Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

3 Photo Avee Player Template - तीन फोटो वाला अवी प्लेयर टेंप्लेट

 

Photo changing template

दोस्तों आज मैं आप लोगों को इस पोस्ट के माध्यम से बताऊंगा कि आप तीन फोटो वाला स्टेटस अपने मोबाइल पर कैसे बना सकते हैं वह भी बहुत ही आसानी से.


दोस्तों आज का जो टेंपलेट है यह किस प्रकार का है यह तो आप लोग ऊपर में वीडियो या फिर फोटो यानी की तस्वीर देख कर भी पता कर सकते हैं सोच तो आज का टेंपरेट में आपको बता दो आजकल बहुत ही ज्यादा सुंदर होने वाला है तो बता प्रो से थोड़ी सी निवेदन है कि आप लोग पूरा पोस्ट पर यह सभी आप लोगों को समझ में आएगा.


इसमें तीन फोटो आपको लगाना होगा और 3 फोटो अगर आपके पास है तो यह पोस्ट आप लोगों के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है तो आप लोगों से आग्रह है कि पूरा जरूर पढ़िए तो चलिए अब मैं आपको बता देता हूं आपको कैसे बनाना है जानने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़िए.



इस टेंपलेट के बारे में? 

दोस्तों आज का जो टैबलेट है यह सच में काफी ज्यादा खूबसूरत है और इसमें तीन फोटो इस्तेमाल करके आप स्टेटस बहुत ही आसानी से बना सकते हैं तो इस पोस्ट के माध्यम से मैं यही बताने वाला हूं उससे पहले मैं बस आपको बता देता हूं कि आज खाली टेंपरेट है इसमें आपको तीन फोटो वाला तीन जगह मिल जाता है जहां से आप तीन फोटो लगा पाएंगे.

उसके बाद से आपको इसमें बहुत सारा रंग का भी नजारा देखने को मिलेगा और उसी के माध्यम से यह टेंपलेट और भी ज्यादा सुंदर हो पाया है तो आप लोगों को जरूर पसंद आया क्या आज का टेंप्लेट.

और इसमें आपको नीचे बारिश का भी ऑप्शन मिल जाएगा तो वहां से आपको इसको बंद रहेगा तो उसको आपको बस चालू करना है और जैसे आप लोग चालू कर देते हैं आपका स्टेटस तैयार हो जाता है.


अपना फोटो कैसे लगाएं? 

दोस्तों अगर आप अपना फोटो लगाना चाहते हैं इस टेंपलेट में तो इसके लिए आपके पास ही है एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो सबसे पहले तो आप लोग डाउनलोड कर लीजिए.

और जैसे ही आप या टेंप्लेट डाउनलोड कर लेंगे आपको टाइम लेट कर लेंगे इसी आर्टिकल के नीचे मिल जाएगा तो वहां से आपको बस टेंपलेट को डाउनलोड कर लेना यार जैसे डाउनलोड हो जाता है आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन में यह टेंपलेट को लोड कर लेना है.

और जैसे ही आप लोग लोड कर लेते हैं उसके बाद से आपको इसी पोस्ट में डाउनलोड लिंक के ऊपर एक वीडियो मिल जाएगा तो वहां से आप लोग देखकर सब कुछ पता कर सकते हैं कि आपको क्या से फोटो लगाना है क्या से आपको मोबाइल पर डाउनलोड करना है तो एक बारी वह जरूर देखिएगा.





•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ