Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Avee player template - अवि प्लेयर टेंप्लेट एडिटिंग 2021


दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आपका टैबलेट आप लोग कैसे बना पाएंगे.


आज के इस आर्टिकल में Avee Player Template बनाना सीख लूंगा और यह वाला टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अलग होगा क्योंकि इस टेंपलेट में मैंने बहुत सारी चीजें रंग वगैरह इस्तेमाल करके Colour Effect Avee Player Template तैयार किया हूं। 


तो सबसे पहले मैं आपको बता दूं Template Editing  अगर आप सीखना चाहते हैं तो मेरा यूट्यूब चैनल पर जाकर आप लोग जरूर सब्सक्राइब कीजिएगा मेरे युटुब चैनल का नाम है (MIX TECH HINDI) तो जाकर एक बार जरूर आप लोग देखना और वहां पर मैं बहुत सारे चीज है एडिटिंग से जुड़ी हर तरह की चीजें सिखाता हूं। 


इस टेंपलेट प्लेट के बारे में कुछ जानकारी? 

दोस्तों यह टेंपलेट मैंने बनाया है इसके लिए मैं आपको बता दूं कि सबसे खास वजह है कि इस प्रकार का टेंपलेट अभी सोशल मीडिया यानी कि जैसे कि व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम या फिर आनी है प्लेटफार्म में अभी बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है जिसके कारण बहुत सारे लोग इस प्रकार का टेंपलेट इस्तेमाल करके अपना स्टेटस तैयार करके उन सारी प्लेटफार्म में अपलोड कर रहे हैं और अपलोड करते ही बहुत ही ज्यादा मात्रा में लाइक्स व्यू और शेयर आ रहे हैं। 


इस टेंपलेट में आपको अलग तरह की रंग इफेक्ट देखने को मिल जाएगा और इसमें आप एक फोटो लगा सकते हैं और इसमें कुछ पार्टिकल वाला इफेक्ट मिल जाता है और उस पार्टिकल इफेक्ट की वजह से और भी ज्यादा सुंदर आज का टाइम प्लेट बना है तो अगर आप लोग को समझ में आ गया हो तो ठीक है वरना आप मेरे यूट्यूब में भी जाकर देख सकते हैं मैं वीडियो का लिंक वैसे भी इस आर्टिकल के नीचे दे दूंगा। 


Tips For Editing - एडिटिंग का तरीका? 

दोस्तों अभी सबसे ज्यादा अगर मैं आपको बताऊं की महत्वपूर्ण चीज है तो वह है एडिटिंग अगर आपका एडिटिंग अच्छा रहेगा तो आपका वीडियो जरूर वायरल होगा और अगर आपका एडिटिंग उतना अच्छा नहीं रहेगा तो इसमें लोग पसंद नहीं करेंगे और इसकी वजह से आप का वीडियो वायरल नहीं होगा तो सबसे पहले तो आपको एडिटिंग एक अच्छी तरह से आना चाहिए। 

और अगर मैं बात करूं आपको एडिटिंग समझने के लिए तो कम से कम दोस्तों आपको 15 से 20 दिन तो लग ही जाएंगे लेकिन अगर आप सीधा Avee Player मैं आते हैं तो यहां पर आपको दोस्तों एक दिन मतलब शुरुआती दिन से ही आप अच्छी तरह से एडिटिंग सीख सकते हैं। 

इसमें दोस्त आपको बहुत ही ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी आप बहुत ही अच्छी टेंपलेट इस्तेमाल करके आप वायरल स्टेटस बना सकते हैं आसानी से वह कैसे दोस्तों चले मैं आपको बताता हूं। 

दस्त एवी प्लेयर एक ऐसा एप्लीकेशन है जहां पर आपको दोस्तों 1 मिनट के अंदर बहुत ही ज्यादा सुंदर स्टेटस बनाकर आपको दे सकता है क्योंकि दोस्तों यहां पर एक जरिया है जोकि है टेंपलेट टेंपलेट दोस्तों इस प्रकार काम करता है कि अगर मैं मान लीजिए कि मैं कोई भी एक स्टेटस बनाया हूं तो वह से मतलब बिल्कुल उसी तरह का स्टेटस आपको भी बनाना है तो अगर मैं चाहूं तो अपने एवी प्लेयर से वह टेंपलेट अपने फाइल में सेव करके मैं आपको भी शेयर कर सकता हूं। 
और इसी के मदद से दोस्तों आप लोग आसानी से बना सकते हैं स्टेटस और आपको ज्यादा एडिटिंग की नॉलेज चाहिए तो मेरा यूट्यूब चैनल जरूर सब्सक्राइब कीजिएगा वैसे भी इस आर्टिकल में आपको मेरे इस वीडियो कॉलिंग कभी मिल जाएगा। 


How To Save Video - सेव कैसे करें? 

जब आपका स्टेटस तैयार हो जाता है तब आपको अपने मोबाइल के गैलरी में सेव कैसे करना है यह चीज आपको पहले से पता होना चाहिए क्योंकि इसमें अगर आप लोग थोड़ा सा भी गलती करते हैं तो उस कारण आपका स्टेटस खराब भी हो सकता है तो इस बात को आप को ध्यान में रखना है कि आपको फाइल में सेव करना बहुत ही अच्छी तरह आना चाहिए।

Full Screen Size

Hight- 1280
Width- 720


Portrait Size

Hight- 1350
Width- 1080


Template Download


उम्मीद करता हूं आपसे बस समझ में आ गया होगा क्या समझ में आया है और आज आपको किस प्रकार का टाइम प्लीज चाहिए वह भी कमेंट करके जरूर बताइएगाबताइएगा. धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ