Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Dual Image Avee Player Template | Beat Sync Avee Player Template

 


हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करता हूं आप लोग बहुत ही अच्छे होंगे और आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को बहुत ही अच्छा एवी प्लेयर का टेंप्लेट देने वाला हूं Avee Player Dual Image Template तो अगर आप भी इस प्रकार का टेंपलेट चाहते हैं तो यह आर्टिकल पूरा पढ़िए मैं आप लोगों को सब कुछ बताऊंगा कि आप लोग क्या से अपने फोटो का इस प्रकार का स्टेटस बना सकते हैं.


और यह टेंप्लेट Beat Sync Avee Player Template है इसलिए इसका और भी ज्यादा देखने में अच्छा लग रहा है और ऊपर आप लोगों को तस्वीर में भी दिख रहा होगा कि आज का टेंपरेट कैसा है तो आप लोग उसको देखकर भी पता कर सकते हैं तो अगर आप इसको बनाना चाहते हैं तो कैसे बनाएंगे चलिए मैं आपको बताता हूं.








How to edit - एडिटिंग कैसे करेंगे? 

दोस्तों इसको एडिट करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना चाहिए Avee Player अगर आपके पास किया है एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप लोग डाउनलोड कर सकते हैं प्ले स्टोर में जाकर या फिर मेरे इस वेबसाइट के नीचे भाग में लिंक मिल जाएगा तो वहां से भी आप लोग जाकर डाउनलोड कर सकते हैं तो कुल मिलाकर बात यह है कि आपको यह एप्लीकेशन चाहिए ही चाहिए अगर आप लोग ऐसा स्टेटस बनाना चाहते हैं तो आप लोग सुनिश्चित कर लेंगे कि सबसे पहले आपके मोबाइल में यह ताले से इंस्टॉल ऐप डाउनलोड होना चाहिए.


जैसे डाउनलोड कर लेते हैं सबसे पहले आपको एप्लीकेशन को चालू कर लेना है अपने मोबाइल पर और उसके बाद आपको इस आर्टिकल में नीचे जो डाउनलोड लिंक मिल रहा है तो वहां से आपको टेंप्लेट डाउनलोड कर लेना है और उस टेंप्लेट फॉर अवी प्लेयर एप्लीकेशन में लोड कर लेना होगा सबसे पहले.

जैसे लोड कर लेंगे उसके बाद आपको वहां पर आपका अपना फोटो लगाने के लिए बोला जाएगा तो आप अपना फोटो वहां पर लगा लेंगे और अगर आप किसी दोस्त का या फिर किसी का भी फोटो लगाना चाहते हैं तो आसानी से लगा सकते हैं तो सबसे पहला काम है कि आप अपना फोटो लगा ले.

और उसके बाद वहां पर बहुत सारा इफेक्ट वगैरह है जैसे कि पेड़ का इफेक्ट तो वह सब चीजें आपको चालू करना होगा पहले से सब कुछ बंद रहेगा तो चालू कैसे करना है वहां पर आपको एक बटन मिल जाएगा वहां पर पहले से बंद हुआ रहेगा तो उसको आप को चालू कर देना है.

अगर यहां से इस आर्टिकल से आप लोगों को समझ में नहीं आ रहा है तो इसी आर्टिकल के नीचे भाग में आपको मैं वीडियो कॉलिंग दे दूंगा उस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है कि आप लोग कैसे वहां पर अपना फोटो लगा सकते हैं और स्टेटस डाउनलोड कर सकते हैं अगर आपको यहां से समझ में नहीं आ रहा है तो आप एक बार वीडियो जरूर देखना मैं वीडियो कॉलिंग इसी आर्टिकल में दे दूंगा.

All Material👇Download

DOWNLOAD


ज्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखें

दशा पगारिया आर्टिकल के माध्यम से समझ में नहीं आया है तो मैं आपको यहां पर एक वीडियो दे रहा हूं तो इस वीडियो को देखें वहां पर मैंने सब कुछ बताया है कि आप को कैसे कहते हैं डाउनलोड करना है क्या से आपको साइज डालना है तो एक बार आप लोग जरूर वीडियो देखिए.



How to export video - वीडियो सेव कैसे करें? 

दोस्त वीडियो सेव करने के लिए सबसे पहले तो आपको साइज पता रहना चाहिए आपको कि कौन से साइज में वीडियो को सेव करना है तो अगर आपको पहले से पता नहीं है तो चलिए मैं आपको बताता हूं आपको से भी काफी करना है.

दोस्तों वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको ऊपर में एक बटन मिल जाएगा डाउनलोड का तो उस बटन के आपको क्लिक करना होगा सबसे पहले उसके बाद वहां पर आप लोग को साइज डालना होगा जीत भी साइड में आप डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस टेंपलेट का डाउनलोड साइज क्या है वह मैं आपको नीचे दे देता हूं.



Width - 1080

Hight - 1350



दोस्तों उम्मीद करता हूं या वीडियो आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा अगर आपको यह वीडियो पसंद आया तो मुझे कमेंट करके बता सकते हैं और आगे आपको किस प्रकार का और भी टेंप्लेट या फिर किस प्रकार का पोस्ट चाहिए वह भी आप लोग मुझे बताएं.धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ