Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player Bars Kaise Banaye | How To Make Bars In Avee Player


दोस्तों आज के इस पोस्ट के मदद से मैं आपको बताऊंगाा कि आप कैसे इस तरह का स्टेटस अपने मोबाइल पर बना सकते हैं बहुत ही आसानी से.

दोस्तों इस प्रकार का स्टेटस बनाने के लिए आपके पास मोबाइल में एक एप्लीकेशन पहले से होना बहुत जरूरी है जिसका नाम Avee Player है.

Avee Player क्या है? 

दोस्तो एबी प्लेयर एक म्यूजिक से वीडियो बनाने वाली एप्लीकेशन है जिसमें आप अपने फोटो का बहुत ही ज्यादा बेहतरीन बेहतरीन स्टेटस बना सकते हैं अवी प्लेयर के मदद से और दोस्तों इस में सबसे खास बात यह है कि आपको इसमें मेहनत नहीं करना होगा जैसे कि मैं खुद अगर अपना बताओ तो मैं भी एबी प्लेयर का टेंप्लेट अपने चैनल और इस वेबसाइट के मदद से मैं आप लोगों के साथ शेयर करता हूं जिसके मदद से दोस्तों आप भी अपने मोबाइल पर बिना मेहनत किए ही स्टेटस बना सकते हैं.

और दोस्तों आप जो भी एबी प्लेयर एप्लीकेशन में जिस भी प्रकार का स्टेटस बनाएंगे उसे अगर आप चाहो तो आपने कोई भी फ्रेंड के साथ शेयर कर सकते हो बड़े आसानी से और वह भी बिल्कुल आपके जैसा ही फोटो का टेंपलेट बना पाएगा अपने मोबाइल पर तो यह सबसे बड़ी खासियत है यह एप्लीकेशन का तो उम्मीद करता हूं कि आपको समझ में आ गया होगा कि एवी प्लेयर है क्या.

Avee Player Bars  क्या है? 

दोस्तों जैसे कि मैंने आपको बता दिया कि एवी प्लेयर क्या काम करता है और किस लिए यह एप्लीकेशन है.

अब मैं आपको बताता हूं कि एवी प्लेयर Bars क्या है.
जैसे कि दोस्तों ऊपर आप एक तस्वीर जो मैंने डाला है  तो उसे आप देख सकते हो और दोस्तों वहां से आप पता कर सकते हो कि एवी प्लेयर Bars क्या है और उस तो मैं आपको भी बता देता हूं कि बाहर से यह चीज है जैसे कि अगर हम चलिए मान कर चलते हैं कोई एक सॉन्ग चल रहा है जो आप स्टेटस में लगाना चाहते हो तो दोस्तों उसके बीच में जो बीट आता है तो बीट के साथ दोस्तों जो बार आपको ऊपर दिख रहा है वह बीट के हिसाब से चलता है.

और इसी को बारस बोला जाता है और दोस्तों हम इस वीडियो और इस पोस्ट के मदद से आपको बताने वाला हूं कि आपको बाहर कैसे बनाना है अपने एवी प्लेयर के एप्लीकेशन में दोस्त बर्थ क्या है यह तो आपको पता चल चुका होगा तो चलिए अब बिना देरी किए मैं आपको बता देता हूं कि आपको एवी प्लेयर में Bars कैसे बनाना है.

Avee Player Bars कैसे बनाए? 

दोस्तों अगर आज आप यह Article को ध्यान से पढ़ते हैं तो आपको बड़े आसानी से समझ में आ जाएगा कि आपको बाहर कैसे बनाना है और मैं दो-तीन प्रकार का बास बनाना बताऊंगा जोकि बहुत महत्वपूर्ण है.

दोस्तों Bars बनाने के लिए आपको अपने मोबाइल पर यह अवी प्लेयर एप्लीकेशन को चालू कर लेना है तो दोस्तों उसके बाद आप जो भी स्टेटस में बारिश लगाना चाहते हैं तो वह वाला टेंपलेट आप सबसे पहले खोल लेंगे.

उसके बाद दोस्तों आपको पेंसिल के बटन पर क्लिक करना है सबसे पहले और नीचे आप तस्वीर भी देख सकते हैं कि आपको कहां पर क्लिक करना है.

अब दोस्तों आपको थोड़ा सा नीचे आना है नीचे जैसे ही आएंगे दोस्तों वहां पर आपको एक प्लस का बटन दिखाई देगा जो कि आप तस्वीर में नीचे देख सकते हैं तो उसी पलस के बटन पर आपको दबा देना है.

अब दोस्तों आपके वहां मोबाइल पर सर्कल वाला बार दिखाई देगा तो आपको इसको सबसे पहले Horigontle करना होगा जो आप नीचे तस्वीर में देखकर भी कर सकते हैं.

अब दोस्तों इसका Position  देना है और आप जहां भी लगाना चाहते हैं जैसे कि ऊपर नीचे या फिर बीच में जहां भी लगाना चाहते हैं वहां पर आप लगा सकते हैं पोजीशन पर क्लिक करके तो वह आप तस्वीर में देख कर भी पता कर सकते हैं कि आपको कैसे करना है.

दोस्तों अब आप लोग समझ चुके होंगे कि आप Bars बना सकते हैं तो उम्मीद करता हूं अच्छा ही लगा होगा और अगर आपको समझ में नहीं आया तो नीचे आपको वीडियो भी मिल जाएगा तो उसको देखकर आप आराम से समझ सकते हैं कैसे बनाना है तो एक बार उसे भी आप लोग जाकर देख सकते हैं.

ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखिए?

दोस्तों आपको नीचे एक वीडियो दिखाई दे रहा होगा तो अगर आपको इस पोस्ट के मदद से थोड़ा बहुत कुछ समझ नहीं आया हो तो आपको नीचे जो वीडियो दिखाई दे रहा है तो उस वीडियो को भी आप देख सकते हैं उसमें मैंने पूरा सब कुछ बताया हूं कि आपको शुरू से लेकर आखिर तक कैसे कैसे बनाना है तो आप एक बार वह भी देख सकते हैं.



तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आपको सब वह चीजें समझ में आ गया होगा जिन चीजों के माध्यम से आप एवी प्लेयर में Bars बना सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ