Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

5 Photo Changing Avee Player Template - 5 फोटो बदलने वाली एवी प्लेयर टेंप्लेट

 

Photo changing template avee player
दोस्तों आज के इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप अपने मोबाइल से चार या पांच फोटो बदलने वाली टेंप्लेट कैसे बना सकते हैं.

और दोस्तों इसका बहुत दिनों से आप लोगों का कमेंट आ रहा था इसीलिए मैं यह आज आर्टिकल डाल रहा हूं और यह टेंपलेट बनाने में काफी ज्यादा समय भी लगा तो इसके लिए कोई ना कोई कमेंट जरूर कीजिएगा अच्छा सा.

टेंपलेट के बारे में खास बातें? 

दोस्तों आज का जो टैबलेट है यह सच में बहुत ही ज्यादा अच्छा है और इसके लिए बहुत सारे भाइयों दोस्तों ने मुझे बोला कि चार-पांच फोटो बदलने वाली टेंप्लेट बनाओ तो उसी कमेंट को देखते हुए मैं आज यह टेंपलेट आप लोगों के लिए लेकर आया हूं तो उम्मीद करता हूं बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा आप लोगों को.

और इसमें बॉर्डर में कुछ लाइट यानी कि रंग बदलने वाली भी इफेक्ट मिल जाएगा आपको और उसके चलते और भी ज्यादा सुंदर बन जाता है आज का टाइम प्लेट तो इसके लिए भी आप एक कमेंट जरूर कीजिएगा अगर आपको पसंद आता है तो.

अपने मोबाइल में कैसे बनाएं? 

दोस्तों आप अगर अपने मोबाइल पर इस तरह का टेंपलेट बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है.

और अगर आपके पास या एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप बहुत ही आसानी से मेरी ब्लॉक में से डाउनलोड कर सकते हैं तो हो सबसे पहले आपको वह एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है.

उसके बाद दोस्तों आपको इसी पोस्ट यानी कि इसी आर्टिकल के नीचे आपको एक डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वहां से आप लोग टेंपलेट सबसे पहले डाउनलोड करना होगा और पंपलेट जैसी आप लोग डाउनलोड कर लेते हैं तो चलिए अब मैं आपको बताता हूं आगे का प्रक्रिया.


How to edit - एडिट कैसे करें? 

दोस्तों जैसा कि मैंने पहले ही बताया कि इसको एडिट करने के लिए आपके पास एवी प्लेयर एप्लीकेशन होना चाहिए तो वह अगर आप लोग डाउनलोड कर लिए हैं तो उसके बाद आपको इसी पोस्ट का टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा.

फटाफट जल्दी आपका डाउनलोड होगा जाता है उसके बाद आपको डायरेक्ट जो भी ब्राउज़र से आप लोग टेंप्लेट डाउनलोड करेंगे तो उसी ब्राउज़र में आपको डाउनलोड पेज में जाना है और वहां से थोड़ा आपको इंतजार करना होगा जैसे डाउनलोड हो जाता है तो उसके बाद दोस्तों आपको वहां से वापस पीछे नहीं आना है ठीक है वहां पर जो अभी डाउनलोड फाइल यानी कि टैबलेट करेंगे तो जैसे ही पूरा होता है डाउनलोड का प्रक्रिया उसके बाद वहां से आपको ओपन का बटन दिखाई देगा तो आपको सीधा हुआ उसे अवी प्लेयर में लोड कर लेना है.

और बताइए प्लेयर में लोड हो जाता है दोस्तों तो वहां पर बहुत ही ज्यादा आसान तरीके से आप टेंपलेट यानी कि स्टेटस तैयार कर पाएंगे आज का जो टैबलेट है दोस्तों इसमें कुल 6 फोटो के मदद से टेंपलेट को तैयार किया गया है तो आपको सबसे पहले तो ध्यान में याद रखना है कि यह पंपलेट बनाने के लिए आपके पास 6 फोटो होना चाहिए.

उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको सबसे पहले अपना पहला फोटो लगाना है और जैसे ही आप पहला फोटो लगा लेते हैं उसके बाद आपको दूसरा वाला फोटो लगाना है और जैसे अब दूसरा वाला फोटो लगा लेते हैं उसके बाद आपको तीसरा वाला फोटो लगाना है, और इसी तरह दोस्तों आपको पूरा 6 फोटो लगा लेना है और जैसे ही आप का 6 फोटो लगाना कंप्लीट हो जाता है यानी कि तैयार हो जाता है तो उसके बाद आपका टेंपलेट में और एक चीज़ अभी बाकी रह जाएगा जो कि है बॉर्डर लाइट तो उसके लिए दोस्तों आपको फिर से एडिट के बटन पर क्लिक करना है.

और वहां पर आपको लाइट का बटन मिल जाएगा तो उसमें आपको सबसे पहले दबाना है और वहां सबसे पहले तो वह बंद रहेगा तो उसको वहां पर गए दोस्तों वहां से आपको चालू कर देना है उसके बाद आपका टेंपलेट यानी कि स्टेटस पूरी तरह से तैयार हो जाएगा.



How to save - सेव कैसे करें? 

दोस्तों सबसे इंपोर्टेंट है इस टेंपलेट का कि आपको अपने मोबाइल पर डाउनलोड करना आना चाहिए या टेंपलेट जैसा कि मैंने जो भी पिछला टेंप्लेट बनाया है उसका डाउनलोड का प्रक्रिया अलग है और इसका डाउनलोड का प्रक्रिया अलग है बिल्कुल.

HIGHT - 1280

WIDTH - 720


दोस्तों आपको ऊपर जो साइज दिख रहा है तो उसी को वहां पर डालना है दोस्तों जब आप अपने मोबाइल पर स्टेटस तैयार होने के बाद डाउनलोड करेंगे तो अगर यह आप डालेंगे तो आपको आसानी से डाउनलोड हो जाएगा कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और अगर फिर भी कोई दिक्कत आती है तो इसके लिए मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा.


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों वीडियो इसलिए देखने में बोल रहा हूं जैसे कि यह पोस्ट पढ़कर कुछ दोस्त समझ में नहीं आया होगा कुछ दोस्त को तो इसीलिए मैं इसके ऊपर एक पूरा वीडियो भी बनाया है जिसमें मैंने सब कुछ बताया कि आपको फोटो कैसे लगाना है या फिर कह लीजिए कि आपको मोबाइल में सेव यानी कि डाउनलोड कैसे करना है तो यह सब चीजें आपको समझ में नहीं आया तो एक बार वीडियो को जरूर देखिए.

और उम्मीद करता हूं वीडियो को देखने के बाद आपका कोई भी दिक्कत नहीं होगा और आपको साइज भी पता चल जाएगा डाउनलोड करने का और उसके बाद से आप फोटो लगाने में भी आप लोग सक्षम हो जाएंगे कोई भी दिक्कत नहीं आएगी.


◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ