। 

  • सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा जिसका नाम RAR है। 
  • उसके बाद आपको उस एप्लीकेशन को ओपन करना होगा। 
  • और जो मैं इस आर्टिकल में आप लोगों को फाइल दिया हूं उसको डाउनलोड करने के बाद आपको उस RAR एप्लीकेशन के अंदर ओपन करना है। 
  • उसके बाद जैसा ही वहां पर आप लोग ओके करेंगे उसके बाद वहां से बोला जाएगा पासवर्ड डालें। 
  • तो अब आपको वहां पर एक अ पासवर्ड डालना होगा। 
  • और वहां पर जो पासवर्ड डालना है वह पासवर्ड आपको मेरे यूट्यूब वीडियो में मिलेगा। 
  • आपको नीचे जो वीडियो देख रहा है वह वीडियो पूरा देखिए उसी वीडियो के अंदर आपको पासवर्ड मिलेगा। 
  • पासवर्ड मिल जाने के बाद आप लोग जैसे वहां पर पासवर्ड डालते हैं उसके बाद ओके के बटन पर क्लिक करना है उसके बाद आपका सभी फाइल एक्सट्रैक्ट हो जाएगा। 

Password कैसे मिलेगा? 

दोस्तों मैंने जैसे कि आप लोगों को पहले ही बताया कि आपको पासवर्ड पाने के लिए मेरा वीडियो देखना होगा और उस वीडियो के अंदर में मैंने पासवर्ड दे रखा है तो वह वीडियो आप लोग शुरू से लेकर

आखिरी तक देखना है तभी आप लोगों को पासवर्ड मिल पाएगा। 

यहां पर जो आप लोगों को ऊपर में वीडियो दिखाई दे रहा है यह पूरा वीडियो अपलोड जरूर देखिएगा इसी वीडियो के अंदर मैंने पासवर्ड दे रखा है और वीडियो को थोड़ा सा भी इसकी नहीं करना वरना फिर बाद में मुझे कमेंट करके बोलोगे कि पासवर्ड नहीं मिल रहा है इसलिए मैं पहले ही बता दे रहा हूं कि आप लोग वीडियो को पूरा जरूर देखिए। 

तू तो उम्मीद करता हूं आप लोगों को बहुत ही ज्यादा अच्छा लगा होगा अगर आपको अच्छा लगा है आज का यह आर्टिकल तो आप मुझे कमेंट करके जरूर बताइए मैं मिलता हूं एक न्यू आर्टिकल के साथ तब तक के लिए टेक केयर बाय बाय।  धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ