Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Photo Changing Avee Player Template - फोटो बदलने वाला टेंप्लेट

 

 दोस्तो फिर से मैं लेके आ चुका हूं एक न्यू टेंप्लेट जिसको दोस्तों आप अपने मोबाइल पर बहुत ज्यादा आसानी सेे बना सकते हैं तो आज का पोस्टट पूरा पढ़ना उसके बाद आप आराम से अपने मोबाइल पर अब बना सकते हैं इस तरह का व्हाट्सएप स्टेटस और अगर आपको यह स्टेटस पसंद आता हैै तो आ तो मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा.


फोटो Changing टेंपलेट के बारे में? 

जैसे कि दोस्तों आप ऊपर तस्वीर पर देखी सकते हैं कि आज का टेंपलेट किस प्रकार का है और दोस्तों सबसे पहले मैं आपको बता देता हूं कि आज का जो टेंपलेट में आप लोगों को देने वाला हूं उसमें आप एक साथ दो फोटो इस्तेमाल कर सकते हैं और आप एक बहुत ही ज्यादा सुंदर और अच्छा स्टेटस बना सकते हैं वह भी बहुत ही ज्यादा आसानी से तो क्या से आपको बनाना है अभी मैं इस पोस्ट के मदद से आपको बता दूंगा तो आप पूरा पोस्ट जरूर से पढ़ना तो उम्मीद करता हूं आज का टेंपरेट आपको पसंद जरूर आएगा.

तो चलीये मैं अब आपको पता ही देता हूं कि आज का टेंपरेट आपको कैसे बनाना है उससे पहले मैं आपको और एक बात बता देना चाहता हूं जैसे कि यहां पर आप ऊपर तस्वीर पर देखकर पता कर सकते हैं कि आज का टेंपलेट कैसा है तो इस तरह का टेंपलेट बनाने के लिए आपको एवी प्लेयर एप को सबसे पहले डाउनलोड कर लेना है अगर आपके पास नहीं है जहां पर आप लोग क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

टेंप्लेट कैसे बना सकते हैं? 

दोस्तों इस तरह का टेंपलेट बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है जिसका नाम एबी प्लेयर एप्प है जिसको आपको सबसे पहले डाउनलोड करना है अगर आपके मोबाइल में नहीं है तो आप लोग चल चल डाउनलोड कर लीजिए और अगर आपके पास पहले तो इनस्टॉल है तो बहुत ही बढ़िया चले फिर मैं आपको बता देता हूं कि ऐसे कैसे बनाना है.

तो सच में आप को बनाने के लिए अवी प्लेयर ऐप जो आपके पास है उसको ओपन करना है और जैसे उसको चालू कर लेंगे दोस्तों उसके बाद आपको कुछ ज्यादा नहीं करना है आज का टेंपरेचर ज्यादा खास है और सिंपल भी है तो इसके लिए सिंपली से आपको वहां पर टाइम पर लोड कर लेना है तो नीचे आपको डिस्क्रिप्शन में डाउनलोडिंग भी मिल जाएगा वीडियो का और इस पोस्ट के नीचे भी आपको डाउनलोडिंग Link जाएगा.

तो एवी प्लेयर ऐप के माध्यम से आप बड़े आसानी से इस तरह का व्हाट्सएप स्टेटस बना सकते हैं और अपने फ्रेंड के साथ भी साझा कर सकते हैं जो की बहुत ही ज्यादा अलग आप दिखने वाले हैं अगर आप इस तरह स्टेटस बनाकर अपने फ्रेंड या फिर अपने दोस्तों को शेयर करते हैं तो.

टेंप्लेट डाउनलोड कैसे करें? 

दोस्तों यह भी एक बहुत ही ज्यादा जरूरी है कि आप को जाना पड़ेगा कि आप टेंप्लेट कैसे डाउनलोड कर सकते हैं जो कि मैं इस पोस्ट के मदद से आपको डाउनलोड करना भी सिखा दूंगा तो आप थोड़ा ध्यान से पढ़िए सबसे पहले आपको नीचे डाउनलोड का बटन दिख जाएगा तो वहां पर आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है या नहीं कि छूना है.

फिर आपको एक न्यू पेज में ले जाएगा जहां पर आपको मीडिया फायर का ब्राउज़र ओपन हो जाएगा और वहां पर भी आपको डाउनलोड का बटन फिर से दिख जाएगा तो उस बटन पर जैसे ही आप लोग के लिए करेंगे तो टेंप्लेट डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगा और अगर कोई भी परेशानी हो तो आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं उसका समाधान बहुत ही सरल तरीके से आपको बता दूंगा.

ज्यादा सीखने के लिए वीडियो देखिए

दोस्तों ऊपर जो आपको वीडियो दिखाई दे रहा है तो आप एक बार इस वीडियो को जरूर देखिए अगर आपको इस पोस्ट से बहुत ज्यादा समझ में नहीं आ रहा है तो और वह पोस्ट पढ़ने के बाद आप वीडियो एक बार जरूर से देखिएगा क्योंकि उसमें मैंने पूरा फुल सब कुछ बताया हूं कि आपको कहां से फोटो लगाना है और कैसे लगाना है कितना साइज का लगाना है तो एक बार आप लोग वीडियो भेज जरूर देख लीजिएगा.
avee player template

√ टेंप्लेट 👇 डाउनलोड लिंक √

DOWNLOAD


√ Particle GIF  डाउनलोड √

DOWNLOAD


√ Mp3 Song डाउनलोड √




दोस्तों यह वीडियो आपको कैसा लगा मुझे नीचे कमेंट करके जरूर से जरूर बताइएगा और आप आगे किस तरह का और भी अपने फोटो का स्टेटस बनाने के लिए टेंपलेट आपको चाहिए वह भी आप नीचे मुझे जरूर बताइए ताकि मैं आपके पसंद के हिसाब से आगे टेंपलेट आपको दे पाऊं तो आप जरूर से नीचे बताइए कमेंट करके. धन्यवाद


एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ