Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Puzzel Effect Template - Avee player puzzel effect टेंपलेट क्या है?



हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं आप लोग बहुत ही अच्छे ही होंगे तो मैं आप लोगों के लिए आज के इस पोस्ट के माध्यम से कुछ अलग चीज लेकर आया हूं जैसे कि आप सभी को भी पता होगा कि सोशल मीडिया या नहीं की गई जैसे कि इंस्टाग्राम व्हाट्सएप फेसबुक इस प्रकार के प्लेटफार्म में अभी Puzzel Effect Avee Player Template बहुत ही ज्यादा वायरल चल रही है। 

तो अगर आप भी अपने फोटो का इस प्रकार का स्टेटस बनाना चाहते हैं या फिर एडिटिंग सीखना चाहते हैं तो आज के इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगों को जितने भी चीजें उसमें जरूरत होती है वह सब चीजों के बारे में बात करूंगा और मैं आपको उम्मीद से बोल सकता हूं कि आप लो अगर पूरा पढ़ते हैं तो आपको जरूर सीख जाएंगे। 

Puzzel Effect Template क्या है? 

दोस्त पजल इफेक्ट टेंप्लेट एक के स्टेटस बनाने के विधि है और यह विधि में आपको अलग प्रकार का एनिमेशन देखने को मिलता है और इस टेंपलेट के माध्यम से आप अपने फोटो का स्टेटस आसानी से बना सकते हैं। 

और इसके बारे में और भी जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए तस्वीर में देख कर भी पता कर सकते हैं कि आखिरकार पजल इफेक्ट टेंप्लेट क्या होती है तो उम्मीद करता हूं आप लोगों को समझ में जरूर से आ गया होगा कि पजल इफेक्ट टेंप्लेट क्या होता है। 

टेंपलेट दोस्तों एक इस प्रकार का चीज है जिसके मदद से बिना ज्यादा मेहनत किए हुए भी आप एक बहुत ही ज्यादा सुंदर स्टेटस बना सकते हैं और उसमें भी आप हर प्रकार का फोटो लगा सकते हैं बिना कोई मेहनत किए ही 1 से 2 मिनट के अंदर ही आप आसानी से अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं। 

How to edit - एडिट कैसे करें? 

दोस्त एडिट करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए और अगर आपके पास हुआ है एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप यहां से सबसे पहले आपको उस  एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए और उस टेंपलेट का नाम है Avee Player और आप इससे यहां से भी डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहला आवश्यकता है कि आपको यह एप्लीकेशन डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करना होगा। 

और अगर आप यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर चुके हैं पहले से तो आप को डाउनलोड करने की कोई जरूरत नहीं है अभी आपको क्या करना है सिंपली से इसी ब्लॉग पोस्ट के नीचे हिस्से में आपको टेंप्लेट डाउनलोड का ऑप्शन मिल जाएगा तो वहां से आपको सबसे पहले आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है। 

टेंपरेट जैसे डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों सबसे पहले आपको ही प्लेयर को चालू कर लेना है अपने मोबाइल पर आजा सेवा पर जादू कर लेते हैं तो वहां पर आपको एक ऑप्शन मिल जाता है कि आप फाइल से टेंप्लेट यहां पर अपलोड कर सकते हैं तो वहां पर अभी आपने जो इस पोस्ट के माध्यम से टेंप्लेट डाउनलोड करा होगा तो वह टेंपलेट आपको एवी प्लेयर में वहां से लोड कर लेना है। 

Fix Template Loading Problem? 

दोस्तों मैं आपको एक चीज बता देता हूं कि अगर आप पहले पहले अवी प्लेयर डाउनलोड करते हैं तो वहां पर आपको टेंप्लेट डाउनलोड करने में बहुत ही ज्यादा दिक्कत हो सकती है तो इसके लिए मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो बनाया है और उस वीडियो के माध्यम से मैं आप लोगों को हर चीज बताया हूं कि आप क्या से इस दिक्कत को ठीक कर सकते हैं आसानी से आपको जो नीचे वीडियो दिखाई दे रही है तो इस वीडियो को आप लोग एक बार जरूर देखना। 



और उम्मीद के साथ में आपको बता सकता हूं इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिक्कत ठीक हो जाएगा टेंपलेट लोडिंग में जो भी दिक्कत है आ रही है तो अगर आपको दिक्कत आ रही है तो वीडियो को मैं आपको सलाह देता हूं कि एक बार जरूर देखना चाहिए। 

Portrait Size

Hight- 1350
Width- 1080


Template Download


Puzzel Gif 



और सीखने के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको स्टेटस बनाने में कोई भी दिक्कत आ रही होगी टेंप्लेट को लोड करने के बाद भी तो इसके लिए आप एक काम कर सकते हैं मैं इसी स्टेटस के बारे में एक पूरा वीडियो बनाया हूं और उस वीडियो में मैं बताया हूं कि आप लोग कैसे अपना फोटो लगा सकते हैं। 

तो एक बार वह वीडियो आप लोग जरूर देखिए मैं ऊपर में वीडियो दे दिया हूं और उम्मीद के साथ में आपको बता सकता हूं कि वीडियो देखने के बाद आप का कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और फिर भी अगर कोई दिक्कत आती है तो मुझे इसी पोस्ट के नीचे कमेंट करके जरूर बताइए मैं आपके समस्या का समाधान बहुत ही सरलता से कर दूंगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ