Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raksha Bandhan Avee Player Template | Happy Raksha Bandhan Shayri In Hindi

 


दोस्तों कैसे हैं आप लोग मिलकर दूंगा आप लोग काफी अच्छे होंगे और जैसे कि आपको पता होगा कि रक्षाबंधन आने वाला है तो आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को क्या बताने वाला हूं Raksha Bandhan Avee Player Template के माध्यम से आप कैसे अपने फोटो का या फिर अपने दोस्त का या फिर किसी का भी फोटो को इस्तेमाल करके बहुत ही अच्छा स्टेटस बना सकते हैं अपने सभी दोस्तों या फैमिली को मुबारकबाद देने के लिए। 

तो अगर आप भी बनाना चाहते हैं अपने फोटो का कोई आर्टिकल पूरा पढ़िए मैं आपको सब कुछ बताऊंगा कैसे आप अपना फोटो का बना सकते हैं। 


ओए रक्षाबंधन एक बहुत ही महत्वपूर्ण त्यौहार है जो इस त्यौहार में भाई बहन का बहुत ही महत्वपूर्ण रिश्ता निभाया जाता है तो आपको भी अपने बहन या फिर अपने भाई के लिए स्टेटस बनाकर मुबारकबाद देना एक बहुत ही अच्छा होगा अगर आप इस प्रकार से wish करेंगे तो। 

About this template - टेंपलेट के बारे में? 

इस टेंपलेट में आपको एक फोटो लगाने का ऑप्शन मिलता है जहां पर आप अपना खुद का या फिर अपने किसी दोस्त से अपने फैमिली में से किसी का भी या फिर अपने रिश्तेदार में से किसी का भी फोटो लगा सकते हैं और उस फोटो के माध्यम से एक बहुत ही अच्छा स्टेटस बना सकते हैं और इस प्रकार का स्टेटस बता दी काफी ज्यादा वायरल चल रहा है फेसबुक इंस्टाग्राम व्हाट्सएप वगैरह में तो आप भी इस प्रकार का स्टेटस जरूर बनाएं। 

और सबसे अच्छी बात है इस टेंपलेट का यह है कि इसमें आपको काफी ज्यादा रंग बिरंग का इफेक्ट मिल जाता है और रंग बिरंगी फैक काफी ज्यादा पार्टी गलती मिलता है तो सब कुछ मिलाकर अगर मैं बात करूं तो काफी अच्छा देखने में लगता है के साथ आपको इसमें तो मैं आप लोगों से यही बोलूंगा कि आप भी जरूर बनाइए काफी आसान है बनाना इस प्रकार का स्टेटस तो चलिए अब मैं ज्यादा देरी ना करते हुए मैं आपको बताता हूं कि कैसे आप लोग एडिटिंग कर सकते हैं अपने फोटो के साथ। 

How to edit - एडिट कैसे करें? 

दोस्तों इस प्रकार का टेंपलेट एडिटिंग करना काफी ज्यादा आसान है मैं आपको बताता हूं कैसे आसान है बस आप लोगों से रिक्वेस्ट है आप लोगों से निवेदन है कि आप लोग पूरा आर्टिकल पढ़िए तभी आप समझ पाएंगे। 

टेंपलेट को एडिट करने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना आवश्यक है Avee Player  तो अगर आपके पास या एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप सबसे पहले प्ले स्टोर में जाएंगे और वहां से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेंगे और अगर आपके पास पहले से है तो आपको इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में चालू कर लेना है। 

उसके बाद आपको इसी आर्टिकल के नीचे एक ऑल मैटेरियल का लिंक मिल जाएगा तो वहां से आपको टेंप्लेट डाउनलोड करना होगा यानी कि viz फाइल डाउनलोड करना होगा और उसको जैसे आप लोग डाउनलोड कर लेते हैं तो आप जिस भी ब्राउजर से डाउनलोड करते हैं तो उसी ब्राउज़र से सीधा आपको एवी प्लेयर एप्लीकेशन में लोड कर लेना है टेंपलेट को। 

और जैसे ही वहां पर टेंपलेट लोड हो जाएगा अभी प्लेयर एप्लीकेशन में Raksha Bandhan Avee Player Template  उसके बाद वहां पर आपको कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा तो वहां पर आपको सेटिंग्स करना होगा दोस्तों चैटिंग करने के लिए वहां पर आपको एक पेंसिल का आइकॉन मिलेगा तो उस पेंसिल वाले तस्वीर के आपको क्लिक करना होगा और वहां पर मैंने जितने भी ऑप्शन रहेगा उसको मैं टैग दे दिया हूं तो वहां पर जिसमें यह और इमेज ( Your Image) रहेगा उसमें आपको अपना फोटो लगाना होगा तो इस ऑप्शन को आपको सबसे पहले खोज लेना है।
 
और उसके बाद वहां पर आपको कुछ रंग मिलेगा जिसमें मेरे टैग दिया है ( Colour 1) तो इस अवसर को भी आपको चालू कर देना है यह पहले से बंद रहेगा तो इतना सा चीज आप लोग जैसे ही कर लेते हैं उसके बाद आपका टेंपलेट पूरी तरह से तैयार हो जाता है और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रहा ह कि आपको मालूम होना चाहिए कि इसको आप डाउनलोड कैसे कर पाएंगे। 

All Material👇Download

DOWNLOAD


How to export video - वीडियो सेव कैसे करें? 

दोस्त वीडियो सेव करने के लिए सबसे पहले तो आपको साइज पता रहना चाहिए आपको कि कौन से साइज में वीडियो को सेव करना है तो अगर आपको पहले से पता नहीं है तो चलिए मैं आपको बताता हूं आपको से भी काफी करना है.

Width - 1080

Hight - 1350




दोस्तों उम्मीद करता हूं या वीडियो आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा अगर आपको यह वीडियो पसंद आया तो मुझे कमेंट करके बता सकते हैं और आगे आपको किस प्रकार का और भी टेंप्लेट या फिर किस प्रकार का पोस्ट चाहिए वह भी आप लोग मुझे बताएं.धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ