Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Colour Effect Lyrics Avee Player Template | Lyrics Avee Player Template 2021

 

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं बहुत ही अच्छे होंगे मैं भी अच्छा हूं और उस तो आज का टाइम प्लेट बहुत ही ज्यादा अलग है आप लोग खुद तस्वीर में देख कर ही पता कर सकते हैं तो दोस्तों उम्मीद करता हूं.

आज का टेंपलेट यार आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा मैं आपको सबसे पहले बताना चाहूंगा कि आज का टेंपलेट दोस्तों कलर इफेक्ट रंग इफेक्ट और डबल फोटो वाला टेंपलेट है दोस्तों तो इसके लिए आपके पास दो फोटो होना चाहिए.

आज का टेंपलेट खास क्यों है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट खास इसलिए है क्योंकि दोस्तों आज का जो टेंपलेट है इसमें आप को Lyrics भी देखने को मिलेगा जो भी आप म्यूजिक बजाएंगे उसके साथ-साथ वहां पर आपको लाइक भी देखने का मिल जाएगा इसलिए दोस्तों आज का टेंपलेट खास है.

और दोस्तों जैसा कि आप देख सकते हैं ऊपर वहां पर आपको रंग बिरंग का भी आपको नजारा देखने को मिल रहा होगा तो दोस्तों आज का टाइम प्लेट आप लोग कैसे बना पाएंगे कैसे डाउनलोड कर सकते हैं वहीं में इस आर्टिकल पोस्ट के मदद से आपको बताऊंगा तो उम्मीद करता हूं आपको जरूर पसंद आएगा आज का टेंप्लेट.

दोस्तों में और एक चीज आपको बता देता हूं इस टेंपलेट को बनाने के लिए आपके पास दो फोटो होना चाहिए क्योंकि दोस्तों आज का जो टेंपलेट है यह दो फोटो को मिलाकर बनाया गया है इसीलिए आपके पास अगर दो फोटो है तो आप इस टेंपलेट को आसानी से बना पाएंगे तो कैसे क्या करना है दोस्तों सब कुछ में इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा तो आप पूरा जरुर पड़ेगा और पढ़ने के बाद आप आराम से बना पाएंगे.

अपना फोटो कैसे लगाएंगे? 

दोस्तों इसमें अपने फोटो का स्टेटस बनाने के लिए आपको एक टेंपलेट का जरूरत पड़ेगा जो कि इसी पोस्ट के नीचे में आपको मिल जाएगा वह आगे अभी मैं आपको बताऊंगा भी कि आपको कैसे डाउनलोड करना है लेकिन फिलहाल मैं आपको बता देता हूं कि आप इसको अपने मोबाइल पर फोटो बदल कैसे सकते हैं.

सबसे पहले दोस्तों टाइम प्लीज जो अभी आप डाउनलोड करेंगे तो उसको आपको एक एप्लीकेशन में चालू करना होगा और उस एप्लीकेशन का नाम है Avee Player और अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप सबसे पहले डाउनलोड कर लीजिए.

उसके बाद दोस्तों टेंपलेट आपको एवी प्लेयर में लोड कर लेना है और जैसे ही आप लोड कर लेते हैं वहां पर आपको एक पेंसिल का चित्र दिखाई देगा तो उस चित्र में आपको दबा देना है.

उसके बाद दोस्तों आपको वहां पर एक चीज दिखाई देगा जहां पर लिखा रहेगा आप अपना पहला फोटो लगाइए तो तो वहां पर आपको पहला फोटो लगा देना है जैसे कि मैंने पहले भी बोला इसमें आपको दो फोटो लगाएंगे तो सबसे पहले आपको पहला वाला फोटो लगा लेना है अपना लगा सकते हैं या फिर किसी का भी लगा वह तो बस आप सबसे पहले एक फोटो लगा लेना है.

उसके बाद दोस्तों पहला फोटो आपको हम पर जैसे ही दिखाई पड़ता है तो आपको बोला जाएगा फिर से आपको वहां पर पेंसिल के चित्र पर क्लिक करना है और वहां आपको थोड़ा सा नीचे आना है नीचे जैसे ही आएंगे दोस्तों वहां पर और एक चीज आपको देखने को मिलेगा आप अपना दूसरा वाला फोटो लगाए तो दोस्तो इस बार आपको दूसरा वाला फोटो लगाना है जैसे कि मैंने अभी आपको बताया कि पहला वाला फोटो आपको पहले लगाना है और दूसरा वाला फोटो आपको बाद में लगाना है तो आप दोस्तों आपको दूसरा वाला फोटो भी लगा लेना है वहां पर इसके बाद आपका स्टेटस तैयार हो जाएगा.

टेंप्लेट डाउनलोड कैसे करें? 

दोस्तों आज का टेंप्लेट डाउनलोड करना बहुत ही आसान है आपको उसको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा आपको नीचे एक डाउनलोड का बटन दिखाई दे रहा होगा तो आपको पूरा नीचे जाना है इस पोस्ट में ठीक है.

तरस तो वहां पर आपको डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो आपको उसी बटन पर क्लिक कर देना है तो आपको एक नया पेज में ले जाएगा तो वहां दोस्तो आप को फिर से डाउनलोड का बटन मिल जाएगा टेंप्लेट का.

तो वहां उस सब को फिर से डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है दोस्तों इस बार आपका डाउनलोड स्टार्ट यानी कि चालू हो जाएगा तो ऐसे जैसे ही डाउनलोड होना चालू हो जाता है उसके बाद दोस्तों आपको डाउनलोड होने का इंतजार करना है और जैसे ही दोस्तों डाउनलोड पूरा का पूरा हो जाता है उसके बाद आपको सीधा ब्राउज़र से ही एवी प्लेयर में लोड कर लेना है.

ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखिए

दोस्तों नीचे आपको जो वीडियो दिखाई दे रहा है तो उसे वीडियो में मैंने इसको बता भी दिया हूं कि कैसे कहां से आपको डाउनलोड करना है कैसे आपको अपना फोटो लगाना है तो अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया हो तो वह वीडियो आप एक बार जरुर देखेगा उसके बाद दोस्तों आप आराम से बना पाएंगे.

तो तो जैसे ही फोटो वगैरा लगाकर टेंपलेट तैयार कर लेते हो तो आपको वहां पर डाउनलोड का बटन ऊपर में दिखाई दे देगा तो वहां से आकर अपने फोटो को मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं आसानी से और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत होती है तो मुझे कमेंट करके बताइएगा इसी पोस्ट के नीचे तो उम्मीद करता हूं आपको अच्छा ही लगा होगा और सब कुछ आपको समझ में आ गया होगा.


◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


◦•●◉✿Dj Music On Telegram✿◉●•◦




दोस्तों कैसे लगा आज का यह टेंपलेट तो मुझे आप नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा और अगर कोई भी दिक्कत हो तो मुझे नीचे कमेंट करके बताइए मैं उसका समाधान करने का कोशिश करूंगा तो चलिए दोस्तों आज के लिए यही था मिलता हूं एक न्यू टेंप्लेट के साथ और उम्मीद करता हूं आज का टेंपरेट आपको अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ