Mix Tech

6/recent/ticker-posts

Advertisement

New Avee Player Template - नया स्टाइल अवी प्लेयर टेंप्लेट 2021

 



 दोस्तों आज का टेंप्लेट बहुत ही अच्छा है यह मैं नहीं कह रहा हूं आप लोग खुद ही ऊपर तस्वीर में देख सकते हैं.


और दोस्तों अगर आप भी इसी तरह का टेंपलेट से कोई भी स्टेटस बनाना चाहते हैं अपने फोटो का तो यह आर्टिकल आज का पूरा जरूर पढ़ना इसमें मैं सारा कुछ बताऊंगा कि क्या से आपको टेंपलेट को बनाना है क्या से अपना फोटो लगाना है.


यह टेंपलेट कैसा है? 

 दोस्तों मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं आज का जो या है Template है  तो अगर दोस्तो मैं बताऊं कि आज का टेंप्लेट कैसा है.

सबसे पहले दोस्तों इसमें आपको नए नए रंग का डिजाइन मिल जाता है जिससे कि टेंपलेट का और भी ज्यादा सुंदरता बढ़ा देता है और इस प्रकार का टाइम ब्लड भी बहुत ही ज्यादा सभी लोग पसंद करते हैं तो मैं वही चीज को देखते हुए आज का या टेंपलेट बनाया हूं.

और जैसे ही दोस्तों आपको पहले फोटो नहीं देख कर पता कर लिए होंगे कि आज के टाइम प्लेट में सिर्फ एक फोटो ही लगने वाला है और यह टेंपलेट बहुत ही ज्यादा अभी चल रहा है इसलिए मैंने भी बनाया तो इसमें आपको रंग भी मिल जाएगा अलग-अलग उसके बाद से आपको कुछ बहुत ही अलग इफेक्ट भी मिल जाएंगे.



आज का Template Edit कैसे करें? 

दोस्तों आज का टेबलेट एडिट करना आसान है बहुत ही ज्यादा बस दोस्तों आपको सबसे पहले टेंपलेट कॉल लोड कर लेना है और उसके बाद दोस्तों अपने एवी प्लेयर में ले जाना है टेंपलेट को.

उसके बाद दोस्तों वहां पर आपको सबसे पहले अपना फोटो लगाना है और जैसे ही फोटो लगा लेंगे दोस्तों तो आपका फोटो वहां पर फोन नहीं करेगा या नहीं कि आपका फोटो वहां पर दिखाई नहीं देगा तो वहां पर अपना फोटो दिखाने के लिए दोस्तों कुछ वहां पर सेटिंग करना होगा तो वह सेटिंग में यूट्यूब में एक वीडियो में बताया हूं तो नीचे आपको मिल जाएगा तो वह वीडियो भी एक बार जरूर देख लीजिएगा.

और dosto फोटो दिखाइए ना देगा तो  आपको एक सेटिंग करना है सबसे पहले आपको वहां पर पेंसिल का एक चित्र दिखाई देगा तो उस पर आपको जाना है और वहां पर दोस्तों एसके लिखा हुआ रहेगा तो उसको आप को सबसे ऊपर में ले जाकर रख देना है.


वीडियो एक्सपोर्ट साइज Export Size




◦•●◉✿ TEMPLATE ✿◉●•◦

 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ