Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player New Template Download 2021 | अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं ?

 


दोस्तों कैसे हैं आप लोग आज मैं फिर से आप लोगों के लिए न्यू टेंपलेट लेकर आ गया हूं और आज का Template दोस्तों बहुत ही ज्यादा अलग है.

इसमें आपको दो फोटो लगाना पड़ेगा तभी आज का स्टेटस आप अच्छे से बना पाएंगे तो आपके पास दो ही फोटो होगा तभी हमने डाउनलोड कीजिएगा तो चली में इस वीडियो में आप लोगों को और इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा कि आप को कैसे अपने मोबाइल में स्टेटस बनाना है.

दोस्तों आप लोगों पर तहसील में देख कर भी पता कर सकते हैं कि आज का टेंपलेट कैसा है और आपको बनाना कैसा है वह मैं अब आपको बताता हूं ठीक है और अगर आपको कोई भी दिक्कत आती है बनाने में तो मुझे कमेंट करके बताइएगा तो मैं उसको रिप्लाई जरूर करूंगा.


आज का Template कैसा है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट Avee Player Bars Effect वाला है.

और अभी यह टेंपलेट बहुत ही ज्यादा चर्चा में है और ट्रेंडिंग में भी है इसलिए मैंने सोचा कि आपको भी बताना चाहिए तो आप लोग कई सारे दोस्त मुझे कमेंट करके भी बताए थे इसीलिए मैं ला रहा हूं.

दोस्तों आज के टेंपलेट में कुछ कलर इफेक्ट है अलग-अलग रंग में आपको दिखाई देगा जहां से आप एक अच्छा सा स्टेटस बना पाएंगे और उसमें आप अपना जो फोटो लगा सकते हैं वह आप अपने मर्जी से लगा सकते हैं और दो फोटो आप इसमें कम से कम लगाना होगा तभी यह स्टेटस तैयार होगा.

और इसमें दोस्तों आप कोई भी अपने नाम का फोटो या फिर लोगो लगा सकते हैं तो वह भी आपको इस टेंपलेट में मिल जाएगा और यह सब चीजें मिलाकर आज का टाइम प्लेट कुछ अलग ही होने वाला है तो दोस्तों चलिए अब मैं आपको प्रोसेस बताता हूं कि अब आप कैसे बनाएंगे अपने मोबाइल पर. 


Avee Player Template एडिट कैसे करें? 

दोस्तों आज का टेंपरेचर ईट करना थोड़ा सा आपको समय लग सकता है इसीलिए पोस्ट को पूरा पढ़िए मैं आपको सब कुछ समझा दूंगा और आप लोग पूरा अगर पढ़ेंगे तो उसके बाद आप लोग आसानी के साथ अपना फोटो लगाकर स्टेटस तैयार कर पाएंगे.

तो दोस्तो सबसे पहले आपको टेंपलेट लोड कर लेना है यानी कि डाउनलोड कर लेना है अपने मोबाइल पर तो डाउनलोड कैसे करेंगे दोस्तों नीचे आप इस पोस्ट में जाएंगे तो वहां पर आपको डाउनलोड का एक बटन दिखाई देगा तो उस बटन पर आप लोग जैसे ही क्लिक करेंगे तो टेंप्लेट डाउनलोड हो जाएगा.

और एडिट करने के लिए दोस्तों आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है.

और अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप यहां पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और कैसे डाउनलोड हो जाता है आपको एप्लीकेशन को चालू कर लेना है अपने मोबाइल पर और दोस्तों जैसे चालू कर लेंगे आपको टेंप्लेट फॉर अवी प्लेयर में लोड करना होगा तो आप लोड कैसे करेंगे दोस्तों आपको ऊपर एक पेंसिल का आइकन मिल जाएगा.

  • पेंसिल के आइकन पर आपको क्लिक करना है सबसे पहले
  • फिर दोस्तों वहां पर आपको पहला फोटो लगाना है
  • फिर आपको दोस्तों वहां पर दूसरा फोटो लगाना है
  • फिर आपको Bars Enable करना है

इतना आप लोग कर लेते हैं उसके बाद आपका स्टेटस तैयार हो जाता है तो जैसे ही तैयार हो जाता है दोस्तों तो आपको मोबाइल में सेव करने की जरूरत पड़ने वाली है.


स्टेटस सेव कैसे करेंगे? 

दोस्तो स्टेटस जेपी तैयार हो जाता है आपका अपने फोटो वाला तो इसको आप किसी भी Social Media  मैं साझा करने के लिए अपने मोबाइल में सेव करना होगा तो सेव करने के लिए दोस्तों आपको ऊपर एक डाउनलोड का बटन मिल जाएगा.

तो सबसे पहले आपको डाउनलोड के बटन पर दबा देना है उसके बाद वहां पर आपको साइज पूछा जाएगा कि आप किस साइज में स्टेटस अपने मोबाइल पर सेव करना चाहते हैं तो आप को  साइज में नीचे जो आपको दिखाई दे रहा है वह आपको वहां पर डालना है.

Export Size 👇👇

Width - 1080

Hight - 1350


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से ज्यादा समझ में नहीं आया हो तो इसके लिए मैंने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें मैंने सब कुछ बताया है आपको कि आपको कैसे कैसे फोटो लगाना है तो नीचे जो दिख रहा है वह वीडियो आप लोग एक बार जरूर देखिएगा अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया हो तो.

अरे तो उम्मीद करता हूं वीडियो को देखने के बाद आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा कि आप को कैसे कहां से फोटो लगाना है डाउनलोड कैसे करना है तो सब कुछ मैंने बता रखा है वीडियो में तो उम्मीद करता हूं आपको जरूर पसंद आया होगा आज का यह पोस्ट.

◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

 


सोच तो उम्मीद करता हूं आज का टेंपलेट आप लोगों को बहुत ही अच्छा लगा होगा तो अगर आपको टेंप्लेट या फिर स्टेटस तैयार करने में कोई भी प्रॉब्लम या फिर कोई भी दिक्कत आ रही है तो मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ