Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

3 Photo Template Avee Player | 3 फोटो वाली टेंप्लेट कैसे बनाएं

 


हेलो दोस्तों आज हम जानेंगे कि इस तरह का तीन फोटो वाला टेंपलेट आप अपने मोबाइल पर कैसे बना पाएंगे जैसे कि आप ऊपर तस्वीर पर देख पा रहे हैं कि आज का टेंपलेट देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रहा है दोस्तों इस टेंपलेट में वास्तव में तीन फोटो का इस्तेमाल किया गया है.

और आप भी अपने तीन फोटो के मदद से इस तरह का टेंपलेट बना पाएंगे अपने मोबाइल पर बड़े आसानी से तो कैसे बना पाएंगे वहीं मैं इस पोस्ट के माध्यम से आपको समझा लूंगा तो पोस्ट को पूरा पढ़ना उम्मीद करता हूं कि आज का टेंपरेचर को बहुत ही ज्यादा अच्छा लगेगा तो चलिए शुरू करते हैं.

आज का टेंप्लेट किस प्रकार है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट बिल्कुल भी अलग है जैसा कि हर रोज जो भी टेंपलेट आता है उससे अलग है ठीक है तो आज का टेंपलेट आगे वाले जितने भी टाइम सेट है उससे बहुत ही ज्यादा सुंदर है और आपको भी अच्छा लगेगा और आप तस्वीर से ही देख कर पता कर सकते हैं कि बहुत ही ज्यादा अच्छा है आज का टेंपलेट तो अगर आप भी अपने फोटो का बनाना चाहते हैं तो चले मैं आपको वह भी बता देता हूं.

कुछ इस प्रकार का है आज का टाइम प्लेट जैसे कि आप पहला इमेज अपना आपको डालना है और उसके बाद दोस्तों वह वाला इमेज जैसे डाल लेते हैं उसके बाद आपको दूसरा वाला इमेज भी डालना है जो कि आपको इस टेंपलेट में दूसरा वाला इमेज एक मतलब इफेक्ट के बीच में आपको देखने को मिलेगा और दूसरा वाला इमेज आप लोग वैसे ही डाल देंगे तो उसमें कुछ अलग ही आपको देखने का नजारा मिलेगा तो इसी कारण जो है आज का टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अच्छा है और इस तरह का स्टेटस अभी बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया में चल रहा है तो आप भी इस तरह का जरूर से जरूर बनाई है तभी आपको भी कुछ अच्छा खासा नाम मिलेगा और आप अपने दोस्तों को भी चौंका सकते हैं इस तरह का स्टेटस बनाकर.

दोस्तों तीसरा नंबर वाला जो आपको लगाना है वह भी दोस्तों बहुत ही ज्यादा सुंदर लगेगा दूसरा वाला इमेज जैसे ही वहां से गायब होगा उसके बाद तीसरा वाला इमेज वहां पर आपको दिखाई देगा जो कि इससे आपको और भी ज्यादा अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा और इसी कारण बहुत ही ज्यादा और भी सुंदर लगने लगेगा दोस्तों आज का टेंपरेट कुछ इस प्रकार का है पहला वाला इमेज आपको पहले दिखाई देगा दूसरा वाला आपको दूसरे नंबर पर दिखाई देगा तीसरा वाला इमेज आपको तीसरे नंबर पर दिखाई देगा और इसी तरह से आज का टेंपलेट सुंदर सा सजाया गया है.

अपने फोटो का बनाएं? 

दोस्तों आपको इस तरह का स्टेटस अपने फोटो का बनाने के लिए आपके पास एक मोबाइल होना जरूरी है और उस मोबाइल में एक एप्लीकेशन होना जरूरी है जिसका नाम है एवी प्लेयर और अगर आपके पास यह एप्लीकेशन नहीं है तो आप यहां पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

सबसे पहले तो दोस्तों आपको एप्लीकेशन को अपने मोबाइल पर चालू कर लेना है उसके बाद आपको एक टेंपलेट का जरूरत पड़ेगा तो टेंप्लेट कभी लिंक आपको नीचे मिलेगा इसी पोस्ट में तो वहां से आपको डाउनलोड कर लेना है सबसे पहले तभी आप अब बना पाएंगे कुछ इस प्रकार का स्टेटस तो वह भी मैं बताऊंगा अभी आगे कि आप को डाउनलोड कैसे करना है फिलहाल अभी बता रहा हूं कि आपको बनाना कैसे है ठीक है तो सबसे पहले आपको अभी प्लेयर चालू करना है और वहां पर जो टेंपरेट अभी आप डाउनलोड करेंगे उसको वहां पर लोड कर लेना है अभी प्लेयर में.

उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको पहला फोटो लगाने को बोलेगा तो आपको पाला फोटो अपने फोन में जो भी सेव करके रखे होंगे वह वाला पहला फोटो लगा लेना है तो साला फोटो जैसे ही आप लगा लेते हैं उसके बाद पहला फोटो आपका तैयार हो जाएगा ठीक है.

 उसके बाद दोस्तों आपको दूसरा वाला फोटो लगाने को बोला जाएगा तो आप अपने मोबाइल से दूसरा वाला फोटो भी वहां पर लगा लेना है और उसे दूसरा वाला फोटो जैसे ही आप पर लगा लेते हैं उसके बाद वहां पर आपको वह भी दिखाई देने लगेगा और दूसरा वाला फोटो जैसे ही आप लगाते हैं वहां पर आपको बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखना स्टार्ट यानी कि शुरू हो जाएगा तो अभी हम बात करते हैं तीसरा नंबर फोटो का.

तरस तो अब आपको वहां पर तीसरा नंबर फोटो भी लगा लेना है तो तीसरा नंबर फोटो आप लोग आराम से लगा पाएंगे तो वह वाला जैसे ही आप लगा लेते हैं उसके बाद आपका स्टेटस तैयार हो जाएगा और जैसे ही तैयार हो जाएगा दोस्तों आपको डाउनलोड करना पड़ेगा अपने मोबाइल में लाने के लिए तो आप डाउनलोड कैसे कर पाएंगे चलिए मैं वह भी बता देता हूं.

टेंप्लेट डाउनलोड कैसे करें? 

दोस्तो टेंप्लेट डाउनलोड करना बहुत ही आसान है और मैं जैसा जैसा यहां पर बता रहा हूं आप लोग पूरा पढ़िए तो आप लोग आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे तो डाउनलोड कैसे करना है दोस्तों चलिए मैं बता देता हूं.

सबसे पहले तो दोस्तों आपको नीचे दो लिंक मिलेगा तो वहां से आपको सबसे ऊपर वाला जो लिंक रहेगा उस पर आपको क्लिक करना है और वहां पर दोस्तों आपको टेंप्लेट डाउनलोड करने का बटन मिल जाएगा तो वहां से सिंपली आपको डाउनलोड का बटन क्लिक करना है और वहां से आप टेंपलेट आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे तो दोस्तों यह तो हो गया कि आप टेंप्लेट कैसे डाउनलोड कर पाएंगे और दोस्तों अगर आपके पास फोटो नहीं है तो आपको नीचे आपको फोटो कभी लिंक मिल जाएगा तो वहां से आप लोग डाउनलोड कर पाएंगे आसानी से.

दोस्तों जैसे आप डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आपको अपने मोबाइल में सेव कैसे करना है वह भी बहुत ही महत्वपूर्ण है कि आपको अपने मोबाइल पर सेव करना भी आना चाहिए तभी आप इसका लाभ उठा पाएंगे तो चलिए मैं आपको वह भी बता देता हूं.

टेंपलेट मोबाइल में सेव कैसे करें? 

दोस्तो टेंपलेट को मोबाइल पर सेव कैसे करना है वह भी मैं चली आपको बता देता हूं इस पोस्ट के मदद से जैसे कि आप नीचे एक यहां पर देख सकते हैं आपको डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा वहां पर आपको दबाना है.


फिर दोस्तों आपको यहां पर और एक फोटो जो नीचे दिख रहा है तो आपको दोस्तों यहां पर अपना फोटो का जो आप स्टेटस सेव करेंगे यानी कि डाउनलोड करेंगे तो उसका साइज सेलेक्ट करने को आएगा तो आपको यहां पर क्या करना है दोस्तों देख सकते हैं वहां पर जो जो आपको तस्वीर में दिख रहा है वही वही आपको वहां पर डालना है.


तो दोस्तों जैसे ही आप वह सब डाल लेंगे उसके बाद आपको नीचे और एक तस्वीर जो देख रहा है तो यहां आप देख रहे थे नीचे आपको Export  का बटन मिल जाएगा तो आपको उस पर क्लिक करना है जैसे ही क्लिक करते हैं तो आपके मोबाइल पर स्टेटस आसानी से डाउनलोड हो जाएगा.


√ टेंप्लेट 👇 डाउनलोड लिंक √

DOWNLOAD


√ Girl Photo 👇Download√


√ Song Telegram Mai milega join√





दोस्तों आज का टेंपलेट आपको कैसा लगा आप मुझे नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आपको किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए वह भी मुझे बता दिया कीजिए तभी मैं आपके मनपसंद का टेंपलेट ला पाऊंगा तो चलिए आज के लिए यही था मिलते हैं एक न्यू टेंप्लेट के साथ तब तक के लिए आप इसी को डाउनलोड कीजिए तो दोस्तों बहुत-बहुत.धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ