Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player New Template Download - Avee Player Template डाउनलोड कैसे करें


हेलो दोस्तों आज मैं फिर से आप लोगों के लिए न्यू टेंप्लेट लेकर आया हूं और दोस्तों आज का टेंपलेट वाक्य में बहुत ही ज्यादा अच्छा और बहुत ही ज्यादा सुंदर है तो अगर आप भी इसी तरह का अपने फोटो का टाइम प्लेट बनाना चाहते तो आज का यह वीडियो पूरा जरूर दिखेगा और यह पोस्ट भी पूरा जरूर पड़ेगा दोस्तों इस तरह का स्टेटस अपने मोबाइल पर बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम अवी प्लेयर है.

उसके बाद दोस्तों आपको उस एप्लीकेशन को चालू कर लेना है अपने मोबाइल पर और उस वजह से चालू कर लेते वहां पर आपको अपना फोटो डालने के लिए बोला जाएगा तो आप वहां पर अपना फोटो डाल दीजिएगा तो तो जैसे आप अपना फोटो डालते हैं वहां पर आपका टेंपलेट तैयार हो जाएगा और जैसे ही तैयार हो जाता है दोस्तों उसको आप बड़े आसानी से अपने मोबाइल पर डाउनलोड भी कर सकते हैं.

Avee Player टेम्पलेट क्या है?

ऑडियो डिस्प्ले में काफी समायोजन लचीलापन है। इसलिए, उपयोगकर्ता इसे संशोधित करना चाहते हैं। एवी प्लेयर टेम्पलेट पैकेज की लोकप्रियता के पीछे यही कारण है।

Avee Music प्लेयर टेम्पलेट एक प्रीसेट है जिसे ऑडियो फाइलों में जोड़ा जा सकता है। आप इसे जोड़ने के बाद समायोजित कर सकते हैं। हालाँकि, यदि हम टेम्पलेट डाउनलोड करते हैं, तो हमें कम समायोजन करना चाहिए।



आप इसे कैसे डाउनलोड करेंगे?

टेम्पलेट डाउनलोड करने के चरण निम्नानुसार हैं। वे बहुत आसान हैं। फिर, बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। यदि यह एक ज़िप फ़ाइल है, तो इसे डाउनलोड करने के बाद निकालें.


  • यहां क्लिक करके Avee Player टेम्पलेट डाउनलोड पेज खोलें या ऊपर दिए गए बटन को डाउनलोड करें।
  • डाउनलोड पृष्ठ पर, "डाउनलोड लिंक" बटन पर क्लिक करें।
  • आपको .zip और .viz फाइलें मिलेंगी। बस इसे डाउनलोड करें.



मुझे आशा है कि मैंने Avee Music Player के लिए टेम्पलेट पैकेज डाउनलोड करने में आपकी मदद की। यदि संदेह है, तो नीचे टिप्पणी करें। आने के लिए धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ