Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee Player Template Download | Avee Player नया स्टाइल में टेंप्लेट बनाएं

 
 
हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं बहुत ही अच्छे होंगे आज के इस Avee Player Template को मैं आपको बनाना  सिखाऊंगा तो अगर आपको आज का टेंपलेट अच्छा लग रहा है तो यह Article पूरा जरूर पढ़िए.

और दोस्तों आज के टेंपलेट बहुत सारे दोस्तों ने मुझे बताया था कि डबल यानी कि 2 फोटो वाला टेंपलेट है बनाओ इसीलिए मैंने आज का यह template सभी दोस्तों के लिए  बना रहा हूं तो मिस करता हूं आपको भी जरूर पसंद आएगा.


आज का टेंपलेट खास क्यों है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट इसलिए खास है क्योंकि इसमें आपको दो तीन रंग का डिजाइन देखने को मिलेगा इसीलिए आज का टेंपलेट बहुत ही ज्यादा खास है.

और दोस्तों ऐसा टेंपलेट अभी बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है Youtube मैं तो मैंने सोचा आप लोग को भी या टेंपलेट दिया जाए तो आज के इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको सब कुछ सिखाऊंगा तो अगर आप सीखना चाहते हैं ऐसा टेंपलेट बनाना तो आज का या पोस्ट पूरा जरूर पढ़िए और इसमें आपको कोई भी दिक्कत हो तो मुझे जरूर कमेंट करके बताइएगा.

आज के इस टैबलेट में आपको दो फोटो लगाना है और दो फोटो लगाएंगे तो टेंपलेट तैयार हो जायेगा स्टेटस बनके और उसके बाद आप आसानी के साथ अपने मोबाइल पर सेव कर सकते हैं वह भी मैं अभी आगे बताऊंगा कि आपको सेव कैसे करना है तो फिलहाल अभी हम बात करते हैं कि टेंपलेट खास क्यों है जैसे कि मैंने ऊपर भी बताया कि आज का टाइम लेट में आपको अलग-अलग रंग देखने को मिलेगा और इसमें आपको दो फोटो लगाने का भी जगह मिल जाएगा.


ऐसा टेंप्लेट कैसे बना सकते हैं खुद का? 

और दोस्तों जैसे कि मैंने कमेंट में पड़ा था वह आप लोगों ने ही बताया था कि मुझे बताओ कि ऐसा टेंपलेट हम अपने मोबाइल पर कैसे बना सकते हैं.

दोस्तों यह इसको बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए और उस एप्लीकेशन का नाम है Avee Player  और अगर आपके पास यह एप्लीकेशन नहीं है तो आप सबसे पहले डाउनलोड कर सकते हैं.

और उसके बाद दोस्तों आपके पास कुछ चीजें भी होना जरूरी है क्योंकि आप उन चीजों के बगैर टेंप्लेट तैयार नहीं कर पाओगे इसलिए वह सारी चीज आपको पहले से डाउनलोड करके रखना होगा तो वह क्या चीज है चलिए मैं आपको बता देता हूं.


दोस्तों अपना खुद का टेंपलेट बनाने के लिए सबसे पहले तो आपके पास एक बॉर्डर पीएनजी होना चाहिए तो अगर आपके पास नहीं है तो मैंने पहले से इसके ऊपर एक वीडियो यूट्यूब में बना रखा है तो आप मेरे चैनल पर जाकर वह वीडियो देख सकते हैं कि बॉर्डर कैसे बनाते हैं.

और दूसरे नंबर में दोस्तों आपके पास कुछ रंग इफेक्ट होना चाहिए अगर वह इफेक्ट आप लगाएंगे तो उसमें और भी ज्यादा सुंदरता बढ़ जाता है टेंपलेट का तो अगर आपके पास हुआ या नहीं है तो वह आप आसानी के साथ डाउनलोड कर पाएंगे मेरे इसी वेबसाइट में जाकर आप लोग चेक कीजिएगा तो वहां से आप बड़ी आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे.



यह टेंप्लेट एडिट कैसे करें ? 

दोस्तों आज का यह टेंप्लेट एडिटिंग करने से पहले मैं आप लोगों को एक चीज बता देता हूं कि आज का टेंपलेट थोड़ा सा मुश्किल है एडिट करना इसलिए पूरा ध्यान से पड़ेगा तभी आप अपने मोबाइल पर एडिट कर पाएंगे.

सबसे पहले तो दोस्तों आपको अपने मोबाइल पर अभी क्लियर चालू कर लेना है और आपको नीचे टेंप्लेट का डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वहां से आपको टाइम प्लेट भी डाउनलोड करना है तो टैबलेट को आपको डायरेक्ट दोस्तों ब्राउज़र से एवी प्लेयर में ओपन करना है या नहीं कि एवी प्लेयर में लोड कर लेना है.

उसके बाद दोस्तों को नाते आप अपना पहला फोटो लगाएंगे सबसे पहले और वहां पर कुछ चीजें आपको बोला जाएगा जिसको आपको हां कर देना है और वहां पर पहला फोटो आपको लगा लेना है और जैसे ही प्यारा फोटो आप लगा लेते हैं उसके बाद आपका स्टेटस आधार तैयार हो जाता है.

फिर दोस्तों आपको क्या करना है थोड़ा सा नीचे आपको आना है वहां पर एडिटिंग में जाने के बाद वहां पर आपको दूसरा फोटो भी लगाने का जगह मिल जाएगा तो वहां पर आपको दूसरा फोटो भी लगा देना है और जैसे आप दूसरा फोटो लगाते हैं उसके बाद आपका टेंपलेट पूरी तरह से तैयार हो जाएगा तो उसके बाद आपको जरूरत पड़ेगा कि आप मोबाइल पर से भी कैसे कर सकते हैं तो चलिए वह भी मैं आपको बता देता हूं.





Template Save कैसे कर सकते हैं? 

दोस्तों जैसे कि आपका टेंपलेट तैयार हो जाता है उसके बाद आप अपने मोबाइल पर कैसे सेव करेंगे उसके लिए दोस्तों उधर आपको ऊपर में एक डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो उस बटन पर आपको दवा देना है सबसे पहले और वहां पर दोस्त आपको साइज चुनने को बोला जाएगा तो मैं रात को शायद चुन लेना है आप जिस भी साइज में सेव करना चाहते हैं.

उसके बाद दोस्तों वहीं पर आपको थोड़ा सा नीचे आना है वहां पर आपको पूछा जाएगा आप कितने सेकेंड यानी कि कितने समय के लिए सेव करना चाहते हैं तो वहां पर आप समय चुन लेना है उसके बाद आपको नीचे सेब का बटन दिखाई देगा तो सिंपली दोस्तो आपको है पर सेव पर दबा देना है.


◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

और ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें



दोस्तों उम्मीद करता हूं आप लोग को सब कुछ समझ में आ गया होगा अगर समझ में नहीं आया हो तो मैंने इसके लिए एक वीडियो भी बनाया है तो वह वीडियो आप ले एक बार जरूर देखिए मैंने उसमें सबकुछ बता रखा है कि उसमें कैसे आपको सेव करना है आप अपना फोटो कैसे लगा सकते हैं तो अगर आपके पास टाइम है तो आप एक बार जरूर देखिएगा वीडियो.





तो दोस्तों कैसा लगा यह पोस्ट आप मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आप किस प्रकार का टेंपलेट चाहते हैं वह भी मुझे बताइएगा ताकि मैं आपका मनपसंद टेंप्लेट इस वेबसाइट में पोस्ट कर पाऊंगा. धन्यवाद 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ