Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Tip Tip Barsa Pani Alight Motion Preset | Chalte Firte Sadko Pe Machate Raho

 


हेलो अस्तित्व फिर से लेकर आ चुका हूं आप लोगों के लिए एक न्यूज़ वीडियो एडिटिंग तो यह जो Song है दोस्तों Tip Tip Barsa Pani Alight Motion Video Editing और यह गाना भी बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है इसलिए मैंने वीडियो और आर्टिकल लिख रहाा हूं तो खैर आपकी अपने फोटो का इस प्रकार का स्टेटस बनाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल पूरा पढ़िए फिर आप लोगों को आसानी सेेे समझ में आ जाएगा। 


Tip Tip Barsa Pani Status Editing  प्रोजेक्ट का लिंक भी मैं फ्री देने वाला हूं तो आप लोग पूरा परिवार टिकट और मैं अभी स्टार्ट करता हूं कि आपने क्या से कैसे एडिटिंग कर सकते हैं और आपको क्या-क्या करना होगा। 


Step 1.

आपको इस आर्टिकल में डाउनलोड लिंक मिलेगा तो उस लिंक पर आप को क्लिक करना है और Beat Mark अपने Alight Motion App के अंदर इंपोर्ट कर लेना है। 



Step 2.

अभी आपको Shake Effect भी डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद वीडियो में इस्तेमाल किए गए हर चीज का लिंग आपको डिस्कशन में मिलेगी और आर्टिकल में भी तो आपको ऑल मैटेरियल भी डाउनलोड कर लेना है। 



Step 3.

और जब सब कुछ डाउनलोड हो जाएगा उसके बाद आपको इस आर्टिकल में नीचे एक वीडियो मिलेगा तो उस वीडियो को आप को पूरा देखना है शुरू से लेकर आखिरी तक उस वीडियो मैंने सब कुछ बताया है कि आप कैसे अपने फोटो को वहां पर लगा सकते हैं और फोटो में कैसे इफेक्ट लगा सकते हैं तो यह सब आपको जानना बेहद जरूरी है तो इसके लिए आप वीडियो को पूरा देखिए। 



और सीखना चाहते है तो वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 

DOWNLOAD ALL MATERIALS 


◦•●◉✿ Beat Mark ✿◉●•◦



और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा  और अगर पसंद आया है तो जरूर अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और मुझे कमेंट करके बताइए कि आपको अगले आर्टिकल में कैसी स्टेटस एडिटिंग चाहिए या फिर क्या चाहिए। 



इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 











एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ