Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Barish Avee Player Template Kaise Banaye | Avee Player Template Download

 


हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं आप लोग बहुत ही अच्छे होंगे और उसको आज के इस आर्टिकल के मदद से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप लोग बारिश हुआ ले टेंप्लेट कैसे बना सकते हैं तो अगर आप भी बनाना चाहते हैं तो यह पोस्ट पूरे जरूर पढ़िए। 

और मैं उम्मीद करके बता सकता हूं कि अगर आप यह आर्टिकल पूरा पढ़ते हैं तो आप जरूर से Barish Avee Player Template बनाना सीख जाएंगे वह भी बहुत ही आसानी से तो चलिए मैं आपको बता देता हूं आपको कैसे बनाना है अपने फोटो का टेंप्लेट। 


इस टेंपलेट का प्रकार कैसा है? 

दोस्तों इस टेंपलेट मैं आप लोगों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा तो चलिए अब मैं आपको बता देता हूं कि इस टेंपलेट में आपको क्या खास देखने को मिलेगा। 

दोस्तों इस टेंपलेट में आप लोगों को बारिश वाला इफेक्ट देखने को मिल जाएगा जो अभी इस समय पर दोस्त बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है तो वह आप भी इस प्रकार का टेंपलेट जरूर से बनाए और इस प्रकार का टाइम प्लीज आप लोग स्टेटस बना कर अगर अपलोड करते हैं किसी भी सोशल मीडिया पर तो है पर आपको बहुत ही अच्छा लाइक न्यूज़ मिल सकते हैं और इससे आपको काफी ज्यादा दर्शक भी मिल सकते हैं तो इस प्रकार का टेंपरेट आप लोग ज्यादा से ज्यादा कोशिश कीजिए समय के हिसाब से बनाने का। 


Step 1 - 
सबसे पहले आपके मोबाइल पर एक एप्लीकेशन होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है तो वह कौन सा एप्लीकेशन है चलिए मैं मोदी बता देता हूं दोस्तों उस एप्लीकेशन का नाम है Avee Player  तो अगर आपके मोबाइल पर पहले से यह एप्लीकेशन डाउनलोड किया हुआ नहीं है तो आप लोग मेरे वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहले आपको यह एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा। 

Step 2 -
उसके बाद दोस्तों यह आर्टिकल के नीचे आपको डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तो वहां से आपको टाइम सेट को डाउनलोड करना है और अपने एवी प्लेयर में लोड कर लेना है टेंपलेट को दोस्त वहां पर आपको बहुत सारा इफेक्ट अनेबल करना होगा जिससे कि Barish इफेक्ट आपके टेंप्लेट और स्टेटस में सो होगा तो इस बात को आप को ध्यान में रखना है। 

Step 3 -
आप जैसे ही यह एप्लीकेशन इंस्टॉल कर लेते हैं उसके बाद आपको यह एप्लीकेशन अपने मोबाइल पर चालू हो जाने की ओपन कर लेना है तो जैसे ही ओपन कर लेंगे दोस्तों वहां पर आपको पहले से बहुत सारे टेंपलेट्स डिफॉल्ट में आने के बिना कोई सजाया हुआ टेंपलेट मिल जाएगा तो उन सब टेंपलेट को आप चाहो तो वहां से हटा भी सकते हैं या फिर रहने भी देना है जो मर्जी आप कर सकते हैं। 


Step 4 -
उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको बिल्कुल कोई भी सजाया हुआ कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा तो वहां पर आपको सजाना होगा यानी कि वहां पर अपना फोटो लगाना होगा और जो भी चाहे आप लोग वहां पर यानी कि कुल मिलाकर बोल सकते हैं आपको वहां पर एडिटिंग करना होगा आप लोग तो वहां पर एडिटिंग करने के लिए दोस्तों आपको कुछ ट्यूटोरियल की जरूरत होगी या नहीं की कुछ चीजें आपको पहले से जानकारी लेना होगा तभी आप लोग वहां पर अपना फोटो वगैरा लगा सकते हैं तो वह आप लोग सेटअप कैसे कर सकते हैं वह मैंने वीडियो में बताया है और वह वीडियो आपको इसी पोस्ट में जो नीचे आपको दिखाई दे रहा है तो वह वीडियो आपने एक बार पूरा देख लीजिए और उसके बाद आप लोग आराम से सेटअप कर सकते हैं। 


Tutorial के लिए वीडियो देखिए

इस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है कि आप लोग फोटो कैसे लगा सकते हैं और ट्री लीफ की जो पत्ता झड़ने वाला जीआईएफ उसको कैसे लगा सकते हैं तो यह सारी जानकारी आपको कैसे लगी मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा।



आप लोग को कोई भी अगर फिर भी परेशानी कोई भी दिक्कत होती है तो मुझे यूट्यूब वीडियो में भी जाकर कमेंट कर सकते हैं या फिर मुझे ऐसी पोस्ट के नीचे आप लोग कमेंट करके बता सकते हैं मैं सभी का रिप्लाई करता हूं तो कोई भी दिक्कत आए या फिर कुछ भी मुझसे बात करनी हो तो आप लोग Instagram में भी जाकर वहां पर मैसेज कर सकते हैं या फिर दोस्तों ऐसी पोस्ट में भी आप लोग मुझे कमेंट करके बता सकते। 


Template Download


किसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 







अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं  खुद से? 



दोस्त मैं उम्मीद करता हूं आप लोगों को यह टेंपलेट काफी ज्यादा पसंद आया होगा तो अगर आपको पसंद आया है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आपको किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए वह भी मुझे कमेंट में बताइएगा ताकि मैं आप लोगों के पसंद का टेंपलेट अपलोड कर सकूं और अपनी इस ब्लॉग में पोस्ट कर सकूं तो यहां तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ