Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

New Light Effect Template - नया लाइटिंग इफैक्ट्स टेंप्लेट क्या है?

 


दोस्तों आज के इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग कैसे इस प्रकार का लाइटिंग इफैक्ट्स टेंप्लेट अपने मोबाइल पर बना सकते हैं। 


दोस्तों इस प्रकार का स्टेटस अभी बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है इसीलिए अगर आप भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाते हैं और अगर आप भी इस प्रकार का टेंपलेट या फिर क्या लेजे स्टेटस बनाने के शौकीन हैं तो आज का यह पोस्ट पूरा जरूर पढ़िए गा और मैं आपको इसमें स्टेप बाय स्टेप सब कुछ बताऊंगा शुरू से लेकर आखिरी तक तो आप लोग को जरूरत है कि बस थोड़ा सा ध्यान देकर पढ़िए उसके बाद आप लोग आसानी से बना पाएंगे। 



इस टेंपलेट में आपको बहुत सारी ऐसी चीजें मिल जाएगी जो कि अभी वायरल चल रहा है तो इसमें आपको अलग से दो तीन अलग-अलग रंग आपको देखने को मिलेगा तो उसके चलते और भी ज्यादा सुंदरता बढ़ जाता है स्टेटस का तो आज का यह पोस्ट पूरा पढ़ना और चलिए मैं आपको बता देता हूं क्या से आपको एडिटिंग करना है। 


Avee player- यह टेंपलेट कैसा है? 

इस टाइम डेट में आपको लाइट इफेक्ट मिल जाएगा और इसमें आप केवल एक फोटो ही लगा सकते हैं वह आप अपना खुद का भी लगा सकते हैं या फिर किसी का भी लगा के स्टेटस तैयार कर सकते हैं तो वह आपकी मर्जी आप जो भी फोटो चाहे वह लगा सकते हैं तो पहला काम आपको करना है कि एक फोटो अच्छी क्वालिटी में आपको तैयार करके रखना है। 

और इसमें और भी बहुत सारी इफेक्ट नहीं जाता है आपको तो कुल मिलाकर सभी इफेक्ट मिलाकर बहुत ही ज्यादा सुंदर टेंपलेट है आज का तो अगर आप लोग चाहो तो इसका प्रीव्यू भी देख सकते हैं मैंने इसका वीडियो कॉलिंग भी इसी पोस्ट के नीचे दे रखा है तो वहां से आप लोग एक बार देख लीजिएगा और भी ज्यादा जानकारी के लिए। 


How to edit - एडिट कैसे कर सकते हैं? 

दोस्तो इस प्रकार का टेंपलेट एडिट करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना बहुत ही जरूरी है जिसका नाम Avee Player है तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन नहीं है सबसे पहले एप्लीकेशन डाउनलोड कर लीजिये। 

उसके बाद इस पोस्ट में आपको एक टेंपलेट मिल जाएगा तो उस टाइम प्लेटफार्म को डाउनलोड करना है और टाइम से डाउनलोड हो जाता है सबसे पहले आपको एवी प्लेयर में लोड करना है टेंपलेट को तो क्या करना होगा लोड करने के लिए आप अपना एवी प्लेयर एप को चालू कर दीजिए और चालू जैसी हो जाता है उसके बाद से आप आ जाइए उस एप्लीकेशन को क्लोज कर दीजिए उसके बाद यहां पर आप लोग क्रोम ब्राउजर से डाउनलोड करेंगे टेंपलेट को तो यहां पर आपको ओपन पर क्लिक करना होगा और यहां से आपको एवी प्लेयर में लोड कर लेना है। 

उसके बाद जैसे ही लोड हो जाता है तो वहां पर एडिट करने के लिए आपको इस पोस्ट में जो वीडियो आपको मिलेगा उस वीडियो को देखना होगा तभी आप एडिट कर पाएंगे अच्छे से और अगर मैं यहां पर आपको बताऊं तो आपको समझ में नहीं आएगा फिर भी मैं बता देता हूं आपको कैसे एडिट करना है सबसे पहले आपको वहां पर आपके फोटो लगाना है बोलेगा तो आप अपना फोटो लगा लेना है सबसे पहले। 

उसके बाद वहां पर और कुछ चीजें एडिट करना होगा जहां पर आपको अलग-अलग तरह के रंग इतना कि मिलेगा तो वह पहले से बंद रहेगा तो वहां से आपको चालू कर देना है और भी ज्यादा जानकारी अगर आप चाहते हैं तो वीडियो को एक बार जरूर देखिएगा क्योंकि मैंने उसमें सब कुछ बता रखा है शुरू से लेकर आखिरी तक। 

वीडियो देखें ज्यादा जानकारी के लिए? 

तो उम्मीद करता हूं आप लोगों सब कुछ समझ गए होंगे कि आप को कैसे एडिट करना है अपना फोटो कैसे लगाना है और अगर आप अभी तक भी नहीं समझ पाए हैं तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने इस टेंपलेट के ऊपर एक फुल वीडियो बनाया है और उस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है कि आप अपना फोटो कैसे लगाएंगे और कहां से लगाएंगे तो अगर आपको यहां से समझने में दिक्कत हो रही है तो आप लोग से रिक्वेस्ट है आप लोगों से आग्रह है कि आप एक बार जरूर दिखेगा उस वीडियो को उस वीडियो के बाद आप लोग सब कुछ समझ जाएंगे


Template Download


किसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 






अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं  खुद से? 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ