Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

4K Avee Player Template - 4K अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं

 

4k avee player template
हेलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप 4k Avee Player Template कैसे बना सकते हैं। 

और जैसे कि आप लोगों को पता होगा कि अभी हर जगह 4k avee player template वायरल चल रहा है इसीलिए बहुत सारे दोस्तों ने मुझे कमेंट करके बताया कि भाई आप भी इस प्रकार का टेंपलेट बनाकर हम लोगों को दीजिए तो वही कमेंट को देखते हुए आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग कैसे बना पाएंगे। 

तो अगर आप भी इस प्रकार का स्टेटस बनाना चाहते हैं अपने मोबाइल पर तो आज का यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़िए इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को सब कुछ बता दूंगा और आप लोग पूरा जैसे ही पढ़ लेते हैं उसके बाद आप लोग आराम से बना पाएंगे। 


What is 4K Status - 4K स्टेटस क्या है? 

दोस्तों 4k WhatsApp Staus अभी बहुत ज्यादा वायरल चल रहा है और अगर आपको पता नहीं है कि यह क्या है तो चलिए मैं आप लोगों को बता देता हूं। 

दोस्तों 4K स्टेटस इसमें आपको जो भी आप लोग अपना फोटो इस्तेमाल करेंगे उसका क्वालिटी दोस्तों और भी ज्यादा बढ़ जाता है और देखने में और भी ज्यादा सुंदर लगने लगता है जब आप 4 के स्टेटस बनाते हैं उसके बाद। 

और इसी वजह से अभी मार्केट में वायरल चल रहा है बहुत ही ज्यादा तो उम्मीद करता हूं आज के आर्टिकल में जो मैं आप लोगों को बताऊंगा यह आप लोगों को जरूर से पसंद आएगा और आप भी अगर इस प्रकार का टेंपलेट या फिर इस प्रकार का स्टेटस बनाकर अपलोड करेंगे सोशल मीडिया में तो बहुत ही ज्यादा चांद से होता है कि आपका वीडियो वायरल हो तो आप एक बार जरूर इसको इस्तेमाल करके देखना चाहिए तो चलिए अगर आप भी बनाने में इच्छुक है तो फिर आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं। 


How to edit - एडिट कैसे करें? 

दोस्तो सबसे पहले तो आप को इस प्रकार का स्टेटस बनाने के लिए आप लोगों के पास एक ऐप होना चाहिए और उस ऐप का नाम है Avee Player  अगर आपके पास किया एप्लीकेशन पहले से नहीं है आपके मोबाइल में तो सबसे पहले आपको यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है। 

Play Store  मैं आपको यह एप्लीकेशन आसानी से मिल जाएगा और अगर आप मेरे वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो जरूर चेक कीजिए मैं अपने वेबसाइट पर भी अपलोड किया हूं। 

तुरंत एडिट करने के लिए सबसे पहले आपको इसी आर्टिकल के नीचे एक डाउनलोड लिंक मिलेगा टेंप्लेट का तो सबसे पहले आपको उस टेंपलेट को डाउनलोड कर लेना है और जैसे ही टेंप्लेट डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों उसके बाद मैं आपको बताता हूं कि आपको अपना फोटो कैसे लगाना है। 

टेंपलेट जैसे आप रो डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आपको उस टेंप्लेट को सीधा गूगल से यानी कि जो भी ब्राउज़र से आप लोग डाउनलोड करेंगे उसी ब्राउज़र से एवी प्लेयर में लोड कर लेना है और जैसे ही लोड कर लेते हैं दोस्तों तो वहां पर आपको कुछ चीजें सेटिंग्स करना होगा। 

सबसे पहले ऊपर मैं आपको फोटो लगाने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आप अपना पहला फोटो लगाएंगे तो वहां पर आपको लिखा हुआ भी मिल जाएगा कि यहां पर आप अपना पहला फोटो लगाइए और उसके बाद जैसे ही आप लोग पहले फोटो वहां पर लगा लेंगे उसके बाद वहां बोला जाएगा कि आप अपना दूसरा फोटो भी लगाइए तो आप दूसरा फोटो कोई अलग फोटो लगा सकते हैं या फिर वह जो अब पैसा फोटो में लगाए हैं वही आप लोग फिर से लगा सकते हैं लेकिन मैं आप लोगों को बोलना चाहता हूं कि आप लोग दोनों फोटो अलग-अलग इस्तेमाल करना इससे आपका स्टेटस और भी ज्यादा सुंदर लगेगा। 

और उसके बाद दोस्तों वहां पर कुछ आप लोगों को ब्लर इफेक्ट पहले से बंद रहेगा तो वहां पर आप को चालू करना होगा तो आप लोग इसको भी वहां से चालू कर लेना है और जैसे चालू कर लेते हैं उसके बाद आप का टेंपरेट पूरी तरह तैयार हो जाएगा उसके बाद आप लोग सीधा उसको अपने गैलरी पर सेव यानी कि डाउनलोड कर सकते हैं। 


Download - सेव कैसे करें गैलरी में? 

दोस्तों गैलरी में सेव करने के लिए आपको ऊपर में दाहिने साइड आपको एक डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो वहां पर आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है और जैसे डाउनलोड के बटन पर क्लिक करते हैं वहां पर आपको साइज सेलेक्ट करने के लिए बोला जाएगा यानी कि जो भी साइज में आप डाउनलोड करना चाहते हैं वह शायद वहां पर चुनने को बोला जाएगा। 

WIDTH - 1080

HIGHT - 1350

दोस्तों ऊपर में जो आप लोगों को शायद मैंने बता रखा है तो वही साइज आपको डाउनलोड करते समय वहां पर डालना होगा तो यह चीज आप लोग ध्यान में जरूर रखना अगर आप लोग सही से नहीं डालेंगे तो फिर आपका स्टेटस देखने में अच्छा नहीं लगेगा तो इसको आप लोग जरूर ध्यान से डालना है। 

•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


 और जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों बहुत सारे दोस्तों ने मुझे बताया था कि इस आर्टिकल से सब कुछ समझ में नहीं आया है तो इसके लिए मैं आप लोगों के लिए एक वीडियो भी बनाया हूं जो कि आप लोग यहां पर देख सकते हैं इस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया हूं आप लोग कैसे लगाएंगे फोटो कैसे डाउनलोड करेंगे तो अगर आप को भी इस आर्टिकल के माध्यम से अच्छे से समझ में नहीं आया है तो आप लोग एक बार जरूर इस वीडियो को देखिए। 

और वीडियो देखने के बाद उम्मीद करता हूं आप लोग सब कुछ समझ जाओगे और आसानी से आप लोग अपने फोटो का स्टेटस बना पाएंगे तो उम्मीद करता हूं आज का यह ट्रांसलेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा अगर आपको पसंद आया है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और उम्मीद करता हूं आप लोग का सभी जो भी दिक्कत आए आया होगा वह सब कुछ यहां पर आसानी से समझ में आ गया होगा तो आज के लिए बस यही टेंपलेट मिलते हैं एक न्यू टेंपलेट के साथ। 



तो दोस्तों उम्मीद करता हूं आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा आज का यह टेंपलेट तो अगर आपको पसंद आया तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा।धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ