Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player Download: Avee Player Template - एवी प्लेयर क्या है कैसे चलाएं

 

Avee Player All Problem solved


दोस्तों आज हम जानेंगे Avee Player  क्या है, और Avee Player Template Download कैसे करते हैं? 

दोस्तों Avee Player एक ऑडियो स्पेक्ट्रम ऐप है जिसको हम इस्तेमाल करके बहुत ही अच्छी और सुंदर WhatsApp Status बना सकते हैं, और दोस्तों यह है अभी केवल मोबाइल यानी कि एंड्राइड पर ही मौजूद है.


Avee Player Template क्या है? 

दोस्तों अब हम बात करते हैं कि अवी प्लेयर टेंप्लेट क्या है  तो मैं अगर बात करूं Avee Player Template  के बारे में तो टेंपलेट कुछ इस प्रकार से काम करता है.

जैसे कि आप अपने मोबाइल पर Avee Player Apk से एक स्टेटस तैयार किए हो वह भी अपने फोटो का तो उसे आप टेंप्लेट फाइल के जरिए अपने दोस्त को भी साझा कर सकते हो और जैसे आपने अपने मोबाइल पर बनाए हो बिल्कुल उसी जैसा आपका दोस्त भी अपने फोटो का बना सकता है यही टेंप्लेट के जरिए.

और अगर आपके दोस्त भी चाहे तो वह भी अपनी किसी भी दोस्त को साझा कर सकता है और दूसरे दोस्त भी बिल्कुल आपके जैसा ही अपने मोबाइल पर बिना कोई मेहनत किए स्टेटस से बना सकता है, और इस तरह से अवी प्लेयर टेंप्लेट काम करता है.


Avee Player Features का इस्तेमाल क्या है? 

Avee Player App  मैं आपको बहुत सारी चीजें मिल जाती है जिसके मदद से आप एक बहुत ही ज्यादा सुंदर स्टेटस बना पाएंगे तो बस आपको जरूरत यह है कि आपको यह एप्लीकेशन चलाना बेहद अच्छे से आना चाहिए.

और यह एप्लीकेशन में आपको मतलब बहुत ही ज्यादा आसानी के साथ टेंपलेट या फिर स्टेटस बनाने के लिए मौजूद है और इस ऐप में आपको समझ में भी बहुत आसानी से आ जाता है इसीलिए यह अभी बहुत ही ज्यादा बाजार में चल रही है और बहुत सारे दोस्तों ने मुझे बताया कि Avee Player App Download कैसे करें तो मैं आपको बता भी देता हूं.

दोस्तों यह ऐप आपको Play Store मैं बड़े आसानी से मिल जाएगा और वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं और वहां पर दोस्तों आपको एप्लीकेशन मिल जाएगा लेकिन उसमें थोड़ा सा काम आपको चीजें देखने को मिलेगा और अगर आप पूरा चीजें इस्तेमाल करना चाहते हो एबी प्लेयर का तो उसके लिए आपको कुछ पैसे भी देना होगा.


Avee Player Download कैसे करें? 

दोस्तों आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो मैं आपको तरीका बता रहा हूं तो आप इसको ध्यान से पढ़िए, दोस्तों नीचे आपको Play Store का लिंक मिल जाएगा तो आप वहां से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

और अगर आप यहां से भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसका भी लिंक नीचे मिल जाएगा तो आप वहां से भी डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहले दोस्तों आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है तो आपको एक कर न्यू पेज में ले जाएगा तो वहां पर दोस्तों आपको थोड़ा सा वेट करना होगा यानी कि थोड़ा सा इंतजार करना है आपको उसके बाद आपको वहां पर डाउनलोड का और एक बटन मिल जाएगा तो उस पर जैसे डाउनलोड पर क्लिक करेंगे दोस्तों Media Fire का लिंक खुल जाएगा तो वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं.

◦•●◉✿ Play Store✿◉●•◦

◦•●◉✿ Direct Link ✿◉●•◦


Avee Player Features क्या-क्या है? 

  • First, what’s the most important thing in animating? Layers. Tons and Tons of layers are available to mess around with. You can even group these layers together for some amazing and unique graphics or animations.


  • Keyframe Animations are also available and accessible with any settings or options.
  • There are tons of visual effects to mess with!
  • There is a Color Correction option to get just the right look, style, and shading.

Extra   चीजें जो आपके काम आए । 

  • ake it one step further the shading effects and border effects to boast. Get super realistic, cartoony, anime-style, or any style of animation you’d prefer done!
  • You can edit and create vector graphics for specific styles of animation!

  • Get fluid motions and specific actions done easier with preset Animation Easing options.
  • Motion Blur seems so much more realistic. That’s because it is velocity based for realism.
  • Also, even the option to add your GIFs

और उससे इसके अलावा भी आपको कई सारे ऐसे चीजें मिल जाती है जिसको आप इस्तेमाल करके बहुत ही अच्छे सुंदर टेंपलेट बना सकते हैं और उसी टेंपलेट को इस्तेमाल करके आते हैं अच्छे स्टेटस भी बना सकते हैं और इसमें कई सारे ऐसे चीजें हैं जिन्हें मैंने तो नहीं बताया है लेकिन आपको मिल जाता है यह एप्लीकेशन में.




तरस तो नींद करता हूं आज का यह पोस्ट आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा और अगर पसंद आया है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे कमेंट जरूर कीजिएगा .धन्यवाद


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ