Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Top 100 Avee Player Template 2021 | Avee Player 100 Template Download

 


हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एक नया पोस्ट लेकर आया हूं आज मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप एक बार में ही एक सौ प्लस टेंपलेट एक साथ डाउनलोड कर सकते हैं.

अगस्त में सबसे खास बात यह है कि सब आपको 2020 और 2021 का न्यू न्यू टेंप्लेट मिलेंगे इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन टेंपलेट मिलेगा जिसकी मदद से आप एक अच्छा स्टेटस बना पाएंगे तो अगर आप भी डाउनलोड करना चाहते हैं और उसको इस्तेमाल करना चाहते हैं तो मैं इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा कि आप को कैसे डाउनलोड करना है और उसको आप कैसे इस्तेमाल कर पाएंगे तो अगर जानना चाहते हैं तो पूरा जरूर पढ़े.

कैसा कैसा टेंपलेट मिलेगा इसमें? 

दोस्तों इसमें जो आपको मैं एक सौ टेंपलेट दे रहा हूं तो इसके अंदर दोस्तों आपको किस किस प्रकार का टेंप्लेट इन मिलेगा वह चलिए मैं सबसे पहले आपको बता देता हूं.

क्योंकि दोस्तों आप सब जानते ही हैं कि टेंपलेट का प्रकार बहुत ही किस्म का होता है इसीलिए सब को सब टेंपलेट का जरूरत नहीं होता है तो मैं आपको बता देता हूं इसमें क्या ऐसा कैसा टेंपलेट मिलेगा आपको तो आप अपनी जरूरत के हिसाब से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर पाएंगे तो चली मैं अब आपको बता देता हूं कैसा कैसा मिलेगा इसमें आपको और इसे इस्तेमाल कैसे करना है वह भी नहीं बताऊंगा लेकिन पहले यह जान लीजिए कितने प्रकार का टेंपलेट मिलेगा इसके अंदर में.

दोस्त इसमें आपको व्हाट्सएप स्टेटस स्पेशल टेंप्लेट सबसे ज्यादा मिलेगा जिसमें आप अपना दो फोटो और एक फोटो भी लगा के बना पाएंगे पड़ोस तो आपको इसमें डीजे टेंपलेट भी मिल जाएगा जिसका मन से आप अपना सॉन्ग या फिर गाना इस इस टेंपलेट की मदद से बना सकते हैं.

इसके अंदर आपको फोटो बदलने वाली टेंपलेट भी मिल जाएंगे तो वह दोस्तों अभी आपको भी पता होगा कि अभी बहुत ही ज्यादा सब लोग पसंद कर रहे हैं और फोटो बदलने वाला टेंपलेट अभी सबसे ज्यादा बाजार में लॉक मांग कर रहे हैं तो इसमें दोस्तों आपको बहुत ही ज्यादा फायदा होगा अगर आप इसे डाउनलोड करते हैं तो आप एक बार में ही एक सौ टेंपलेट अपने मोबाइल पर ला पाएंगे और अपने मनपसंद का स्टेटस बना पाएंगे.

इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं? 

दोस्तों आप इस टेंपलेट को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है.

और अगर आपके पास यह टेंप्लेट या फिर या एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना चाहिए जो कि दोस्तों आप यहां पर भी क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

उसके बाद दोस्तों यह एप्लीकेशन जैसे ही आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लेते हो उसके बाद आपको जो मैंने नीचे एक सो प्लस का टेंपलेट दिया हूं तो वह आपको डाउनलोड कर लेना होगा पहले तो उसके बाद दोस्तों आपको एनी प्लेयर एप्लीकेशन में टेंप्लेट को लोड करना है.

दोस्तों लोड करने के लिए आपको एप्लीकेशन में जाना है और उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको एक ऑप्शन मिल जाएगा उसमें दोस्तों लिखा रहेगा Load from file  तो उसी के बटन पर आपको क्लिक कर देना है तो जैसे ही दोस्तों उस पर आप दबाते हैं उसके बाद आपका फाइल ओपन एनी की फाइल खुल जाएगा और जैसे ही फाइल खुल जाता है दोस्तों तो आपको 100+ Avee Player Template जो मैंने आपको दिया हूं तो उसमें से दोस्तों एक टेंपलेट आपको सबसे पहले लोड कर लेना है एबी प्लेयर एप्लीकेशन में.

उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको आसानी से देखने को मिल जाएगा टेंपलेट और वहां पहले से ही कोई फोटो वगैरा दिखाई देगा आपको तो उसमें दोस्तों आपको अपना फोटो लगाना होगा पहले से जो रहेगा उसको आप को बदलना होगा तो कैसे आप को बदलना है चलिए मैं वह भी आपको बता देता हूं.

दोस्तों सबसे  पहले आपको वहां पर फोटो लगानेेेे के लिए बोला जाएगा तो वहां से आप अपना फोटो लगा लीजिएगा और दोस्तों वहां पर आपका फाइल ओपन हो जाएगाा तो आपको जो मर्जी करे वह आप लगा सकते हैं.

स्टेटस वीडियो को सेव कैसे करें? 

दोस्तों सबसे पहले आपको अपने स्टेटस को मोबाइल में सेव करने के लिए आपको वहां पर एक डाउनलोड बटन मिल जाएगा और अगर आपको पहले से पता नहीं है तो नीचे आप तस्वीर में भी देख कर पता कर सकते हैं.

उसके बाद दोस्तों वहां के आपको size  सेलेक्ट करना है आप जिस भी साइज में वीडियो सेव करना चाहते हैं वह वहां पर आपको डालना होगा तो क्या से डालना है वहां आप अपने हिसाब से डाल सकते हैं और नीचे तस्वीर में भी देख सकते हैं.

उसके बाद दोस्तों आपको सीधा नीचे आना होगा और वहां पर आपको Export  का बटन मिल जाएगा तो आपको वहां से आसानी से एक्सपोर्ट कर देनी है.

पर इतना जैसे ही आप करेंगे दोस्तों तो आपका स्टेटस आपके मोबाइल में आसानी से सेव हो जाएगा कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और अगर कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा मैं उसका समाधान जरूर आपको कर दूंगा दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा.

ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों जैसे कि मैंने आपको सब कुछ ऊपर में समझाया कि आप को कैसे डाउनलोड करना है क्या से इस्तेमाल करना है और किस प्रकार का टेंपलेट आपको मिलेगा.

तो उम्मीद करता हूं आपको सब कुछ समझ में आ गया होगा और अगर नहीं आया है तो मैं नीचे एक वीडियो अभी दे रहा हूं या फिर ऊपर मैं आपको मिल जाएगा तो आप उस वीडियो को एक बार पूरा देख लीजिए उसमें मैंने सब कुछ बताया हूं और दिखाया भी हूं कि आप को किस प्रकार क टेंपलेट मिलेगा तो ज्यादा जानकारी के लिए एक बार वीडियो आपको देख लेनी चाहिए.

◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


◦•●◉✿Telegram✿◉●•◦



दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसा लगा मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और अगर आपको कुछ भी दिक्कत आती हो तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइए मैं उसका समाधान जरूर से जरूर जल्द ही कर दूंगा और दोस्तों आगे आपको किस प्रकार का और भी पोस्ट चाहिए वह भी मुझे बता सकते हैं ताकि आपके पसंद का पोस्ट आगे कर सकूं.धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ