Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Top 10 Avee Player Template Download | Avee Player Top 10 New Template 2021




हेलो दोस्तो आज के पार्टी कल के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आप Top 10 Avee Player Template कैसे डाउनलोडिंग कर सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री में। 

तो अगर आप भी Avee Player Top 10 New Template डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल पूरा परिणाम मैं आप लोगों को सब कुछ बताऊंगा कि आप को डाउनलोड कैसे करना है। 

और एक चीज में सबसे पहले आपको बता देता हूं कि जो मैं आप लोगों को ZIP  फाइल देने वाला हूं उस में पासवर्ड लगा हुआ रहेगा तो उसमें आपको क्या पासवर्ड डालना है और क्या से आपको एक्सट्रैक्ट करना है वह सब जाने के लिए आपको या आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा तभी आप लोग जान पाएंगे तुझे नहीं मैं आप आप लोगों को बताना शुरू करता हूं। 


और सबसे पहले मैं आपको बता देता हूं कि यह टेंपलेट को डाउनलोड करने से पहले आपके पास Avee Player App  होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है उसके बिना आप यह टेंप्लेट को इस्तेमाल नहीं कर सकते इसलिए अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आपको मेरे इस ब्लॉग में मिल जाएगा दूसरी पोस्ट में तो वहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर आप लोग जाकर Google Play Store से भी डाउनलोड कर सकते हैं। 



How To Extract - एक्सट्रैक्ट कैसे करें? 

दोस्तों आप लोग भी एक फाइल को जैसे ही डाउनलोड कर लेते हैं तो उसको एक्सट्रैक्ट करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन का होना बेहद जरूरी है और उस एप्लीकेशन का नाम RAR है तो यह एप्लीकेशन को अभी आपको डाउनलोडिंग करना है एक्सट्रैक्ट करने के लिए। 

उसके बाद दोस्तों आपको Top 10 Avee Player Template Download फाइल को डाउनलोड करना है जो कि आपको इसी आर्टिकल में नीचे लिंक मिल जाएगा और जैसे ही आप लोग डाउनलोड कर लेते हैं। 

उसके बाद आपको RAR एप्लीकेशन को ओपन यानी कि चालू कर लेना है और वहां पर आपको टॉप टेन टेंप्लेट वाला फाइल सिलेक्ट करना है और उसके बाद वहां पर आपको पासवर्ड डालने के लिए बोला जाएगा तो पासवर्ड जाने के लिए आपको एक वीडियो देखना होगा और उस वीडियो में मैंने बता रखा है कि आपको कैसे पासवर्ड डालना है तो उसे वीडियो का लिंक  के आपको इसी आर्टिकल के नीचे मिल जाएगा। 

ZIP FILE 👇 LINK


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों आपको वीडियो देखना है बेहद जरूरी है क्योंकि उस वीडियो के अंदर आपको देखने को मिलेगा पासवर्ड जो किया बिना पासवर्ड डाले इस टेंपलेट या फिर के लिए इस फाइल का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं तो वीडियो जाकर देखें वहां पर आपको पासवर्ड मिल जाएगा। 


और उसके बाद अगर कोई नहीं फिर भी प्रॉब्लम आता है तो मुझे कमेंट करके बता सकते हैं मैं वहां पर आपको रिप्लाई देने का कोशिश करूंगा और आगे आपको किस प्रकार का और भी आर्टिकल चाहिए वह भी मुझे कमेंट करके बताइए। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ