Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं - Avee Player Template Kaise Banye 2021

 

 

तो कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं अच्छे ही होंगे और दोस्तों आज का टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अलग है तो उम्मीद करता हूं आज का टेंपरेट तो आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा.

आज का कुछ अलग ही है और अभी दोस्तों कुछ दिनों से अलग-अलग टेंपलेट ही आ रहा है और जो मैं अभी बना रहा हूं वह आप लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है जैसे कि मुझे कमेंट के थ्रू पता चलता है.

और आज का भी टाइम सेट सबको अच्छा ही लगा होगा उम्मीद करता हूं.


एडिट कैसे करें ? ( How to edit) 

दोस्तो टेंप्लेट एडिट करना बहुत ही आसान है तो टेंपरेट अगर आपको एडिट करना नहीं आता है तो मैंने इसके ऊपर पहले ही वीडियो बना रखा है जो कि आप मेरे युटुब चैनल पर भी जाकर देख सकते हैं और इसी पोस्ट में आपको नीचे भी वीडियो भी मिल जाएगा तो उस के माध्यम से भी आप लोग जान सकते हैं कि कैसे एडिट करते हैं.


लेकिन फिर भी मैं आप लोगों को बता देता हूं कि क्या से आपको एडिट करना है तो आप लोग ध्यान से पूरा आर्टिकल जरूर पड़ेगा तो चलिए मैं आपको बताना चालू करता हूं.

सबसे पहले दोस्तों आपको टाइम प्लेट लोड कर लेना है अपने मोबाइल पर और एक चीज का आप लोग बहुत ही स्तर से ध्यान में रखना है कि टेंपलेट दोस्तों अभी फिलहाल मतलब जो अवी प्लेयर है उसमें टेंपलेट लोड नहीं हो रहा है क्योंकि मैंने इसका रीजन पहले भी बता दिया है कि अभी कुछ अपडेट आने वाला है उसके कारण अभी अपलोड होने में थोड़ा टाइम है समय बाकी है तो इसीलिए अभी एप्लीकेशन सही से काम नहीं कर रहा है और अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं तो उसमें आपका टैबलेट लोड हो जाएगा लेकिन उसमें आपका कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि उसमें आप स्टेटस को से भी नहीं कर पाएंगे.


और अगर आप मेरे इस वेबसाइट से डाउनलोड करते हैं तो इसमें आप हर तरह का साइज सेव कर सकते हैं अपने मोबाइल पर अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं सबसे पहले वह एप्लीकेशन डाउनलोड कीजिए.

और जैसे एप्लीकेशन डाउनलोड करके चालू करेंगे तो वहां पर आपको इसी पोस्ट में नीचे मिल जाएगा टेंप्लेट करनी तो सबसे पहले आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है जैसे डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आपको सीधा Google  ब्राउज़र पर एनी प्लेयर में खोल लेना है यानी कि ओपन कर लेना तो उसके बाद वहां पर कोई भी दिक्कत नहीं आएगी टाइम सेट लोड होने में.

और जैसे ही आप टेंपरेट लोड कर लेंगे दोस्तों उसके बाद आपको वहां पर अपनी फोटो लगाना होगा जो कि आज का टेंपरेट में दो फोटो लगाना जरूरी है तो आप वहां पर तो फोटो लगा लीजिएगा मैंने वहां पर लिख भी रखा है फोटो एक और फोटो दो तो वहां से आप आसानी से समझ पाएंगे.

और जैसे आप लोग फोटो लगा लेते हैं तो पूरा तैयार हो जायेगा स्टेटस बनके उसके बाद आपने मोबाइल पर आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे तो कैसे डाउनलोड करना है चलिए मैं वह भी आपको बता ही  देता हूं.


सेव कैसे करें वीडियो (Save) 

दोस्त सेव करने के लिए आपको सिंपली सबसे पहले डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है और वहां पर जैसे आप लोग क्लिक करते हैं तो वह सबसे पहले आपको साइज सेलेक्ट करना होगा तो साइज हमें आपको क्या डालना है वह आप नीचे देख सकते.


जैसे आप लोग वहां पर साइज डाल देते हैं   उसके बाद वहां आपको नीचे डाउनलोड का और एक बटन मिल जाएगा तो उसमें जैसे आप लोग क्लिक करते हैं उस पर डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगा.

◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦


 और जानकारी के लिए वीडियो देखें

 दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल के मदद से सब कुछ समझ में नहीं आया हो तो इसके लिए आप वीडियो भी जाकर देख सकते हैं मैंने उस वीडियो में सब कुछ बताया है कि क्या से आपको फोटो लगाना है क्या से आपको मोबाइल में सेव करना है.


तो उम्मीद करता हूं वीडियो देखकर आपको सब कुछ समझ में आ जाएगा तो एक बार आप लोगों से निवेदन है कि वीडियो जरूर देखिएगा तभी आपको अच्छे से समझ में आएगा.





तो तो उम्मीद करता हूं आज का टाइम प्लेट आप लोगों को पसंद जरूर से जरूर आया होगा अगर आपको पसंद आया है तो मुझे एक कमेंट करके जरूर बताइएगा और ऐसा ही और भी टेंपलेट आगे चाहते हैं तो कमेंट जरूर कीजिएगा . धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ