Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Online Earn Money From Template | New Alight Motion Editing

 


 तो फिर से मैं लेकर आ चुका हूं New Viral Instagram Status Editing आप लोगों के लिए इंस्टा रियल वायरल सोंग स्टेटस एडिटिंग तो अगर आप भी इस प्रकार का अपने फोटो का स्टेटस बनाना चाहते हैं तो यह पोस्ट को पूरा पढ़िए या फिर नीचे दिए गए वीडियो को जाकर पूरा देखिए तोर आप लोग इस पोस्ट के माध्यम से स्टेटस बनाना सीखना चाहते हैं तो चलिए मैं आपको बताता हूं कि ऐसे आप लोग स्टेटस बना सकते हैं। 

और इस आर्टिकल का सबसे खास बात यह है कि Fully Edited Preset मिल जाएगा उसको आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे और अपने मोबाइल फोन पर उसको इस्तेमाल कर सकते हैं तो कैस क्या करेंगे वह मैं आप लोगों को सब कुछ बताऊंगा तो आर्टिकल में आगे बढ़ने से पहले मैं आपको बताना चाहता हूं अगर आपको थोड़ा सा भी यह आर्टिकल पसंद आता है तो मुझे नीचे जरूर कमेंट कीजिएगा और आगे आप लोग किस प्रकार का और भी आर्टिकल चाहते हैं वह भी मुझे बता दीजिएगा ताकि मैं आपके पसंद का एडिटिंग वगैरह लाऊंगा।


दोस्तों सबसे पहले तो मैं बता दूं कि इस तरह का स्टेटस अभी न्यू स्टाइल के साथ-साथ फेसबुक में भी काफी ज्यादा वायरल चल रहा है तो घर आप लोग भी हेम कमाना चाहते हैं तो आपको आवश्यकता होगी कि इस प्रकार स्टेटस बना कर आप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करें ताकि आपका स्टेटस वायरल होने की संभावना ज्यादा हो।

 दोस्तों नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना है जैसे उस पर क्लिक करोगे आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जहां पर आपको 15 सेकेंड इंतजार करना होगा उसके बाद आपको डाउनलोड का बटन मिल जाएगा उसके जैसे आप लोग के लिए करोगे तो आपको सुविधा Alight Motion मैं डायरेक्ट कर देगा और वह आपका रिसेट इंपोर्ट हो जाएगा।

How to make - अपना फोटो कैसे लगाएं? 

दोस्तों इसमें आप अपना फोटो लगाकर स्टेटस बना सकते हैं लेकिन जैसे कि मैंने पहले भी बताया आपको इस प्रकार का टेंपलेट या फिर स्टेटस बनाने के लिए Alight Motion Application होना चाहिए मोबाइल में अगर आपके पास पहले से।

अगर आपके पास पहले से अलाइड मोशन एप्लीकेशन नहीं है तो आप नीचे दिए गए लिंक से मेरे टेलीग्राम पर जॉइन कर सकते हैं वहां पर आपको एलाइट मोशन डाउनलोड लिंक मिल जाएगा या फिर आप प्ले स्टोर से भी लाइट मोशन ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।



तो यार आज का आर्टिकल पूरा जरूर पढ़ना और चलिए अब मैं आपको सीधा बताता हूं कि कैसे आपको बनाना है और उम्मीद करता हूं कि यह जो मैं आपको बताया आर्टिकल में यह सब आपको जरूर समझ में आ गया होगा।


सबसे पहले दोस्तों आपको इस पोस्ट के नीचे आपको एक टेंप्लेट डाउनलोड (Preset Download) लिखा रहेगा तो आपको वहां पर डाउनलोडिंग मिल जाएगा तो वहां से आप लोग आसानी से इस Preset को डाउनलोड कर सकते हैं तो सबसे पहले आपको डाउनलोड करके एलाइट मोशन में जोड़ना है टेंप्लेट को। 

उसके बाद दोस्तों आपको सीधा मेरे इस पोस्ट में दिए हुए यूट्यूब वीडियो को देखना है शुरू से लेकर आखिरी तक अगर आप वीडियो नहीं देखते हैं तो फिर आपको अपना फोटो लगाने में या फिर बहुत सारा जो इफेक्ट है उसको एडिटिंग करने में दिक्कत आ सकती है इसीलिए आपके लिए मैं एक वीडियो भी तैयार किया हूं जाकर आप लोग एक बार उस वीडियो को जरुर देखना। 

और उस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है प्रैक्टिकल तरीके से इसीलिए मैं आपको बता रहा हूं वीडियो देखना बहुत ही ज्यादा जरूरी है और मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं अगर आप वीडियो को पूरी देखते हैं उसके बाद आप आसानी से एडिटिंग आगे के लिए अपना फोटो लगा सकते हैं आपको कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और अगर फिर भी कोई दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब वीडियो है कि इस आर्टिकल के नीचे कमेंट करके बता सकते हैं मैं आपका रिप्लाई जरूर करूंगा। 




ज्यादा जानकारी के लिए Video देखें 

दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया है कि आपको कैसे डाउनलोड करना है कैसे अपना फोटो लगाना है कैसे आप एडिटिंग कर सकते हैं तो इसके लिए मैं एक अलग से वीडियो भी बनाया हूं जहां पर आप वीडियो देख कर भी मेरा टेंपलेट इस्तेमाल कर सकते हैं तो मैं वीडियो कॉलिंग कर दे रहा हूं नीचे आपको दिख रहा है इस वीडियो को एक बार आप जरूर देखिएगा। 


◦•●◉✿ Beat Mark ✿◉●•◦


◦•●◉✿ Girl's Images✿◉●•◦


और वीडियो देखने के बाद मैं उम्मीद के साथ बता सकता हूं कि आप बड़े आसानी से अपने फोटो का टेंपलेट बना पाएंगे और अगर फिर भी कोई भी दिक्कत आती है तो मुझे यूट्यूब के वीडियो में भी कमेंट करके बता सकते हैं या फिर इस आर्टिकल के नीचे भी आपको कमेंट का ऑप्शन मिल जाता है तो वहां पर भी आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं तो मैं आपको जरूर से मदद करूंगा तो उम्मीद करता हूं आज का या टेंपरेट आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया होगा

यह वीडियो आपको कैसा लगा मुझे जरूर कमेंट करके बताइए और अगर आपको इस पर पूरा फुल वीडियो देखना है तो आपको ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक करके आप पूरा तरीका देख सकते हैं और आप अपने फोटो का इस प्रकार का स्टेटस बना सकते हैं बहुत ही आसानी से धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ