Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

200+ Avee Player New Text Png - avee player text फोटो डाउनलोड करें


हेलो, दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आज मैं आपको बहुत ही ज्यादा एवी प्लेयर टेक्स्ट पीएनजी दूंगा जैसे कि दोस्तों आप लोग मुझे यूट्यूब के वीडियो में कमेंट करके बता रहे थे कि भाई एवी प्लेयर का टेक्स्ट पीएनजी आप कहां से डाउनलोड करते हो.


तो दोस्तों उसी को देखते हुए मैं आज आप लोगों को इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा कि आप कैसे डेढ़ सौ प्लस टेक्स्ट पीएनजी डाउनलोड कर सकते हैं बहुत ही आसानी से तो दोस्तों अगर आपको यह अच्छा लगे तो आप मुझे यूट्यूब में भी फॉलो कर सकते हैं एक वीडियो का लिंक आपको डिस्क्रिप्शन में मिल जाएगा वहां से जाकर आप दे वीडियो को देख सकते हैं कि आप डाउनलोड कैसे करेंगे ठीक है.


तो दोस्तों आज मैं आपको बताता हूं कि आपको डाउनलोड कैसे करना है दोस्त डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले तो आप मेरा यूट्यूब में मैंने वीडियो जो डाला है उसको आप जाकर पूरा देखिए और अगर आप वीडियो को पूरा नहीं देखते हैं तो आपको बाद में प्रॉब्लम आ सकता है क्योंकि मैंने जो है टेक्स्ट का जीप जो है डेढ़ सौ प्लस टेक्स्ट आपको मिलेगा उसमें मैंने पासवर्ड लगा कर रखा है इसलिए आपको पासवर्ड तो यूट्यूब के वीडियो में ही मिलेगा इसलिए मैं आपको बता रहा हूं सबसे पहले आप पूरा वीडियो देखिए मैंने जैसे कि ऊपर में दिया है वीडियो link  तो वह वीडियो आप पूरा जाकर देख लीजिए एक बार वहां पर मैंने पासवर्ड बताया दिया है.


Download कैसे करें

दोस्तो डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे एक डाउनलोड का बटन दिखाई दे रहा होगा तो सबसे पहले आप जो है डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है आपको फिर दोस्तों आपको एक न्यू पेज में ले जाएगा तो तो वहां फिर से आपको डाउनलोड का बटन देखेगा तो वहां फिर से आपको डाउनलोड पर बटन को दबाना है उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको कुछ अलावा या ओके करने का बटन दिखाई देगा तो वहां पर आपको बटन को दबा देना फिर दोस्तों आपके फाइल में डाउनलोड हो जाएगा टेक्स्ट फोटो ठीक है दोस्तों उसको अब ओपन आप करेंगे तो वह अभी ओपन नहीं होगा.

क्योंकि दोस्तों मैंने पहले आपको बताया कि टेक्स्ट फोटो में मैंने पासवर्ड लगा कर रखा है तो आपको पासवर्ड पाने के लिए यूट्यूब वीडियो मैंने ऊपर में और नीचे में दे रखा है तो जाकर सबसे पहले वह वीडियो देखिए तो वीडियो में पासवर्ड मिलने के बाद दोस्तों आपको क्या करना है चली मैं आपको नीचे देख लेते फॉलो कीजिए उसको और वहां से आप लोग इमेज आसानी से पा सकते हैं.


Download करने का तरीका

  1. डाउनलोड के बटन पर क्लिक करें.
  2. आपको न्यू पेज में ले जाएगा.
  3. फिर से डाउनलोड के बटन पर क्लिक करें.
  4. आपको ओके या allow का बटन दिखेगा.
  5. अब आप जैसे ही ओके करेंगे डाउनलोड हो जाएगा.


200+ Text Download करें




    Extract  करने का तरीका

  • Zip Extractor ऐप डाउनलोड कर ले। 
  • उस ऐप को ओपन करें। 
  • एक्सट्रैक्ट के बटन पर क्लिक करें। 
  • फाइल से 150+ वाला सेलेक्ट करें। 
  • अब ओके पर क्लिक करें। 
  • पासवर्ड डालने को बोलेगा। 
  • मेरे यूट्यूब वीडियो में जो पासवर्ड आपको मिला था उसको डाल देना है। 
  • अब आप एक्सट्रैक्ट पर क्लिक करें। 
  • Successfully Extract हो जाएगा


Note- पासवर्ड आपको वीडियो में मिल जाएगा तो आप अगर वीडियो नहीं देखे तो नीचे आपको यह वीडियो जो दिख रहा है तो इस वीडियो को सबसे पहले जाकर पूरा देखें उसी वीडियो में आपको पासवर्ड मिलेगा जो फाइल का जो कि वह पासवर्ड डालेंगे तभी आप जो है इस फाइल को इस्तेमाल कर सकते हैं। 



I hope you like this post,if you want regular types of this post so you do subscribe my channel mix tech hindi on YouTube thank you. 




एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ