Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Amazing Style Video Editing | New Alight Motion Preset Download

 


Hello Dosto Ashish article mein main aap Logon Ko bataunga ki is Prakar ka aap log kaise status bana sakte hain bahut hi aasani se.


तो अगर आप भी अपने फोटो का ऐसा स्टेटस बनाना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल पूरा पढ़ना मैं आप लोगों को सब कुछ बताऊंगा कि क्या से आप लोग अपने फोटो का ऐसा स्टेटस बना सकते हैं 


Amazing Style Video Editing हिप्पर्गा का स्टेटस अभी खासकर इंस्टाग्राम में बहुत ही ज्यादा वायरल चल रहा है तो अगर आप भी इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट करते हैं तो इस प्रकार का स्टेटस बनाकर जरूर पोस्ट करिए आपका वीडियो बहुत ही ज्यादा चांस होता है इसलिए वायरल हो जाए तो बिना कोई समय व्यर्थ किए चलिए वीडियो को स्टार्ट करते हैं और मैं आपको बताता हूं आप लोग कैसे क्या कर सकते हैं.



Step 1.

आपको इस आर्टिकल में डाउनलोड लिंक मिलेगा तो उस लिंक पर आप को क्लिक करना है और Beat Mark अपने Alight Motion App के अंदर इंपोर्ट कर लेना है। 



Step 2.

अभी आपको Shake Effect भी डाउनलोड कर लेना है और उसके बाद वीडियो में इस्तेमाल किए गए हर चीज का लिंग आपको डिस्कशन में मिलेगी और आर्टिकल में भी तो आपको ऑल मैटेरियल भी डाउनलोड कर लेना है। 




Step 3.

और जब सब कुछ डाउनलोड हो जाएगा उसके बाद आपको इस आर्टिकल में नीचे एक वीडियो मिलेगा तो उस वीडियो को आप को पूरा देखना है शुरू से लेकर आखिरी तक उस वीडियो मैंने सब कुछ बताया है कि आप कैसे अपने फोटो को वहां पर लगा सकते हैं और फोटो में कैसे इफेक्ट लगा सकते हैं तो यह सब आपको जानना बेहद जरूरी है तो इसके लिए आप वीडियो को पूरा देखिए। 



और सीखना चाहते है तो वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 

DOWNLOAD ALL MATERIALS 


◦•●◉✿ Beat Mark ✿◉●•◦


◦•●◉✿ All Material ✿◉●•◦


और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा  और अगर पसंद आया है तो जरूर अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और मुझे कमेंट करके बताइए कि आपको अगले आर्टिकल में कैसी स्टेटस एडिटिंग चाहिए या फिर क्या चाहिए। 



तो दोस्तों उम्मीद करूंगा वीडियो देखकर आप लोग बहुत कुछ सीख गए होंगे और अभी तक आपने वीडियो नहीं देखा है तो जल्दी से वीडियो को देखिए वहां पर मैंने हर चीज बताया है तो चलिए मिलते हैं नेक्स्ट पोस्ट के साथ तो फिलहाल इस आर्टिकल में इतना ही और कोई भी दिक्कत हो तो मुझे कमेंट करके बताएं मैं आप लोगों को रिप्लाई करके समस्या को हल जरूर करूंगा.

इसी प्रकार का और भी टेंप्लेट। 








तो तो उम्मीद करूंगा आप लोगों को यह आर्टिकल काशी ज्यादा पसंद आया होगा तो अगर आपको पसंद आया तो नीचे कमेंट करके बताइए और आगे आप लोग किस प्रकार का और भी एडिटिंग सीखना चाहते हैं वह भी मुझे कमेंट करके बताइए ताकि मैं आप लोगों को जो पसंद है उसके हिसाब से यहां आर्टिकल पोस्ट किया करूंगा धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ