Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee player template 2021 - होली एवी प्लेयर स्टेटस कैसे बनाएं

 


 तो हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग मीत करता हूं बहुत ही अच्छे होंगे और उसको आज का जो टैबलेट है Holi avee player template और इसका दोस्तों बहुत सारे दोस्तों ने मुझे कमेंट करके बताया कि कोई होली स्पेशल टेंपलेट लाइए.


और दोस्तों इसका बहुत दिनों से आप लोगों का कमेंट आ रहा था इसीलिए मैं यह आज आर्टिकल डाल रहा हूं और यह टेंपलेट बनाने में काफी ज्यादा समय भी लगा तो इसके लिए कोई ना कोई कमेंट जरूर कीजिएगा अच्छा सा.

टेंपलेट के बारे में खास बातें? 

दोस्तों आज का जो टैबलेट है यह सच में बहुत ही ज्यादा अच्छा है और इसके लिए बहुत सारे भाइयों दोस्तों ने मुझे बोला कि चार-पांच फोटो बदलने वाली टेंप्लेट बनाओ तो उसी कमेंट को देखते हुए मैं आज यह टेंपलेट आप लोगों के लिए लेकर आया हूं तो उम्मीद करता हूं बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा आप लोगों को.

और इसमें बॉर्डर में कुछ लाइट यानी कि रंग बदलने वाली भी इफेक्ट मिल जाएगा आपको और उसके चलते और भी ज्यादा सुंदर बन जाता है आज का टाइम प्लेट तो इसके लिए भी आप एक कमेंट जरूर कीजिएगा अगर आपको पसंद आता है तो.

अपने मोबाइल में कैसे बनाएं? 

दोस्तों आप अगर अपने मोबाइल पर इस तरह का टेंपलेट बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए जिसका नाम Avee Player है.

उसके बाद दोस्तों आपको इसी पोस्ट यानी कि इसी आर्टिकल के नीचे आपको एक डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वहां से आप लोग टेंपलेट सबसे पहले डाउनलोड करना होगा और पंपलेट जैसी आप लोग डाउनलोड कर लेते हैं तो चलिए अब मैं आपको बताता हूं आगे का प्रक्रिया.

Holi Avee Player Template Editing? 

दोस्तों आज मैं आप लोगों को बता देता हूं कि आज का यह जो टेंपरेट है इसको आप अपने मोबाइल पर एडिट कैसे कर पाएंगे दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि आपको हर आर्टिकल यानी कि हर पोस्ट के नीचे आपको डाउनलोड लिंक मिल जाता है तो बिल्कुल उसी तरह दोस्तों ऐसी पोस्ट के नीचे आपको इस टेंपलेट का डाउनलोड लिंक मिल जाएगा.

तथा से पहले आपको टेंपलेट को डाउनलोड कर लेना है और वह आसानी से डाउनलोड हो जाएगा तुझे डाउनलोड हो जाता है उसको आप अपने एवी प्लेयर में जाकर ओपन कर लीजिए और वहां पर जैसा जाएंगे कहीं आपको अपना फोटो लगाने बोलेगा तब अपना पहला फोटो लगा लेना और फोटो लगाने के बाद दोस्तों आपको खाना कुछ ज्यादा नहीं है बस आपको वहां पर अपने मोबाइल पर सेव करना है टाइम और तुरंत ही हो जाएगा इस तरह का स्टेटस.

और इस वजह से ही तैयार हो जाता है उसके बाद आपको जरूरत पड़ेगा कि आप को अपने मोबाइल पर किस साइज में सेलेक्ट करके वहां पर मोबाइल पर सेव करना है तो चली यह भी मैं आप लोगों को बता देता हूं कि आप डाउनलोड कैसे कर पाएंगे आसानी से.


Save  करने का तरीका? 

दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि अगर आप सही साइंस के अगर आप डाउनलोड ही नहीं करते हैं तो आपका अच्छा नहीं देखेगा स्टेटस इसीलिए आप लोग ध्यान से सेव करते टाइम जो मैं अभी नीचे आपको दे रहा हूं साइज तो बिल्कुल यही आपको वहां पर डालना है.

WIDTH - 1080

HIGHT - 1350


तो सब जने ऊपर साइज दिया वह बिल्कुल यही आपको है पर डालना है और जैसे आप लोग डाल लेते हैं उसके बाद आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे तो मेरी करता हूं आज का जो टैबलेट है यह आप लोगों को पसंद जरूर आया होगा तो अगर आपको पसंद आया तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा.


•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ