Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

15 August Avee Player Template | Independence day avee player template

 


हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप लोगों को दिखाऊंगा कि आप लोग 15 August Avee Player Template कैसे बना सकते हैं अपने मोबाइल से तो अगर आप भी बनाना चाहते हैं Independence day avee player template तो पूरा आर्टिकल को पड़ गया मैं आप लोगों को सब कुछ बता दूंगा कि आपको कैसे बनाना है जैसे कि आप लोगों पर में तस्वीर में देख सकते हैं कि टेंपलेट का प्रीव्यू कैसा होने वाला है.


इंटरनेट के माध्यम से आप एक बहुत ही अच्छा स्टेटस बना सकते हैं और इस प्रकार का स्टेटस अभी बहुत ही ज्यादा वायरल होगा अगर आप 15 अगस्त के दिन में किसी भी सोशल मीडिया में शेयर करेंगे या फिर अपने दोस्तों को विश करने के लिए अपने फोटो का स्टेटस बनाना चाहते हैं तो भी आप ही इस टैबलेट के माध्यम से अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं.


How to make - कैसे बनाए? 

दोस्तों इस प्रकार का स्टेटस अपने मोबाइल में बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना जरूरी है और उस एप्लीकेशन का नाम है Avee Player और अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आपको मेरे वेबसाइट में लिंक मिल जाएगा या फिर प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं तो आपको जहां से भी डाउनलोड करना है सबसे पहले ही इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है.

और उसके बाद दोस्तों आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना है जो मैं इस आर्टिकल के नीचे वाले भाग में आपको लिंक दे दूंगा वहां से आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है वजह से आप टेंप्लेट डाउनलोड कर लेते हैं उसके बाद आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन को चालू करना है और वहां पर आपको यहां से जो कैमरा डाउनलोड करेंगे इस टेंपलेट को आपको एवी प्लेयर में लोड कर लेना.

और उसके बाद ज्यादा कुछ नहीं करना होगा आप बहुत आसानी से बना सकते हैं आपको अपना फोटो सिर्फ वहां पर लगानी होगी ठीक है तो वहां पर अपना फोटो लगाने के लिए आपको सबसे पहले तो एडिटिंग वाले ऑप्शन पर जाना है यानी की पेंसिल वाले आईफोन पर और वहां पर आपको पहले से ही मैंने टैग दे रखा है Your Image  तो उस ऑप्शन पर आपको अपना फोटो लगा लेना है बहुत ही आसान है दोस्तों मैं आपको बता रहा हूं बस आपको ऐसा ही करना है जैसा मैं बता रहा हूं.

और जैसे ही आप अपना फोटो लगा लेते हैं उसके बाद आपको डाउनलोड करने के लिए ऊपर में पेंसिल के बगल में ही आपको एक डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो उस डाउनलोड वाले बटन पर आपको क्लिक करना होगा और वहां पर जैसे आप लोग क्लिक करेंगे तो आपको वहां पर ऐसा ही बोला जाएगा कि आप की साइज में सेव करना चाहते हैं.

तो आपको साइज जाने के लिए दोस्तों आपको एक वीडियो देखना होगा जो कि आपको नीचे एक वीडियो कॉलिंग में दे दूंगा और इसके ऊपर मैंने एक वीडियो पूरा फुल वीडियो बनाया है तो उस वीडियो को देखकर आप लोग काफी ज्यादा आसानी से बना सकते हैं तो आप लोग एक बार वह वीडियो देख लीजिए मैं आपको लिंक दे देता हूं.


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें

दशा पगारिया आर्टिकल के माध्यम से समझ में नहीं आया है तो मैं आपको यहां पर एक वीडियो दे रहा हूं तो इस वीडियो को देखें वहां पर मैंने सब कुछ बताया है कि आप को कैसे कहते हैं डाउनलोड करना है क्या से आपको साइज डालना है तो एक बार आप लोग जरूर वीडियो देखिएगा और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप लोग बहुत ही आसानी के साथ अपने फोटो का स्टेटस बना सकते हैं . 



All Material👇Download

DOWNLOAD





इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ