Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Video Effect Avee Player Template | वीडियो वाला स्टेटस अवी प्लेयर से कैसे बनाएं



हेलो दोस्तों स्वागत करता हूं मैं आप लोगों को मेरे इस वेबसाइट में और आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आ चुका हूं एक बहुत ही अलग और बहुत ही अच्छा New Avee Player Template तो अगर आप भी इंटरेस्टेड है यानी कि आप भी इच्छुक हैं कि इस प्रकार का  टेंप्लेट आप भी बनाए तो आज का यह पोस्ट पूरा जरूर पढ़ें। 

इस टेंपलेट के बारे में खास बातें? 

दोस्त इस टेंपलेट में आपको एक वीडियो इफेक्ट वाला Avee Player GIF   मिल जाता है जिसके चलते और भी ज्यादा सुंदरता बढ़ जाता है और इस टेंपलेट के माध्यम से आप एक बहुत ही ज्यादा अलग स्टेटस क्रिएट कर सकते हैं और वह गए आप जो है अपने व्हाट्सएप फेसबुक या इंस्टाग्राम रियल में भी अपलोड कर सकते हैं और इस प्रकार का टेंपलेट अभी तक बहुत कम लोगों ने ही बनाया है तो अगर आप भी इस प्रकार का स्टेटस अपलोड करेंगे तो आपका वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो सकता है। 

तो आप भी इस प्रकार का स्टेटस जरूर बनाइए ताकि आप भी एक अच्छे लाइक्स व्यूज पा सके अपने पोस्ट पर अगर आप बनाना चाहते हैं तो कैसे बनाएंगे चलिए इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगों को सब कुछ समझा लूंगा तो बस आप लोगों की जरूरत है कि बस थोड़ा सा इसमें आपको समय लग सकता है लेकिन आप पूरा जरूर पढ़िए तो क्या से क्या करना है चलिए शुरू करते हैं बताना। 


टेंपलेट क्या है कैसे लोड करें? 

दोस्तों कुछ दोस्त भी अभी तक मुझे कमेंट करते हैं कि भाई टेंपलेट क्या होता है और इसके माध्यम से हम कैसे अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं। 

दोस्त मैं आपको बताना चाहता हूं कितना ब्लड एक ऐसा चीज है जैसे कि अगर मैं अपने मोबाइल पर कुछ भी टेंपलेट एडिटिंग करता हूं तो अगर वही गई मैं जैसा स्टेटस बनाया हूं बिल्कुल वैसा ही अगर आप लोग ही बनाना चाहते हैं तो अगर मैं अपना टेंपलेट आपको भेज दूं तो आप भी मेरे जैसा बना सकते हैं आसानी के साथ तो इसी को गाइस टेंपलेट बोला जाता है तो आज मैंने जो टेंपलेट बनाया है तो वह मैं आप लोगों के साथ शेयर करूंगा। 

और बात आती है कि इसको अपलोड डाउनलोड कैसे कर सकते हैं तो दोस्तों मैं आपको बता दूं इसी आर्टिकल के नीचे आपको डाउनलोड लिंक भी मिल जाएगा जहां से आप लोग टेंपलेट बड़े आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं तो आप लोग एक बार नीचे चेक आउट जरूर कीजिएगा ताकि आप लोगों को डाउनलोड नहीं करने मिल सके और वहां पर डाउनलोड करने के बाद आप आसानी से अपने एबी प्लेयर में इस्तेमाल कर सकते हैं। 


 How to edit - टेंपलेट एडिट कैसे करें? 

दोस्तों अगर आप टेंप्लेट डाउनलोड कर लेते हैं तो उसको एडिट कैसे करना है इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको समझा देता हूं ओके ठीक है दोस्तों। 

आप लोग जैसे ही टाइम पर डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आपके पास एक एप्लीकेशन होना बेहद जरूरी है जिसका नाम Avee Player है तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप इस लिंक पर क्लिक करके जा कर सीधा डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहला काम आपका होता है कि यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल पर डाउनलोड होना चाहिए। 

उसके बाद टेंप्लेट डाउनलोड होने के सीधा बाद आपको उस टेंपलेट पर छोड़ना होगा और एबी प्लेयर का ऑप्शन आ जाएगा तो वहां पर आपको डायरेक्टली दोस्तों क्रोम ब्राउजर से एवी प्लेयर में लोड कर लेना है टेंपलेट को और अगर आपको लोड करने में कोई दिक्कत आती है तो इसके लिए मैंने एक वीडियो बना रखा है जो कि आपको मेरे चैनल का लिंग इसी आर्टिकल के नीचे मिल जाएगा तो मेरे यूट्यूब चैनल पर भी जाकर देख सकते हैं वहां पर मैंने बताया है कि आपको कैसे लोड करना है टेंपलेट को। 


जैसे ही मां पर लोड हो जाता है दोस्तों उसके बाद आप वहां पर कुछ चीजें आपको दिखाई देंगे जहां पर दोस्तों आपका पहला फोटो लगाने का जगह आएगा तो वहां पर आपको कुछ भी नहीं करना है वहां पर आपको छोड़ देना है। 

उसके बाद आपको थोड़ा सा नीचे जाना है नीचे जाते ही जाएंगे दोस्तों वहां पर आपको दूसरा वाला फोटो लगाने के लिए बोला जाएगा तो वहां पर आप अपना फोटो लगा सकते हैं या फिर अपने परिवार का या फिर किसी दोस्त का भी फोटो लगा सकते हैं और उस फोटो लगाने के बाद आपका स्टेटस तैयार हो जाता है तो इस प्रकार से आप लोग टेंप्लेट यूज यानी कि इस्तेमाल कर सकते हैं। 


और सीखना चाहते हिंदी वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 

और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा। 


Template Download


इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 







अवी प्लेयर टेंप्लेट कैसे बनाएं  खुद से? 



दोस्त मैं उम्मीद करता हूं आप लोगों को यह टेंपलेट काफी ज्यादा पसंद आया होगा तो अगर आपको पसंद आया है तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइएगा और आगे आपको किस प्रकार का टेंपलेट चाहिए वह भी मुझे कमेंट में बताइएगा ताकि मैं आप लोगों के पसंद का टेंपलेट अपलोड कर सकूं और अपनी इस ब्लॉग में पोस्ट कर सकूं तो यहां तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ