Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Beta Kaha Ho Viral Status Editing | Online Reels Editing Kaise Kare

 


हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं आप लोग अच्छे होंगे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा Beta Kidhar Ho Status कैसे एडिटिंग कर सकते हैं अगर आप इंस्टाग्राम यूज करते हैं तो आप लोग को पता ही होगा कि आगे जो है यह स्टेटस इंस्टाग्राम में काफी ज्यादा वायरल है तो वह जरूरत है कि आप लोग भी अपना फोटो का इस प्रकार का स्टेटस बना कर आप भी डालिए ताकि आपका भी वायरल हो सके तो चले आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं यही बताऊंगा कि आप लोग भी क्या सही है स्टेटस अपनी फोटो का बना सकते हैं वह भी मैं आसानी तरीका बताऊंगा।


तो सबसे पहले आपको कुछ मटेरियल डाउनलोड करना होगा जो कि इसी आर्टिकल के निचले भाग में या फिर भी माध्यम बाद में डाउनलोड लिंक मिल जाएगा तुम्हारे साथ तो डाउनलोड कर लीजिएगा ओके और उसके बाद चलिए मैं आपको बताता हूं कि यह स्टेटस आप कैसे बना सकते हैं। 


Online Template - ऑनलाइन टेंप्लेट

ऑनलाइन टेंप्लेट क्या है आप इसको क्या सही इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे तो आपको पता होगा कि अभी इंस्टाग्राम रियल में बहुत ही ज्यादा 1 जून ही फैक्ट वाला स्टेटस चल रहा है तो बहुत सारे दोस्तों ने कमेंट करके बताया कि भाई आप भी इस प्रकार का स्टेटस बनाना सिखाइए तो उस कमेंट को देखते हुए मैं आज का या आर्टिकल लिख रहा हूं। 


How can I Generate Income Online?

 Making money online is no child’s play yet it is in fact the easiest way to earn money. But at the same time, it requires effort, time, and energy to upgrade your skills to eventually achieve your financial goals. 








सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं इस तरह का स्टेटस बनाने के लिए आपके पास से काइन मास्टर एप्लीकेशन होना चाहिए अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो डाउनलोड कर लीजिए आपको प्ले स्टोर में भी मिल जाएगा। 

और उसके बाद आपको नीचे जो ऑल मैटेरियल का लिंक है तो वहां से आपको सारा मटेरियल डाउनलोडिंग करना होगा उसके बाद चलिए शुरू करते हैं स्टेटस बनाना। 

All Material👇Download

DOWNLOAD


How to Edit - एडिटिंग कैसे करें? 

दोस्तों एडिटिंग करने के लिए नीचे जो आप लोगों को ही स्टेप्स बताया हूं इसको आप लोग फॉलो कीजिए। 


1. Step - आपको Knemaster चालू कर लेना है। 


2. Step - आपको अपना फोटो जोड़ना होगा पहले। 


3. Step - उसके बाद कार वाले वीडियो जोड़ना है। 


4. Step - म्यूजिक जोड़ना है। 


5. Step - ब्लू स्क्रीन वीडियो जोड़ना है। 


6. Step - ब्लू स्क्रीन कलर हटाना है। 



Video Tutorial - वीडियो देखकर एडिट करें





तू तो उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए होंगे कि आप कैसे एडिट कर सकते हैं अपने फोटो का इस प्रकार का टाइम प्लेट और आप लोग वीडियो नहीं देखते एडिट कर सकते हैं तो मैंने वीडियो कॉलिंग ऊपर दिया है तो वहां सब तो एक बार जरूर वीडियो देखें तो आपको ताकि आपको पता चल सके। 





दोस्तों उम्मीद करूंगा कि यह आर्टिकल आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा अगर पसंद आया तो मुझे कमेंट करके जरूर बताइए और आज आपको किस प्रकार का और भी आर्टिकल चाहिए वह भी मुझे बता सकते हैं तो यहां तक पढ़ने के लिए धन्यवाद! 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ