Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Colour Bars Avee Player Template Download | Avee Player Template Editing Tutorial



हेलो दोस्तों आज मैं आपको मिली फिर से एक नया टेंपलेट लेकर आया हूं और आज का टैबलेट बहुत ही ज्यादा स्पेशल है और मैं इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगों को सब कुछ बताऊंगा कि कैसे आपको अपने मोबाइल पर बनाना है.


दोस्तों उम्मीद करता हूं आज का टेंपरेट आपको अच्छा ही लगेगा और आप ही ऊपर में तस्वीर देखी सकते हैं कि आज का टाइम लेट कैसा होने वाला है तो पूरा पोस्ट पढ़ना उसके बाद आप लोग आराम से अपने मोबाइल पर बना पाएंगे और कोई भी दिक्कत आती है उसके लिए आप मुझे कमेंट जरूर कीजिएगा मैं आप लोगों को हमेशा कमेंट का रिप्लाई देता हूं तो आप जरूर कमेंट कीजिएगा.


आज का Template कैसा है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट कुछ इस प्रकार का है कि आप अपना दो फोटो इसमें लगा सकते हैं और दोनों फोटो के मदद से आप एक अच्छा सा स्टेटस तैयार कर सकते हैं और दोस्तों इसमें मतलब सबसे ज्यादा अच्छा बात यह है कि इसमें आपको कलर का भी एक अलग से रंग देखने को मिल जाता है तो इससे आपका स्टेटस और भी बेहतरीन देखने में लगता है.

और उस रिश्ते का टाइम सेट बनाना बहुत ही आसान है मैं इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताऊंगा तो बस आप लोगों से सविनय निवेदन यह है कि पोस्ट को पूरा पढ़िए तभी आपको समझ में आएगा और आप आसानी से बना पाएंगे.

तो अगर आपके पास दो फोटो है तो यह टेंप्लेट आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है और इसमें दोस्तों आपको अलग अलग तरीका दिल कभी पार्टिकल मिल जाता है तो इससे दोस्तों और भी अच्छा लगने लगता है तो चलिए मैं आपका ज्यादा समय न लेते हुए मैं आपको बता देता हूं कि टेंपलेट को बनाना है कैसे हैं.

टेंपलेट को Edit कैसे करना है? 

दोस्तों आज का टेंपलेट एडिट करना थोड़ा सा मुश्किल जरूर है लेकिन आपको मैं जो भी है पर बता रहा हूं उसको अगर आप देखते हैं और ध्यान से करेंगे तो जरूर आप बना पाएंगे तो आप ध्यान से पढ़िए और कोई भी दिक्कत हो तो उसके लिए कमेंट कीजिएगा तो चली मैं आपको बताता हूं कि कैसे आप एडिट कर सकते हैं.

सबसे पहले तो दोस्तों आपको नीचे डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वहां से आपको टाइम प्लेट को डाउनलोड कर लेना है और टैबलेट जैसे डाउनलोड कर लेते हैं दोस्तों आपको सीधा Avee Player में ओपन करना है.

और वहां पर दोस्तों जैसे ही आप एबी प्लेयर में चालू कर लेंगे आपका टेंपलेट तो वह सबसे पहले आपको अपना पहला फोटो लगाने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आप अपना पहला फोटो लगा लेना है और वहां पर दोस्तों जैसे ही लगा लेंगे उसके बाद से आपको थोड़ा-बहुत वहां पर सेटिंग्स करना होगा तो वह आपको नीचे मैं आपको बता ही दूंगा तो दो तो सबसे पहले आपको पाला फोटो लगा लेना है.

उसके बाद दोस्तों दूसरा इमेज आपको लगाने के लिए बोला जाएगा यानी कि आपका दूसरा फोटो ठीक है तो दूसरा फोटो भी आपको लगा लेना है जैसे कि आपने पहला फोटो लगाएंगे और उसी तरह से यह भी आपको लगाना है और दूसरा फोटो जैसे ही लगा ले ले उसको उसके बाद से आपको वहां पर कुछ कलर का रंग मिल जाएगा तो उसको भी आप को चालू करना होगा तो वह कैसे करेंगे.

दो तो वहां पर कलर फिल्टर जो भी आपको मिलेगा तो उसको बस वहां से आप को चालू करना है ठीक है आप लोग एक-एक करके चेक कर लीजिएगा जो ऑप्शन पहले से बंद रहेगा उसको आप को चालू कर लेना है उसके बाद आपका स्टेटस तैयार हो जाएगा.

स्टेटस Save कैसे करना है? 

दोस्तों आपका जब भी स्टेटस तैयार हो जाता है तो उसको आप अपने मोबाइल पर सेव कैसे करना है तो यह बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप सेव करना नहीं जानते हैं तो फिर आपका कोई फायदा नहीं होगा इससे तो चली ना वह भी बता देना आपको सेव कैसे करना है.

दोस्त सेव करने के लिए आपको नीचे साइज मिल रहा है जो कि वहां पर आप लोग देख सकते हैं.

Video Width - 1080

Video Hight - 1350


 तो आपको जो ऊपर साइज मिल रहा है तो वही आपको डालना है और जैसे ही ऐसा ही आप लोग डालते हैं उसके बाद नीचे आपको सेब का बटन मिल जाएगा तो उस पर आपको दवा देना है और जैसे ही आप लोग दबा देंगे गए उसके बाद से आपके मोबाइल में सेव हो जाएगा आसानी से.


 ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें 

दोस्तों नीचे आपको जो वीडियो दिखाई दे रहा है तो उस वीडियो में भी मैंने सब कुछ बताया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है और कहां से डाउनलोड करना है और आप अपना फोटो उसमें कैसे लगाएंगे.


तो यह सारी चीजें मैंने इस वीडियो में बता रखा है तो अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से ज्यादा कुछ समझ में नहीं आया हो तो आप एक बार वीडियो भेजा कर देख सकते हैं उसमें मैंने सब कुछ बताया है तो उम्मीद करूंगा उसमें आपको जरूर समझ में आएगा.



◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

◦•●◉✿Dj Music On Telegram✿◉●•◦





दोस्तों कैसी लगी आज का यह पोस्ट आप मुझे जरुर बताइएगा ताकि मैं अगर मुझसे कोई भी गलती हुई हो तो वह मैं आगे सुधार कर सकूं इसलिए यार आप लोग कमेंट जरूर कीजिएगा उससे मुझे पता चलता है कि हम लेट आप लोगों पसंद आया फिर नहीं दोस्तों उम्मीद करता हूं पसंद जरूर आया होगा. धन्यवाद


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ