Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Tadap Movie Motion Status Editing | Tadap movie video editing


दोस्तों इसमें आप अपना फोटो लगाकर स्टेटस बना सकते हैं Tadap Movie Motion Status Editing लेकिन जैसे कि मैंने पहले भी बताया आपको इस प्रकार का टेंपलेट या फिर स्टेटस बनाने के लिए Avee Player एप्लीकेशन होना चाहिए आपके मोबाइल में अगर आपके पास पहले से है तो चलिए अब मैं बताता हूं कि आप को कैसे अपना फोटो लगाना है। 



आर्टिकल में आगे बढ़ने से पहले मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसा स्टेटस बनाने के लिए आपके पास एक एप्लीकेशन होना जरूरी है जिसका नाम Avee Player अगर आपके पास यह एप्लीकेशन पहले से नहीं है तो आप मेरे इस वेबसाइट में ही डाउनलोड कर सकते हैं Tadap movie video editing जो कि आप मेरे ब्लॉग में जाकर खोज सकते हैं फिर आपको डायरेक्ट यहां पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। 


ऐसा स्टेटस बनाने के लिए आपको एक टेंपलेट डाउनलोड करना होगा जिसका लिंग आपको इसी आर्टिकल या फिर के लिए इसी पोस्ट के निचले भाग में आपको मिल जाएगा उससे पहले मैं आपको बता देता हूं इसको आपको एडिटिंग कैसे करना है इसके बारे में चली में सब कुछ आप लोगों को बताता हूं। 


इस Preset के कुछ खाश बातें? 

दोस्तों इस टेंपलेट में आपको बहुत ही ज्यादा अलग तरह के इफेक्ट देखने को मिलेगा और मैं दावे के साथ आप लोगों को बोल सकता हूं कि ऐसा टेंपलेट आपको अभी तो यूट्यूब में कहीं नहीं देखने को मिला होगा। 


इसमें आप एक फोटो लगा सकते हैं और इसमें कई सारी इफेक्ट है जो कि लफ्जों में बयां नहीं की जा सकती इसीलिए मैं आप लोगों को ऊपर तस्वीर दे दिया हूं तो आप लोग उस तस्वीर में भी जाकर देख सकते हैं या फिर आपको इसी पोस्ट के नीचे भाग में वीडियो कॉलिंग तो मिल जाएगा तुम्हारे आप लोग वीडियो भी देख कर पता लगा सकते हैं कि आपको इस टाइम प्लेट में कितने ज्यादा इफेक्ट देखने को मिलेगा। 


How to make - अपना फोटो कैसे लगाएं? 

दोस्तों इसमें आप अपना फोटो लगाकर स्टेटस बना सकते हैं लेकिन जैसे कि मैंने पहले भी बताया आपको इस प्रकार का टेंपलेट या फिर स्टेटस बनाने के लिए Avee Player एप्लीकेशन होना चाहिए आपके मोबाइल में अगर आपके पास पहले से है तो चलिए अब मैं बताता हूं कि आप को कैसे अपना फोटो लगाना है। 


तो यार आज का आर्टिकल पूरा जरूर पढ़ना और चलिए अब मैं आपको सीधा बताता हूं कि कैसे आपको बनाना है और उम्मीद करता हूं कि यह जो मैं आपको बताया आर्टिकल में यह सब आपको जरूर समझ में आ गया होगा।

सबसे पहले दोस्तों आपको इस पोस्ट के नीचे आपको एक टेंप्लेट डाउनलोड (Template Download) लिखा रहेगा तो आपको वहां पर डाउनलोडिंग मिल जाएगा तो वहां से आप लोग आसानी से इस टेंपलेट को डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहले आपको डाउनलोड करके अभी प्लेयर एप्लीकेशन में जोड़ना है टेंप्लेट को। 


Tadap Movie Motion Status Editing


उसके बाद दोस्तों आपको सीधा मेरे इस पोस्ट में दिए हुए यूट्यूब वीडियो को देखना है शुरू से लेकर आखिरी तक अगर आप वीडियो नहीं देखते हैं तो फिर आपको अपना फोटो लगाने में या फिर बहुत सारा जो इफेक्ट है उसको एडिटिंग करने में दिक्कत आ सकती है इसीलिए आपके लिए मैं एक वीडियो भी तैयार किया हूं जाकर आप लोग एक बार उस वीडियो को जरुर देखना। 



और उस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है प्रैक्टिकल तरीके से इसीलिए मैं आपको बता रहा हूं वीडियो देखना बहुत ही ज्यादा जरूरी है और मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं अगर आप वीडियो को पूरी देखते हैं उसके बाद आप आसानी से एडिटिंग आगे के लिए अपना फोटो लगा सकते हैं आपको कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और अगर फिर भी कोई दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब वीडियो है कि इस आर्टिकल के नीचे कमेंट करके बता सकते हैं मैं आपका रिप्लाई जरूर करूंगा। 


और सीखना चाहते है तो वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 


◦•●◉✿ All Materials ◉●•◦



और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा। 



इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 








तो दोस्तों उम्मीद करता हूं  Preset आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा और इसी तरह का और भी आप लोग एलाइट मोशन का प्रीसट चाहते हैं तो मुझे कमेंट करके बताइए.





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ