Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Apne Photo Ka Status Banaye - अपने फोटो का स्टेटस कैसे बनाएं

 

तो दोस्तोंं क्या आप भी अपने फोटो का स्टेटस बनाना चाहते हैंं वह भी अपने मोबाइल से तो आज का यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़िए मैं आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से सब कुछ बताऊंगा । 


दोस्तों मैं आप लोगों को एक चीज पहले ही बता देता हूं अगर आप इस प्रकार का टेंपलेट अब बनाना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ चीजें समझना बेहद जरूरी है क्योंकि बिना कोई चीज सीखे आप एक अच्छे प्रकार से नहीं बना पाएंगे इसलिए पूरा आर्टिकल पढ़िए अब मैं आप लोगों को बताता हूं। 

और सबसे पहले इस प्रकार का स्टेटस बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन मौजूद होनी चाहिए जिसका नाम Avee Player है अगर आपके पास या एप्लीकेशन नहीं है तो कृपया आप तो पहले डाउनलोड कर ले। 


इस टेंपलेट के बारे में जानकारी? 

दोस्तों इस टेंपलेट में कुछ चीजें बहुत अलग है और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी है यह मैं आप लोगों को इसलिए बता रहा हूं क्योंकि इस प्रकार का स्टेटस अभी हर जगह बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है और मैंने सोचा क्यों ना आपको भी बताया जाए ताकि आप लोग भी इस प्रकार का टाइम प्लेट बना सके आसानी से। 

इस टेंपलेट में आप लोगों को रंग का इफेक्ट मिल जाता है और इसमें आप कम से कम 2 फोटो लगा सकते हैं वह फोटो आप किसी के भी लगा सकते हैं जैसे कि आप अपना या फिर आपके परिवार में किसी का भी अभी अपने दोस्त का भी फोटो लगा सकते हैं। 

200+ Text Png Download


एडिट कैसे करें सीखने के लिए पूरा पढ़ें? 

दोस्तों मैं आपको बता दूं सिर्फ डाउनलोड कर लेना ही बड़ी बात नहीं है सबसे पहले तो आपको इसको एडिट यानी कि अपना फोटो लगाकर मोबाइल में फोन करना आना चाहिए। 

तो आपको दोस्तों आपको इसी आर्टिकल में एक डाउनलोड लिंक मिलेगा जहां से आपको एक टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा तो अगर आप टेंप्लेट डाउनलोड करना नहीं आता है तो सबसे पहले तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि नीचे आपको देख सकते हैं एक डाउनलोड लिखा हुआ रहेगा तो सिंपली वहां से आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है और वहां से एक न्यू पेज आ जाएगा तो न्यू पेज में फिर से आपको डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो वहां से जाते आप लोग डाउनलोड कर बटन पर क्लिक करेंगे उसके बाद डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगा। 

जताई डाउनलोड कंप्लीट होता है दोस्तों डाउनलोड पूरा होते ही आपको सीधा गूगल ब्राउज़र से एवी प्लेयर में लोड कर लेना है क्योंकि अगर आप लोग डायरेक्ट यहां से लोड नहीं करते हैं तो आगे आपको कुछ प्रॉब्लम यानी की दिक्कत आ सकती है इसीलिए मैं आप लोगों को यही सलाह देना चाहता हूं कि आप लोग सीधा यही से अभी प्लेयर में लोड करिएगा। 

TEMPLATE DOWNLOAD


और जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आप टेंप्लेट डाउनलोड कर लिए हैं और आप या आर्टिकल पूरा पढ़ ले लिए हैं और फिर भी अगर आपको समझ में नहीं आया हो कुछ चीजें तो इसके लिए आपके लिए मैं वीडियो बनाया हूं जो आपको नीचे दिख रहा है तो एक बार आप पूरा वीडियो देख लीजिए। 

इस वीडियो के अंदर मैंने बताया है कि क्या पर आप लोग अपना फोटो लगा सकते हैं फिर आप उसको बदल भी सकते हैं और तमाम चीजें मैंने उसमें बता रखा है और डाउनलोड कैसे करेंगे वह भी मैंने बताया है इसलिए आप लोगों से विनती है कि आप एक बार वीडियो भेज जरूर देखें और भी ज्यादा जानकारी के लिए। 




तो दोस्तों कैसा लगा आपको यह वीडियो कमेंट करके जरूर बताइए मैं आशा करता हूं आपको आज का यह आर्टिकल बहुत ही अच्छा लगा होगा अगर आप इसी तरह का और भी टेंपलेट चाहते हैं तो कमेंट करके जरूर बताइएगा मुझे। धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ