Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Crazy Avee Player Template | Online अवी प्लेयर टेंप्लेट 2021

 


आज का टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अलग है तो आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों से इस टेंपलेट के बारे में बात करने वाला हूं तो आप लोग जैसे कि मैंने पिछला जो आर्टिकल डाला था तो उसमें कुछ भाई ने मुझे कमेंट करके बताया था कि कुछ अलग टेंप्लेट पर आर्टिकल डालिए.

तो मैं वही कमेंट को देखते हुए आज का यह टेंपलेट बनाया हूं तो उम्मीद करता हूं आज क्या-क्या टेंपलेट आप लोग को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है। 

दोस्तों अगर आपको पसंद आता है तो मुझे नीचे जरूर बताइएगा कल आ रहा है ताकि मुझे भी पता चल सके कि आप लोगों को किस प्रकार का टेंपरेट अच्छा लग रहा है। 


Crazy Template का प्रकार? 

अगर मैं आप लोगों को बताऊंगा की क्रेजी टेंप्लेट के कितने प्रकार होते हैं तो अगर मैं अपने बारे में बताओ तो मैं इसके ऊपर बहुत सारे Template डाल रखे हैं तो यह आप लोगों नहीं कह सकते हैं कि इसके कितने प्रकार हैं। 

लेकिन दोस्तों अगर अब मैं आपको आज का यह टेंपलेट के बारे में बताओ तो मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि आज का या टेंप्लेट बहुत सारे जाम प्लेट से अलग है ठीक है आज का जोया टेंपलेट है मैंने खुद बहुत सारा मेहनत करके ऐसा टेंपलेट बनाया तो उम्मीद करता हूं जरूर आपको पसंद आया होगा आज का यह टेंप्लेट। 

और इसमें आपको बहुत ऐसी चीजें मिल जाती है जिससे आप एक बहुत ही सुंदर एवी प्लेयर के मदद से स्टेटस बना पाएंगे तो कैसे बनाना है वह तुम्हें वीडियो में बताऊंगा ही और इस आर्टिकल में भी मैं आप लोगों को बताऊंगा तो आप लोग से उम्मीद है आप लोग पूरा जरूर पड़ेंगे। 


Avee Player Template क्या होता है? 

दोस्तों अगर आपको यह पता नहीं है कि Avee Player Template क्या होता है तो मैं सबसे पहले यह चीज आप लोगों को बता देता हूं। 

दोस्तों टेंपलेट कुछ इस प्रकार से काम करता है जैसे कि मान लीजिए आप कोई अपने खुद अपने मोबाइल में टेंप्लेट बना रहे हैं और उसमें आप स्टेटस वीडियो अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर चुके हैं पहले से और अगर आपका कोई भी दोस्त चाहता है कि वह भी आपके जैसे ही स्टेटस बनाएं अपने फोटो का तो इस टेंपलेट के मदद से आप उसको बिल्कुल उसी जैसा आप अपने दोस्त को भेज सकते हैं और वह भी बिल्कुल आप जैसे बनाए हैं उसी प्रकार का वह भी अपने फोटो का बना सकता है। 

और इसमें ज्यादा कुछ नहीं करना होता है दोस्तों जैसे कि आपको पता ही होता है सिंपली दोस्तों पर एक डाउनलोड का बटन पर क्लिक करने से मोबाइल में सेव हो जाता है। 

उसके बाद से दोस्तों आप उस टेंप्लेट को किसी के भी साथ में बड़े आसानी से साझा कर सकते हैं तो उम्मीद करता हूं आपको यह समझ में आ गया होगा कि अवी प्लेयर टेंप्लेट किस प्रकार से काम करता है। 



Full Tutorial के लिए वीडियो देखें? 

दोस्तों अगर आप भी अपने फोटो का मेरे जैसा बिल्कुल स्टेटस बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसी पोस्ट के नीचे आपको डाउनलोड का बटन मिल जाएगा तो वहां से आपको सबसे पहले टेंप्लेट को डाउनलोड कर लेना है। 

और अगर आपको इस आर्टिकल में ज्यादा कुछ समझ में ना आया हो तो इसके लिए मैंने एक वीडियो भी बना दिया है इस वीडियो में मैंने सब कुछ बताया है कि आपको फोटो कैसे लगाना है और फोटो लगाकर आप अपने व्हाट्सएप या फिर अपने मोबाइल में सेव यानी कि डाउनलोड कैसे कर सकते हैं तो एक बार अगर आपको कोई भी इस में दिक्कत हो रही है तो वीडियो को जरूर देखिए उम्मीद करता हूं आप लोगों सब कुछ समझ में जरूर से आ जाएगा। 



वीडियो एक्सपोर्ट साइज Export Size


Love Avee Player Template

Trending Avee Player Template 



◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

 

gggg

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ