Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee player template download - दो फोटो बदलने वाली टेंप्लेट

Avee player new template

हेलो दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताऊंगा कि कुछ इस प्रकार का टेंपरेट आप क्या-क्या बना सकते हैं जबकि कि आप ऊपर तस्वीर में देख कर पता कर सकते हैं कि आपका टैबलेट क्या था होने वाला है.

दोस्तों अगर आप ही बनाना चाहते हैं कुछ इस प्रकार का टेंपलेट तो यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़ना इसमें मैं आप लोगों को सब कुछ बता दूंगा अगर आप लोग पूरा पोस्ट पढ़ लेते हैं उसके बाद कोई भी दिक्कत नहीं आएगी.

आज का यह टेंपलेट सच में बहुत ही ज्यादा अच्छा है और आप लोग का तस्वीर से ही पता कर सकते हैं कि इसमें आप दोस्तों कुछ अलग इफेक्ट का स्टेटस बना सकते हैं जो कि अभी बहुत ही ज्यादा मार्केट एनी के बाजार में वायरल चल रहा है तो आपको भी बनाना चाहिए.


टेंपलेट के बारे में खास बातें? 

दोस्तों आज का टेंप्लेट कुछ इस प्रकार है जैसे कि आपका फोटो मैं कुछ इफेक्ट रहेगा और उसमें आपके फोटो में दो तीन कलर एंड की दो तीन रंग का बरसात होगा और उससे दोस्तों आपका स्टेटस बहुत ही ज्यादा सुंदर देखेगा.

और इस टेंपलेट में दोस्तो आप एक ही फोटो लगा सकते हैं लेकिन दोस्तों एक ही फोटो में बहुत ही ज्यादा अच्छा आज का कैमरा डर लगेगा और अगर आप लोग इसका प्रीव्यू देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप मुझे यूट्यूब में भी जाकर सब टाइप कर सकते हैं मेरा वहां पर चैनल है Mix Tech Hindi  तो वहां पर आप लोग इसका प्रीव्यू देख सकते हैं कि किस प्रकार का है.

और इसमें दोस्तों आपको कुछ अलग से पार्टी कल इफेक्ट मिल जाता है जो कि अभी तक आपको किसी ने इस प्रकार का टेंपरेट नहीं दिया होगा मैं पहली बार आप लोगों को दे रहा हूं और उम्मीद भी कर रहा हूं कि आज का यह टेंपलेट सच में आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है क्योंकि मुझे खुद या टेंपरेट बहुत ही ज्यादा पसंद आया है.


How to edit - एडिट कैसे करें? 

दोस्तों आजकल या टेंप्लेट एडिट करना थोड़ा सा मुश्किल है लेकिन ना मुमकिन नहीं है मैं आप लोगों को आसानी यानी कि दोस्तों सरल भाषा में समझा देता हूं कि आपको टाइम प्लेट एडिट कैसे करना है तो बस आप लोगों से छोटी सी निवेदन है कि आप लोग पूरा जरूर पढ़िए तभी आप लोगों को समझ में  आएगा.

सबसे पहले आपको इसी पोस्ट के नीचे डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वह सब को सबसे पहले कंप्लीट को डाउनलोड कर लेना है टेबलेट जैसे ही डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों उसके बाद आपको एवी प्लेयर में टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है और जब से आप लोगों लोड कर लेते हैं वहां पर आपको अपना फोटो लगा लेना है.

उसके बाद दोस्तों वहां पर अगर आपका फोटो दिखाई ना दे तो उसके लिए आप नीचे एक वीडियो इसी पोस्ट में दे दूंगा तो वहां से आप लोग इस वीडियो को देखकर सेटअप कर सकते हैं.

और उससे मैं आपको बता दूं इसमें सबसे पहले आपको अपना फोटो लगाना है और नीचे आपको फिर से वही और एक फोटो मिलेगा ठीक है वहां पर आपको पहला फोटो दूसरा फोटो नाम से तो फोटो लगाने का जगह मिल जाएगा तो आपको दो फोटो लगा लेना है जो भी आप लोग लगाना चाहते हैं लेकिन वह दोनों एक ही फोटो होना चाहिए.


•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦



और जानकारी के लिए वीडियो देखें। 

दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल के मदद से अच्छे से समझ में नहीं आया है तो इसके लिए आपको वीडियो देखना होगा और वीडियो का लिंक या फिर वीडियो आपको ऐसी पोस्ट में मिल जाएगा.

तो आप एक बार वीडियो देख सकते हैं उसमें आपको अच्छा खासा समझ में आ जाएगा कि आपको कहां फोटो लगाना है कैसे डाउनलोड करना है तो अगर आपको समझ में नहीं आया इस पोस्ट के माध्यम से तो एक बार आपको वीडियो जरूर देखना चाहिए.

तो उम्मीद करता हूं आप लोगों को सब कुछ समझ में आ गया होगा और अगर आपको यह टैबलेट अच्छा लगा है तो इसके लिए मुझे एक कमेंट जरूर कीजिएगा ऐसी पोस्ट के नीचे और आगे आपको किस प्रकार का टेंपरेचर वह भी मुझे बता दीजिएगा.


👇 Export Size 👇


WIDTH - 1080

HIGHT - 1350





दोस्तों कैसा लगा आपको यह टेंपलेट तो मुझे जरूर करें करके बताइएगा और आगे आपको किसका प्रकार का चाहिए उसको वह सब भी आप लोग को बताना है तो चलिए दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं आपको बहुत ही अच्छा लगा होगा आज का टेंप्लेट यहां तक पढ़ने के लिए धन्यवाद.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ