Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Top Avee Player Template 2021 | नया अवी प्लेयर टेंप्लेट 2021



दोस्तों आज हम बात करेंगे जैसे कि आप ऊपर भी तस्वीर मैं देख सकते हैं कि आज का Avee Player Template कुछ अलग ही है.


और दोस्तों आज का टाइम लेट पूरा जरूर देखना क्योंकि आज का कुछ अलग ही है तो उम्मीद करता हूं पसंद जरूर आएगा.

और अभी इस प्रकार का New Avee Player Template बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है इसीलिए बहुत सारे दोस्तों ने ही मुझे बताया कमेंट करके कि भाई नया टेंप्लेट लव अवी प्लेयर का और वह भी जो कि किसी ने नहीं बनाया हो उस प्रकार का टेंपलेट लाना.


तो इसीलिए मैं New Style Avee Player Template लेकर आया हूं और आज के इस आर्टिकल के मदद से मैं आप लोगों को सब कुछ समझा दूंगा जिससे आप अपने मोबाइल पर आसानी से इस प्रकार का स्टेटस वीडियो बना सकते हैं वह भी बस 2 से 4 मिनट के अंदर.

तो सबसे पहले मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि इस प्रकार का टेंपलेट है बनाने के लिए या फिर कह लीजिए के इस प्रकार का WhatsApp Status बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना बहुत ही जरूरी है जिसका नाम  Avee Player है.


अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप सबसे पहले यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर लीजिए और चलिए आप मैं आपको बताता हूं कि आप इसे अपने मोबाइल पर एडिटिंग या फिर अपना फोटो कैसे लगा सकते हैं तो चले विस्तार से जानते हैं बस आप लोगों से रिक्वेस्ट या फिर आप लोगों से निवेदन है कि पोस्ट को आप लोगों पूरा पढ़िए तभी आप अच्छे से समझ पाएंगे.


यह टेंप्लेटेड कैसा है समझ ले? 

दोस्तों आज का जो टेंप्लेट है यह एक नया रंग इफेक्ट वाला Avee Player Template है और यह टेंपलेट बहुत ही ज्यादा सुंदर है दिखने में जैसे कि आप लोग ऊपर फोटो में भी देख कर पता कर सकते हैं.

और ऐसा टेंपलेट बनाने के लिए जैसे कि मैंने पहले ही बताया कि आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए और उस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अपने मोबाइल पर आसानी से इस प्रकार का टाइम प्लेट बना पाएंगे.

और यह टेंपलेट में आपको दो फोटो लगाने का जगह मिल जाता है जिसकी मदद से आप अपना या फिर अपने परिवार का किसी का भी आप जिसका चाहो उसका दो फोटो लगा सकते हैं और दो फोटो लगाने के बाद एक बहुत ही ज्यादा सुंदर व्हाट्सएप स्टेटस बना सकते हैं वह भी बस 2 से 4 मिनट के अंदर तो आप लोग आर्टिकल पूरा करिए आप लोग को उम्मीद करता हूं कि समझ में आ गया होगा कि आज का टेंपलेट किस प्रकार का है.

How to edit ( एडिट कैसे करें) ? 

दोस्तों सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर एवी प्लेयर एप्लीकेशन चालू कर लेना है उसके बाद आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना है और जैसे टेंप्लेट डाउनलोड हो जाता है उसके बाद सीधा आपको एवी प्लेयर में लोड कर लेना है.

और उसके बाद दोस्तों आपके पास पूरी तरह से तैयार हो जाएगा अपना फोटो लगाने के लिए तो आपको सबसे पहले अपना एक फोटो लगाना है जो आप अपना या फिर किसी का भी फोटो का स्टेटस बनाना चाहते हैं तो वह फोटो आप बना सकते हैं तो वहां पर जाते ही फोटो लगा लेंगे दोस्तों तो उसके बाद वहां पर कुछ और चीजें आपसे पूछा जाएगा तो सब आपको हां करते जाना है.

और इतना आप लोग जैसे ही कर लेंगे उसके बाद आपका स्टेटस पूरी तरह से तैयार हो जाएगा और जैसे ही तैयार हो जाता है तो आप उसको अपने मोबाइल पर ( Gallery) मैं सेव कर सकते हैं तो इसके लिए दोस्तों आपको कुछ चीजें जानना जरूरी है.

◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

◦•●◉✿ Telegram ✿◉●•◦




आज का Template लगा मुझे कमेंट के लिए जरूर बताइएगा तो आज के लिए इतना ही आगे आपको किस प्रकार का चाहिए वह भी जरूर बता दीजिए.धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ