Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

One Click & Video Colour Change | Online Video Background Colour Changing

 


हेलो दोस्त आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताऊंगा कि कैसे आप अपने वीडियो का बैकग्राउंड कैसे चेंज कर सकते हैं One Click & Video Colour Change इस तरह का वीडियो अभी काफी ज्यादा ट्रेनिंग में है और वायरल भी चल रहा है। 


तो जरूर आप लोग भी इस प्रकार का वीडियो खोज रहे होंगे कि कैसे हम अपने वीडियो का बैकग्राउंड चेंज कर सकते हैं और वह भी एक जैसा नहीं होता काफी तरह-तरह के रंग में आप अपने वीडियो का बैकग्राउंड चेंज कर सकते हैं तो कैसे करेंगे इस वीडियो में मैं आपको सब कुछ बताऊंगा तो आईडी पर आप लोग पूरा जरूर पढ़िए। 

किस आर्टिकल में में आप लोगों को बताऊंगा Online Video Background Colour Change  कैसे कर सकते हैं आप लोगों को भी बहुत आसानी से तो चलिए फिर आर्टिकल शुरू करते हैं मैं आपको बताता हूं क्या आप लोग एडिट कर देंगे अपना वीडियो। 

How to Change Video BG Colour? 

दोस्तों वीडियो का बैकग्राउंड में जो एक कलर है उसको आप चेंज करना चाहते हैं ना कि बदलना चाहते हैं तो इसके लिए एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा आप लोगों को और उस एप्लीकेशन का नाम VN Video Editor है। 

तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से मौजूद नहीं है तो आपको इसी आर्टिकल के नीचे में डाउनलोड लिंक मिल जाएगा या फिर मेरे वीडियो के डिस्क्रिप्शन में इस एप्लीकेशन का लिंक मिल जाएगा तो वहां से आप लोग आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं तो यह एप्लीकेशन सबसे पहले अपने मोबाइल पर इंस्टॉल डाउनलोड कर लेना है। 


1. सबसे पहले आपको VN app अपने मोबाइल पर चालू कर लेना है  वहां पर आप जो भी वीडियो का जन्म कलर बनाना चाहते हैं उस वीडियो को वहां पर सेलेक्ट कर लेना है। 


2. और उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको Effect  वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है और वहां पर आपको पहले से बहुत सारा इफेक्ट मिल जाएगा बहुत सारा अलग-अलग कलर मिल जाएगा लेकिन वहां पर आपको एक अलग से कलर मैं आपको दूंगा उसको आप पर डालना होगा। 


3. आपको इसी आर्टिकल में इफेक्ट का लिंक मिल जाएगा तो आपको सबसे पहले इफेक्ट को डाउनलोड कर लेना आपको कोई पांच फैक्ट मिलेंगे आर्टिकल में तो पांचो इफेक्ट को आपको उस एप्लीकेशन के अंदर डाल देना है तो अगर आपको इसमें कोई भी दिक्कत आए तो आप मेरा वीडियो भी देख सकते हैं मैंने इसके ऊपर वीडियो भी बनाया है तो इसी आर्टिकल मैं आपको वीडियो लिंक मिल जाएगा। 

VN APP 👇 DOWNLOAD

DOWNLOAD


 

COLOUR EFFECT👇

DOWNLOAD


और जानकारी के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों बहुत सारे दोस्तों ने मुझे बताया था कि इस आर्टिकल से सब कुछ समझ में नहीं आया है तो इसके लिए मैं आप लोगों के लिए एक वीडियो भी बनाया हूं जो कि आप लोग यहां पर देख सकते हैं इस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया हूं आप लोग कैसे लगाएंगे फोटो कैसे डाउनलोड करेंगे तो अगर आप को भी इस आर्टिकल के माध्यम से अच्छे से समझ में नहीं आया है तो आप लोग एक बार जरूर इस वीडियो को देखिए। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ