Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

26 जनवरी Avee Player Template - Republic Day Avee Player Template 2021

 26 जनवरी Avee Player Template


हेलो दोस्तों आज मैं आपको 26 जनवरी के लिए स्पेशल अवी प्लेयर टेंप्लेट देने वाला हूं सो गए आपको पता है कि मैं युटुब में भी इसके बारे में एक वीडियो डाला है तो आप सबसे पहले यह टेंपलेट यूज करने के लिए आप आप नीचे देख सकते हैं इस वीडियो पर आप क्लिक कीजिए और वहां से वीडियो को पूरा देखिए कि जो है.

यह टेंप्लेट कैसे कैसे इस्तेमाल करना है ठीक है तो आपको डाउनलोड लिंक नीचे मिल जाएगा तो चली मैं अब आपको बताता हूं इसको कहते आप सेटअप कर सकते हैं ठीक है लेकिन उससे पहले एक बार वीडियो भी जरूर देखना.


दोस्तों यह टेंपलेट इस्तेमाल करने से पहले आपको वीडियो देखना जरूरी है और अगर आप वीडियो देख चुके हैं तो अब मैं आपको बताता हूं यह पंपलेट ऐप डाउनलोड कैसे करेंगे ठीक है तो दोस्तो डाउनलोड करने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा सिंपलेथ आपको नीचे आपको डाउनलोड का बटन दिखेगा ठीक है.

उसे डाउनलोड का बटन पर आप क्लिक कीजिएगा तो वहां पर आपको एक न्यू पेज में आप को ले जाएगा ठीक है तो जैसे ही न्यू पेज में जाओगे तो वहां पर मीडिया फायर का वेबसाइट खुल जाएगा तो वहां पर आपको फिर से डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है ठीक है.



तो आप वहां पर फिर से एक डाउनलोड का बटन आ जाएगा और फिर देखो डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है और एक न्यू पेज फिर से आपके सामने खुल जाएगा ठीक है तो वहां पर जैसे डाउनलोड के बटन पर क्लिक करोगे तो आपको कुछ परमिशन मांगेगा तो उसको आपको Allow  कर देना है.


Template Download👇

Download


तो दोस्तों जैसा कि आप लोग मुझे यूट्यूब के वीडियो में कमेंट करके बता रहे थे कि भाई मुझे बटरफ्लाई का चीफ दीजिए इसलिए मैं आप लोगों को यदि दे रहा हूं तो आप लोग किधर गए थे कि नीचे देख रहे हैं डाउनलोड का बटन है वहां पर आप लोग बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं 
      

          Butterfly 🦋 GIF👇

Download

Cute 👇Baby Image



तो दोस्तों उम्मीद करता हूं यह टेंपलेट आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा तो अगर यह टेंपरेट आपको पसंद आता है तो हमें यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं वीडियो कॉलिंग आपको ऊपर मिल जाएगा तो वहां से ऐसे टेंपरेट और पाने के लिए चैनल को जरूर से सब्सक्राइब कीजिए गा और वीडियो कैसा लगा आप यहां भी कमेंट करके बता सकते हैं.

और वहां यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके जरूर से बताइएगा तू तो चलिए आज के लिए इतना ही यही टाइम था जो कि मैंने आप लोगों को दे दिया है उम्मीद करता हूं अच्छा ही लगा होगा. 






दोस्तों आज का एक टेंपलेट आपको कैसा लगा मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और आगे आपको किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए वह भी मुझे नीचे बता सकते हैं तो चलिए दोस्तों उम्मीद करता हूं आज का टेंपरेट आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ