Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Amazing Insta Love Online Editing Alight Motion | Alight Motion Presets Download

 


दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप लोगों को बताऊंगा कि INSTA LOVE VIDEO EDITING कैसे बना सकते हैं तो घर आप भी अपने फोटो का TRENDING ALIGHT MOTION EDITING स्टेटस बनाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़ना। 



आज के यह आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि इंस्टाग्राम वायरल रेल स्टेटस क्या क्या आप एडिटिंग कर सकते हैं अपने फोटो लगाकर तो अगर आगे देखना चाहते हैं तो क्या पोस्ट पूरा पढ़िए चली आ मैं आपको बताना शुरू करता हूं कि क्या थे आप अपने फोटो का बना सकते हैं। 


Online Template - ऑनलाइन टेंप्लेट

ऑनलाइन टेंप्लेट क्या है आप इसको क्या सही इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे तो आपको पता होगा कि अभी इंस्टाग्राम रियल में बहुत ही ज्यादा 1 जून ही फैक्ट वाला स्टेटस चल रहा है तो बहुत सारे दोस्तों ने कमेंट करके बताया कि भाई आप भी इस प्रकार का स्टेटस बनाना सिखाइए तो उस कमेंट को देखते हुए मैं आज का या आर्टिकल लिख रहा हूं। 


How can I Generate Income Online?

 Making money online is no child’s play yet it is in fact the easiest way to earn money. But at the same time, it requires effort, time, and energy to upgrade your skills to eventually achieve your financial goals. 






दोस्तों आपको ऐसा स्टेटस बनाने के लिए बहुत ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस आपको एक आईडी कान के नीचे एक ऑल मैटेरियल डाउनलोडिंग में लगा दो वहां से क्लिक करके आप मटेरियल डाउनलोड कर लीजिए जो जो चीजें जरूरत लगने वाली है वह चीज आपको डाउनलोड करना होगा। 


उसके बाद आप मेरा एक वीडियो देखकर बना सकते हैं आसानी से तो मैंने इसके ऊपर एक फूल वीडियो भी बनाया है कि कैसे आप अपना फोटो लगा सकते हैं और बाकी जो भी चीजें इसमें लगता है मैंने सब कुछ बताया है तो एक बार आप लोग वीडियो जरुर देखें तो वहां पर आपको पता लग जाएगा कि आप क्या से अपना फोटो का स्टेटस बना सकते हैं इस प्रकार का। 



Download All Matterial - डाउनलोड करें




Online courses can be sold on an online earning site and are a good source of income for people who can create them. Therefore, if you have a thing for teaching or mentoring then all you need to do is make a course for your subject of interest and then sell it online. 


दोस्तों ऊपर दिए गए लिंक पर आप क्लिक करके ऑल मैटेरियल डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करने के बाद आपको नीचे एक वीडियो दिखाई दे रहा होगा तो उस वीडियो के जाकर देख कर आप लोग सारा चीज देख सकते हैं कि आप लोग कहते एडिटिंग करना है। 

Video Tutorial - वीडियो देखकर एडिट करें

दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ चीजें समझ में ना आए हो तो इसके लिए आपको मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं इसी आर्टिकल में नीचे जो आपको वीडियो दिख रहा है उस वीडियो को आप लोग पूरा देखकर आसानी से आप लोग स्टेटस बना पाएंगे तो आप लोगों से निवेदन है कि आप लोग एक बार वीडियो जरूर देखिए। 




तू तो उम्मीद करता हूं आप लोग समझ गए होंगे कि आप कैसे एडिट कर सकते हैं अपने फोटो का इस प्रकार का टाइम प्लेट और आप लोग वीडियो नहीं देखते एडिट कर सकते हैं तो मैंने वीडियो कॉलिंग ऊपर दिया है तो वहां सब तो एक बार जरूर वीडियो देखें तो आपको ताकि आपको पता चल सके कि आप लोग चाहते हैं अपना फोटो का स्टेटस बना पाएंगे तो सोनी करता हूं आज का यह आर्टिकल आपको बहुत ही अच्छा लगा होगा। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ